|

भाभीजी घर पर है की अंगूरी भाभी देगी इंटिमेंट सीन्स, लेकिन रखी यह शर्त..

भाभीजी घर पर है की अंगूरी भाभी: भाभीजी घर पर है पिछले 5 सालो से दर्शको का मनोरंजन करते आ रहा है। 2015 से शुरू हुवे इस सीरियल में एक से बढ़कर एक बेहतरीन कलाकार मौजूद है जो दर्शको को हँसाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ते। भाभी जी घर पर है में हर बार कुछ नया देखने को मिलता है अपनी अलग-अलग कहानियो और नये पन के चलते यह शो दर्शको का खूब मनोरंजन कर रहा है। आज हम बात कर रहे है भाभी जी घर पर है शो की अंगूरी भाभी की इन्होने अपने किरदार और बेहतरीन एक्टिंग से दर्शको को पूरी तरह अपने और खिंच लिया है। अंगूरी भाभी का किरदार पहले शिल्पा शिंदे निभाती थी। लेकिन अब इस शो में शुभांगी अत्रे ने शिल्पा की जगह लेली है। शुभांगी बढ़िया एक्टिंग स्किल्स के ज़रिये दर्शको को शो से बांधने में सफल भी साबित हुई है। इसीके चलते एक इंटरव्यू में शुभांगी को इंटिमेंट सीन्स को लेके सवाल किया गया, लेकिन अंगूरी भाभी बनी शुभांगी ने रख दी यह बड़ी शर्त। चलिए विस्तार से जानते है आखिर अंगूरी भाभी ने ऐसी क्या शर्त रख दी है।

भाभीजी घर पर है की अंगूरी भाभी देगी इंटिमेंट सीन्स, लेकिन रखी यह शर्त..
भाभीजी घर पर है की अंगूरी भाभी देगी इंटिमेंट सीन्स, लेकिन रखी यह शर्त..

अंगूरी भाभी का किरदार शिल्पा शिंदे निभाती थी, फीस को लेके हुई अनबन तो शो से हुई बाहर

भाभीजी घर पर है की अंगूरी भाभी का किरदार निभाने वाली शुभांगी अत्रे से पहले शिल्पा शिंदे ने इस किरदार की नीव रखी थी। और इसमें कोई दोहराई नहीं है की शिल्पा शिंदे से ही अंगूरी भाभी का किरदार सबको पसंद आया था। कहे तो शिल्पा ही थी जिसने अंगूरी भाभी के किरदार को अपनी मेहनत और लगन से दर्शको को अपना दीवाना बना दिया था। लेकिन मेकर्स से शो की फ़ीस को लेके अनबन के चलते आखिर शिल्पा को यह केरेक्टर छोड़ना ही पड़ा। शिल्पा के जाने के बाद मेकर्स की चिंता बढ़ गई के अब अंगूरी भाभी का कैरेक्टर शिल्पा जैसा कौन निभा पायेगा। तब शुभांगी अत्रे ने कमान संभाली और भाभीजी घर पर है की अंगूरी भाभी का कैरेक्टर बखूबी निभाया। शिल्पा अत्रे अपमी एक्टिंग स्किल्स से दर्शको का दिल जितने में कामयाब रही। तभी तो आज यह शो दर्शको का लगातार मनोरंजन करने में सक्षम साबित हुई। अब बात करते है मेकर्स की डिमांड को लेके अंगूरी भाभी यानि शुभांगी अत्रे ने इंटिमेट सीन्स को लेके ऐसी क्या रखी शर्त।

अंगूरी भाभी का किरदार शिल्पा शिंदे निभाती थी, फीस को लेके हुई अनबन तो शो से हुई बाहर
अंगूरी भाभी का किरदार शिल्पा शिंदे निभाती थी, फीस को लेके हुई अनबन तो शो से हुई बाहर

भाभीजी घर पर है की अंगूरी भाभी को इंटिमेंट सीन से नहीं कोई दिक्कत, बस यह है शर्त..

आपको यह जान के हैरानी होगी के यह पहली बार नहीं था के शुभांगी ने पहली बार किसी को शो से रिप्लेस किया हो। 2013 में भी चिड़िया घर नाम के शो से शुभांगी शिल्पा को रिप्लेस कर चुकी है। बरहाल अभी शुभांगी अंगूरी भाभी के रोल में एकदम फिट है और दर्शको को पसंद आ रही है। कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में शुभांगी से सवाल पूछा गया था की आपको ऑन स्क्रीन पे इंटिमेंट सीन देने से कोई दिक्कत तो नहीं है। शुभांगी ने कहा था मुझे इंटिमेंट सीन से कोई दिक्कत नहीं है बस उनको सही ढंग से फिल्माया जाना चाहिए। क्यूंकि यह सीरियल मेरी बेटी भी देखती है और मेरी बेटी के मन में यह सवाल कभी नहीं आना चाहिए के माँ आप क्या कर रही हो। बस इतनी सी है शर्त। आपको बतादे की भाभी जी घर पर है सीरियल ने हाल ही में 1700 एपिसोड पुरे कर लिए है।

Also Read: क्या तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सेट पर टप्पू और जेठालाल के बिच हो गई अनबन

Share

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.