|

Shraddha Kapoor Boyfriend Rohan Shrestha का हो गया ब्रेकअप, यह थी वजह…

Shraddha Kapoor Boyfriend Rohan Shrestha: श्रद्धा कपूर को लेके इस वख्त बेहद चौकानेवाली खबर आ रही हैं। श्रद्धा कपूर ने अपने होने वाले पति रोहन श्रेष्ठ से अपना रिश्ता तोड़ दिया है। ऐसी खबरें थीं कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की तरह श्रद्धा भी अपने बॉयफ्रेंड से शादी करने वाली है, लेकिन अब उनका यह सपना चकनाचूर हो गया है। पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक श्रद्धा और रोहन ने अपने रिश्ते अलग कर लिए हैं। रोहन और श्रद्धा पिछले चार सालों से रिलेशन में थे। पिछले दिनों ही रोहन ने श्रद्धा का ब्राइडल फोटोशूट भी किया था। रोहन श्रद्धा की परिवार के बीच बेहद करीब थे, लेकिन अचानक आप ऐसा मोड़ आया कि दोनों का रिश्ता टूट कर बिखर गया। कैसे हुवा श्रद्धा और रोहन का ब्रेकअप? चलिए जानते है पूरी बात।

Shraddha Kapoor Boyfriend Rohan Shrestha का हो गया ब्रेकअप, यह थी वजह...
Shraddha Kapoor Boyfriend Rohan Shrestha का हो गया ब्रेकअप, यह थी वजह…

Shraddha Kapoor Boyfriend Rohan Shrestha से करना चाहती थी शादी..

रिपोर्ट के मुताबिक श्रद्धा कपूर ने अपना जन्मदिन गोवा में सभी परिवार वालों के साथ सेलिब्रेट किया। इस दौरान रोहन फ्री होने के बावजूद भी वहाँ नहीं गए। जनवरी तक दोनों एक दूसरे के साथ रिलेशन में थे, लेकिन फरवरी के आखिरी दिनों में दोनों ने चुपचाप ब्रेकअप कर लिया। रोहन इस रिश्ते के टूट जाने से सदमे में चले गए हैं और उन्होंने खुद को घर में कैद कर लिया है। वहीं श्रद्धा कपूर भी रिश्ता टूटने से बेहद दुखी हैं, इसलिए इस दुख से उबरने के लिए उन्होंने खुद को काम में झोंक दिया है।

श्रद्धा इन दिनों रणबीर कपूर के साथ एक फ़िल्म की शूटिंग कर रही हैं। श्रद्धा का इस तरह से रिश्ता टूट जाने से उनके फैन्स बेहद निराश हो रहे हैं। शाई नेचर की मानी जाने वाली श्रद्धा अक्सर अपने दुख को छुपा लेती है और इस बार भी उन्होंने ऐसा ही किया है। वो किसी को इस बात का एहसास ही नहीं होने दे रही की वो अंदर से कितना दुखी हैं। हालांकि अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है कि आखिर किन वजहों से श्रद्धा और रोहन का रिश्ता टूटा।

Also Read: शादी के 3 महीने में ही Vicky kaushal Aur Katrina kaif की शादी की फाइल पहुंची कोर्ट की दहलीज पर..

Share

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.