|

रोहित शर्मा के छक्के से घायल हुई छोटी बच्ची, फिर जित लिया सभी का दिल, देखे वीडियो !

Rohit Sharma Six Hit Girl Full Video: रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया का इंग्लैंड में ज़बरदस्त प्रदर्शन जारी है। कुछ दिन पहले ही टी20 सीरीज अपने नाम करने के बाद अब भारतीय क्रिकेट टीम ने तीन मैचों की वनडे सीरीज में भी भारत खिताफ अपने नाम कर लिया है। लंदन के ओवल में मंगलवार 12 जुलाई को खेले गए सीरीज के पहले मैच में भारत ने इंग्लैंड को बेहद ही आसानी से 10 विकेट से धो दिया था। जसप्रीत बुमराह की रिकॉर्ड तोड़ घातक गेंदबाजी के दम पर टीम इंडिया ने इंग्लैंड को सिर्फ 110 रनों पर समेट दिया और इस छोटे से लक्ष्य को भारत ने कप्तान रोहित शर्मा और शिखर धवन की मजबूत ओपनिंग जोड़ी के दम पर 19 वें ओवर के अंदर ही हासिल कर लिया था। वहीं दोस्तों इस मैच में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने कुछ ऐसा किया जिसने सभी का दिल जीत लिया है। भारत और इंग्लैंड के बीच खेले गए पहले वनडे मैच में एक ऐसी घटना घटी जिसने सभी को डरा दिया है। जब एक बच्चे को गेंद सर पर लग गई, लेकिन फिर मैच के बाद रोहित शर्मा और विराट कोहली ने कुछ ऐसा किया जिसने सभी का दिल जीत लिया है। चलिए आपको बताते है क्या था पूरा मामला।

Rohit Sharma Six Hit Girl Full Video vs England
Rohit Sharma Six Hit Girl Full Video: रोहित शर्मा के छक्के से घायल हुई छोटी बच्ची, फिर किया यह जित लिया सभी का दिल, देखे वीडियो !

रोहित शर्मा के छक्के ने फोड़ा छोटी बच्ची का सिर, रोहित ने रोका मैच !

जब रोहित ने बीच में ही मैच को रोक दिया तो सभी हैरान रह गए, लेकिन वजह जानने के बाद सब ने रोहित को सलाम किया। दरअसल जब टीम इंडिया लक्ष्य का पीछा करने उतरी तो पांचवें ओवर में रोहित ने एक ऐसा छक्का जड़ा जो सीधे जाकर ऑडियंस में बैठी एक छोटी बच्ची के सिर पर जाकर लग गया और जिसके बाद वह बच्ची रोने लगी तो एक आदमी ने उसे अपनी गोद में उठा लिया। इसे देखते ही रोहित शर्मा भी घबरा गईं और उन्होंने मैच को रोक दिया, जिससे इंग्लैंड के खिलाड़ी जो रूट काफी गुस्सा हो गए और उन्होंने रोहित को बल्लेबाजी करने के लिए कहा। जॉनी बेस्टरो भी गुस्से में रोहित से कुछ कह रहे थे। लेकिन रोहित ने उनकी भी बात नहीं मानी। रोहित ड्रेसिंग रूम की तरफ इशारा करते हुए बोल रहे थे कि उस लड़की के लिए कोई डॉक्टर को भेजो। टीम इंडिया का ड्रेसिंग रूम उस बच्ची से काफी दूर था, लेकिन इंग्लैंड का ड्रेसिंग रूम बहुत ही नजदीक था, इसलिए उनके डॉक्टरों को भेजा गया और जिसके बाद रोहित को भी काफी राहत हुई। फिर उन्होंने अपनी बल्लेबाजी को कंटिन्यू किया। वहीं फिर मैच खत्म होने के बाद रोहित ने उस लड़की के लिए एक बेहद दिल जीतने वाला काम किया।

vachanbaddh news

मैच ख़त्म होने के बाद रोहित शर्मा ने जीता सबका दिल !

मैच के बाद रोहित शर्मा ड्रेसिंग रूम में नहीं गए बल्कि वो उस बच्चे के पास गए और उस बच्ची को अपना ऑटोग्राफ देते हुए नज़र आये। रोहित की इस दरियादिली ने सभी फैन्स का दिल जीत लिया। सोशल मीडिया पर रोहित की खूब तारीफ हो रही है। रोहित ही नहीं बल्कि जब उस बच्ची को गेंद लगी थी तब ड्रेसिंग रूम में बैठे विराट कोहली भी काफी डर गए थे। इसलिए फिर मैच खत्म होने के बाद कोहली ने भी उस बच्चे के लिए अपना ऑटोग्राफ भेजा। भले ही कोहली मैच नहीं खेले थे। लेकिन उन्होंने अपने इस जैस्चर से सभी का दिल जीत लिया है। वहीं उस बातचीत में भी मैच के बाद रोहित और कोहली को ऑटोग्राफ के लिए शुक्रिया अदा कहा। इतना ही नहीं, मैच के बाद जब पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में जब रोहित से उस बच्ची के बारे में पूछा गया तब रोहित ने कहा, सबसे पहले तो मैं उस बच्ची को सॉरी बोलना चाहूंगा। मैं काफी डर गया था, जब उसको चोट लगी थी, क्योंकि मुझे पता है कि लेदर की बॉल लगने से कितना दर्द होता है। लेकिन मैंने उससे मैच के बाद देखा वह थीक है जो खुशी की बात है कि वह ठीक है। रोहित ने आगे कहा कि मेरी भी एक छोटी बच्ची है इसलिए मैं काफी डर गया था, मेरे आज की मैच फीस जितनी भी है, मैं उस छोटी बच्ची को देना चाहूंगा। क्योंकि मैं नहीं चाहता कि मेरी वजह से कोई परेशान हो, रोहित ने उस बच्ची को अपना मैच फीस देकर सबका दिल जीत लिया है।

Also Read: India vs West Indies 2022 Squad Odi: वेस्टइंडीज़ दौरे में हुवे चौंकानेवाले बदलाव !

Share
vachanbaddh news

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *