|

शैलेश लोढ़ा के तारक मेहता शो छोड़ने के बाद अब शो में लौट रही दया बेन, खुद असित मोदी ने किया कन्फर्म..

Daya Ben Return Latest News (लौट रही दया बेन): शैलेश लोढ़ा ने तारक मेहता शो क्या छोड़ा असित मोदी ने उनसे ऐसा बदला ले डाला जिसकी उम्मीद शायद किसी को नहीं होगी। असित मोदी अब तारक मेहता शो में इस शो की जान दया बेन की एंट्री करा रहे हैं और यह कोई अफवाह या सूत्र की बताई हुई खबर नहीं है। खुद असित मोदी ने अपने मुँह से इस बात को कन्फर्म किया है। ई टाइम्स को दिए इंटरव्यू में असित मोदी ने कहा, ऐसी कोई वजह नहीं है की दया बेन के कलेक्टर को दोबारा न दिखाया जाए। हम सभी ने हाल के दिनों में मुश्किल समय का सामना किया है। पिछले 2 साल हम सभी के लिए बहुत कठिन रहे, लेकिन अब चीजें बेहतर हो गई है। इस साल हम दयाबेन के किरदार को वापस लाने जा रहे हैं और दर्शकों को एक बार फिर जेठालाल और दया भाभी का मज़ाकिया अंदाज़ देखने को मिलेगा।

daya ben return latest news
शैलेश लोढ़ा के तारक मेहता शो छोड़ने के बाद अब शो में लौट रही दया बेन, खुद असित मोदी ने किया कन्फर्म..

क्या तारक मेहता शो के मेकर्स बदल देंगे दया भाभी का कैरेक्टर, शो के मेकर्स ने किया खुलासा

जब असित मोदी से पूछा गया कि दया बेन के किरदार में दिशा वकानी वापसी करेंगी? या कोई और इस किरदार को निभाएगा? इस पर असित ने कहा मुझे अभी तक पता नहीं की दिशा वकानी दयाबेन के रूप में वापस आएंगी या नहीं? दिशाजी के हमारे साथ अभी भी बहुत अच्छे रिश्ते हैं। हम एक परिवार की तरह है लेकिन अब वह शादीशुदा है और उनका बच्चा भी है। हर कोई अपनी-अपनी जिम्मेदारियों में व्यस्त हो जाता है। हम सभी की अपनी ज़िन्दगी होती है। इसलिए मैं इस बात पर नहीं जाऊंगा। लेकिन जो भी दिशा बेन या निशाबेन होंगी, आपको दया भाभी जरूर मिलेगी। हम एक टीम के रूप में वही मस्ती देने की पूरी कोशिश करेंगे जो हमने आपको पहले दिया था।

who will be new daya in tmkoc
दया बेन को वापस लाने में मेकर्स को माननी होगी यह शर्ते !

दया बेन को वापस लाने में मेकर्स को माननी होगी यह शर्ते !

असित मोदी का ये इंटरव्यू ठीक उसी वक्त आया है, जब मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है की दिशा वकानी ने तारक मेहता शो में वापसी के लिए तीन बड़ी शर्त रखी है। पहली शर्त उन्होंने पर एपिसोड ₹1,50,000 चार्ज करने की बात रखी है। दूसरी शर्त में उन्होंने सेट पर सिर्फ 3 घंटे काम करने की बात कही है और तीसरी शर्त में उन्होंने सेट पर अपने बच्चे के लिए नर्सरी की मांग की है। दिशा वकानी की इन मांगों के बाद असित मोदी ने जिस तरह से शो में दयाबेन के कैरेक्टर को फिर से वापस लाने का ऐलान किया है। उसे देखकर यही लगता है कि उन्होंने दिशा की सारी शर्ते मान ली है। जीस तरह से लगातार इस शो को छोड़कर लोग जा रहे हैं। उस हिसाब से आप असित मोदी के पास दिशा की शर्तें मानने के अलावा कोई दूसरा चारा भी नहीं है। अब दिशा जब इस शो में लौटेंगी तभी शो में जान वापस आएगी। वरना तो शो का हाल इन दिनों बहुत खराब है। हालांकि अगर दिशा वापस लौटती हैं, तो ये शो फिर से टेलीविज़न का नंबर वन शो बन जाएगा। क्योंकि दयाबेन को देखने के लिए आज भी लोग इंतज़ार कर रहे है।

Share

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.