|

बुमराह के 6 विकेट लेने पर भी रोहित शर्मा ने इस खिलाडी को बताया मैच विनर !

Eng vs Ind 1st Odi Rohit Sharma: पिछले वर्ल्ड कप की चैंपियन रह चुकी इंग्लैंड की टीम पहले वनडे में टीम इंडिया के सामने जैसे धराशाही हो गई। टीम इंडिया के स्टार बॉलर जसप्रीत बुमराह ने अपने करियर का सबसे बढ़िया प्रदर्शन करके 6 विकेट हासिल किए। टीम पहला वनडे खत्म होने के बाद जसप्रीत बुमराह और कप्तान रोहित शर्मा का बयान सामने आया, इस बयान में दोनों ने अपने-अपने अलग-अलग अभिप्राय रखें, बुमराह ने अपने प्रदर्शन को लेकर स्टेटमेंट दिया। वहीं कप्तान रोहित शर्मा ने जसप्रीत बुमराह के विकेट के प्रदर्शन की तारीफ तो की लेकिन रोहित शर्मा ने एक खिलाड़ी के बारे में तारीफ के पूल बांधे, चलिए आपको बताते हैं की यह खिलाड़ी कौन है जो रोहित इनकी इतनी तारीफ कर रहे हैं।

Cricket News Rohit Sharma and Bumrah Hindi
Cricket News Rohit Sharma and Bumrah Hindi

Eng vs Ind 1st Odi Rohit Sharma: पहले वनडे के बाद बुमराह ने अपने प्रदर्शन पर दिया बयान

टीम इंडिया के पहले वनडे के सफल गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने अपना स्टेटमेंट सबके सामने दिया और कहा वाइट गेंद के साथ स्विंग मिलना काफी मुश्किल होता है पर पहली ही गेंद में मुझे स्विंग मिला जिससे मुझे काफी मदद मिली। जिसे मैंने बखूबी समझा और फिर गेंदबाजी में थोड़ा-थोड़ा परिवर्तन किया जिसकी वजह से मुझे सफलता है मिलने लगी आमतौर पर सफेद गेंद पर इतनी स्विंग नहीं होती है पर ऐसी पिच पर हमें स्विंग मिल रही थी और हमारे लिए विकेट लेना काफी आसान हो गया था। पिछले टी20 में तेज गेंदबाजों को स्विंग मिल रही थी और यह वनडे पिच में भी इसको हमने शुरू में भाख लिया और चीज़े आसान होती रही। आमतौर पर ऐसा होता नहीं है, क्यूंकि हमारी असल परीक्षा तब होती है जब पिच सपाट होती है और तभी विकेट्स लेना आसान नहीं होता बल्कि हम तब रक्षात्मक गेंदबाज़ी करते है।

Rohit Sharma and Shikhar Dhavan
Rohit Sharma and Shikhar Dhavan

कप्तान रोहित शर्मा ने इस खिलाडी करी तारीफ

टीम इंडिया ने अपनी बल्लेबाजी करते हुए 110 रन का स्कोर 18.4 ओवर में हासिल कर लिया, जिसमे रोहित शर्मा ने काफी समय बाद अच्छी बैटिंग की और अच्छे फॉर्म में भी दिखे। उसके साथ रोहित शर्मा ने अपने जोड़ीदार शिखर धवन शिखर धवन की भी जमकर तारीफ की और कहा शिखर धवन ने अच्छी बैटिंग की वह एक जोड़ीदार के रूप में काफी अच्छे साबित हुए, हम दोनों जोड़ीदार के रूप में एक दूसरे को अच्छी तरह समझते हैं, इसकी वजह से हमारी जोड़ी समझदारी से खेल सकती है और उस भुतकाल में भी हमने साथ में काफी अच्छा प्रदर्शन किया है। शिखर धवन ने काफी लंबे समय से क्रिकेट खेली है जिसकी वजह से उनका अनुभव भी हमें काम में आएगा। इस तरह से रोहित शर्मा ने शिखर धवन की तारीफ करके यह साबित कर दिया की आने वाले वनडे में शिखर ही उनका ओपनिंग पार्टनर होगा।

Also Read: India Team Squad For 2nd Odi: दूसरे वनडे में कप्तान रोहित शर्मा करेंगे यह बदलाव, जाने क्या होगी प्लेयिंग 11 !

Share

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.