|

Cricket News Hindi Virat Kohli: यह 3 घातक खिलाडीयो की वजह से खतरे में पड़ा विराट कोहली का नंबर 3 का स्थान !

Cricket News Hindi Virat Kohli: टीम इंडिया के दिग्गज प्लेयर में से एक विराट कोहली के बल्ले से आज कल रन नहीं निकल रहे हैं जिसकी वजह से उनको टीम से निकालने की भी मांग उठ रही है हाल ही में कपिल देव ने रोहित शर्मा से अनुरोध किया था कि विराट कोहली को टीम से ड्रॉप कर दिया जाए लेकिन रोहित शर्मा ने विराट कोहली का बचाव किया था। ऐसे में खराब फॉर्म से जूझ रहे विराट कोहली का नंबर 3 का स्थान खतरे में पड़ा है और यह तीन मैच विनर बल्लेबाज है जो विराट कोहली का स्थान छीन सकते हैं और उसमें तो एक खिलाड़ी ने हालही में शतक भी ज्यादा था। तो चलिए अब जानते हैं कि कौन है यह 3 घातक खिलाड़ी जो विराट कोहली का स्थान छीनने और उनकी जगह खेलने के दावेदार माने जा रहे हैं।

Virat Kohli News
cricket news hindi virat kohli

Cricket News Hindi Virat Kohli: टीम इंडिया के 3 इन फॉर्म खिलाडी छीन लेंगे विराट कोहली की जगह

1.श्रेयस अय्यर

श्रेयस अय्यर ने टीम इंडिया के लिए काफी अच्छा प्रदर्शन किया है श्रीलंका के खिलाफ खेली गई सीरीज में भी नंबर 3 के स्थान पर श्रेयस अय्यर ने काफी अच्छा प्रदर्शन करके बढ़िया रन बटोरे थे। जिसकी वजह से उन्हें आगे भी टीम इंडिया में स्थान मिलता रहा है। नंबर 3 पर विराट कोहली की जगह खेलने के लिए श्रेयस अय्यर का भी नाम आ रहा है। श्रेयस ने 41 टी20 मैचों में 903 रन बनाए हैं। हालांकि श्रेयस लगातार अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रहे है। फिर भी उन्हें मौके दिए जा रहे है लेकिन यह खिलाडी कभी भी बढ़िया पारी खेलकर टीम को मैच जितने की क्षमता रखता है। उनकी जगह और भी दो बल्लेबाज शामिल है जो इनसे अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। जिन्होंने हाल ही में खिलाड़ियों ने ताबड़तोड़ शतक लगाया है। चलिए आपको आगे बताते है।

latest ipl news Shreyansh iyyer
Latest Cricket News Shreyansh iyyer

2. दीपक हुडा

दीपक हुडा भारतीय टीम का भविष्य माना जा रहा है, क्योंकि उनकी बैटिंग स्टाइल और परफॉर्मेंस लंबे समय तक अच्छा प्रदर्शन करने वाली मानी जा रही है। दीपक हुडा ने हाल ही में आयरलैंड के खिलाफ शतक लगाया था, उन्होंने 104 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली थी। जिसकी वजह से दीपक हुडा हो नंबर 3 का सबसे बड़ा दावेदार माना जा रहा है। दीपक हुडा शुरू में टिककर खेलते हैं। उसके बाद आक्रामकता अपना लेते है, उनकी बल्लेबाजी लोगों को पसंद आ रही है और वह मौजूदा बढ़िया फॉर्म में भी चल रहे है।

Deepak Hooda News
Deepak Hooda News

3. सूर्य कुमार यादव

टीम इंडिया में नंबर 3 का एक और बढ़िया खिलाड़ी शामिल हो रहा है जिन्होंने हाल ही में घातक शतक जड़ दिया। इस खिलाड़ी ने इंग्लैंड के खिलाफ T20 मैच में मैच विनर पारी खेली, इंग्लैंड के खिलाफ सूर्यकुमार यादव ने 117 रन बनाकर इंग्लैंड के बोलेरो की धज्जियां उड़ा दी। ये खिलाड़ी विराट कोहली की जगह बल्लेबाजी करने में भी काफी सक्षम साबित हो रहा है। सूर्यकुमार यादव ने अब तक 6 टी20 मैच में 161 रन बनाये है। यह खिलाडी अगर अपने लय में आजाये तो अच्छे-अच्छे बोलेरो की लाइन लेंथ बिगाड़ सकता है। और हम हालही में उनकी घातक शतकीय पारी भी देख चुके है।

indian team squad 2022 Surya kumar Yadav
indian team squad 2022 Surya kumar Yadav

Also Read: कप्तान रोहित शर्मा की बढ़ी मुसीबत, टीम इंडिया में मौजूद 4 ऑल राउंडर में से किसे देंगे मौका !

Share

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.