|

Kareena Kapoor Pregnancy: अपनी तीसरी प्रेग्नेंसी को लेकर करीना ने तोड़ी चुप्पी !

Kareena Kapoor Pregnancy: करीना कपूर आये दिन सोशल मिडिया पे सुर्खियों में बनी रहती है। ऐसी ही एक और बात जब लोगो को पता चली तो करीना कपूर फिर से लोगो के रडार में आ गई है। जी हां आज कल करीना कपूर अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर सोशल मिडिया पे ट्रोल होती दिख रही है। नटिज़न्स यह अनुमान लगा रहे थे की करीना कपूर वापस से प्रेग्नेंट हो चुकी है। उसके बाद करीना कपूर की एक फोटो सामने आयी है और फोटो में करीना कपूर का बेबी बंप दिख रहा है। जैसे ही यह फोटो लोगो के सामने आयी यह फोटो सोशल मिडिया पे आग की तरह वायरल होने लगी है। उसके बाद करीना के तीसरी बार प्रेग्नेंसी को लेकर फेन्स उनको जम के ट्रोल करने लगे और पूछने लगे की क्या यह बात सच है की करीना तीसरी बार प्रेग्नेंट है? लोगो की बार-बार प्रतिक्रिया को देख आखिर करीना कपूर ने अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर चुप्पी तोड़ दी है। चलिए आपको आगे बताते है की करीना ने आखिर क्या कहा।

Kareena Kapoor Pregnancy News hindi
Kareena Kapoor Pregnancy News hindi

करीना कपूर का लंदन में दिखा तीसरी प्रेग्नेंसी का बेबी बंप !

करीना कपूर खान ने अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ दी है। करीना ने प्रेग्नेंट होने को लेकर ऐसा जवाब दिया है जिसकी उम्मीद शायद किसी ने नहीं की होगी। पिछले दिनों खबर आई थी कि करीना कपूर तीसरी बार प्रेग्नेंट हो गई हैं। तैमूर और जेह अली खान के बाद करीना अब तीसरे बच्चे को जन्म देने वाली हैं। करीना और सैफ अपने बच्चों के साथ इस वक्त लंदन में हैं। वो सभी वहाँ छुट्टियां मना रहे हैं। वहीं से करीना और सैफ की उनके एक दोस्त के साथ फोटो सामने आई थी। इसमें करीना ने ब्लैक कलर का टॉप पहन रखा था। लोग उसे देखकर कहने लगे कि स्टॉक में करीना का बेबी बंप दिख रहा है। देखते ही देखते यह खबर आग की तरह फैल गई। हर तरफ करीना और सैफ के तीसरे बच्चे की चर्चा होने लगी। कई लोग करीना और सैफ को तीसरे बच्चे के लिए ट्रोल भी करने लगे। अब इस बीच तीसरी बार माँ बनने की खबर पर करीना कपूर खुद सामने आई है और उन्होंने इसे लेकर बहुत ही सॉलिड जवाब दिया है।

vachanbaddh news
Kareena Kapoor Pregnancy News
Kareena Kapoor Pregnancy News

करीना ने अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर किया यह खुलासा !

करीना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी लिखी है। इस स्टोरी में करीना ने लिखा है, ”ये तो पास्ता और वाइन का असर है, काम डाउन, मैं प्रेग्नेंट नहीं हूँ”। ”सैफ कहते हैं कि देश की आबादी बढ़ाने के लिए पहले ही उन्होंने अपना काफी योगदान दे दिया है”। करीना ने अपने जवाब में अपने पति सैफ अली खान को ही ट्रोल कर दिया है। दरअसल सैफ अली खान एक दो नहीं बल्कि चार बच्चों के पिता हैं। आज के दौर में सिर्फ अकेले ऐसे एक्टर हैं जिनके चार चार बच्चे हैं वरना उनके साथ के ज्यादातर स्टार्स के एक या दो ही बच्चे हैं। यहाँ तक कि उनकी बहन सोहा अली खान भी एक ही बेटी की माँ हैं। सारा, इब्राहिम, तैमूर और ज़ेह की जिम्मेदारी पहले से ही सैफ के कंधों पर है अब अगर एक और वारिस पटौदी परिवार में आ गया तो सैफ के कंधे झुक जाएंगे, फिलहाल तो करीना ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर पर फुल स्टॉप लगा दिया है।

Also Read: Top 10 Bollywood Actors 2022: तीनो खानो को पछाड़कर अक्षय कुमार बने नंबर 1 हीरो, लिस्ट में कार्तिक आर्यन की हुई एंट्री !

Share
vachanbaddh news

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *