|

आयुष शर्मा ने अपने साले सलमान खान की फिल्म ‘कभी ईद कभी दीवाली’ को मारी लात, यह थी वजह..

‘कभी ईद कभी दीवाली’: सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा ने फिल्म ‘लवयात्री’ से अपना डेब्यू किया था। यह फिल्म सलमान खान के प्रोडक्टशन की ही थी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर इतनी सक्सेस साबित नहीं हो पाई थी। लेकिन आयुष के एक्टिंग की तारीफ ज़रूर हुई थी। उसके बाद आयुष शर्मा ने सलमान खान के साथ फिल्म ‘अंतिम’ में काम किया था। सलमान खान के साथ उनकी इस फिल्म में केमेस्ट्री काफी अच्छी देखने को मिली थी। अंतिम भले ही बॉक्स ऑफिस पर इतनी अच्छी नई चल पाई, लेकिन इसमें सलमान और आयुष की एक्टिंग की जम कर तारीफ हुई। अभी हम सलमान खान प्रोडक्शन की आने वाली फिल्म ‘कभी ईद कभी दीवाली’ की बात करे तो इसमें भी आयुष शर्मा को लिया गया था। लेकिन सलमान खान प्रोडक्शन के साथ हुवे विवाद के चलते आयुष ने यह फिल्म को करने से मना कर दिया है। चलिए जानते है की आखिर क्यों सलमान की ‘कभी ईद कभी दीवाली’ जैसी बड़ी फिल्म को आयुष ने लात मार दी।

आयुष शर्मा ने अपने साले सलमान खान की फिल्म 'कभी ईद कभी दीवाली' को मारी लात, यह थी वजह..
आयुष शर्मा ने अपने साले सलमान खान की फिल्म ‘कभी ईद कभी दीवाली’ को मारी लात, यह थी वजह..

आखिर क्यों आयुष ने सलमान खान की चलती शूटिंग पर छोड़ी बड़ी फिल्म

आयुष शर्मा ने अपने साले सलमान खान की फ़िल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ को लात मार दी है। कभी ईद, कभी दिवाली को लेकर विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा। पिछले दिनों खबर आई थी कि सलमान से खटपट होने के बाद साजिद नाडियाडवाला ने इस फ़िल्म पर पैसा लगाने से मना कर दिया। इसके बाद सलमान अकेले ही इस फिल्म को अपने पैसे लगाकर बना रहे हैं और अब खबर आई है कि सलमान के जीजा आयूष ने इस फ़िल्म को करने से साफ इनकार कर दिया है। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक इस फ़िल्म के लिए आयुष ने शूटिंग करना भी शुरू कर दिया था। लेकिन फिर सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस और आयुष के बीच मतभेद पैदा हो गए और इसके बाद आयुष ने फैसला कर लिया कि अब वो ये फ़िल्म बिल्कुल नहीं करेंगे। सलमान की फ़िल्म कभी ईद कभी दिवाली लगातार खबरों में बनी हुई है, लेकिन सबसे ज्यादा चर्चा है फ़िल्म की कास्टिंग को लेकर चल रही है। फ़िल्म में आयुष के अलावा जहीर इकबाल, पूजा हेगड़े और शहनाज गिल भी नजर आने वाले हैं।

आखिर क्यों आयुष ने सलमान खान की चलती शूटिंग पर छोड़ी बड़ी फिल्म
आखिर क्यों आयुष ने सलमान खान की चलती शूटिंग पर छोड़ी बड़ी फिल्म

आयुष के सलमान खान की फिल्म ‘कभी ईद कभी दीवाली’ छोड़ने की यह थी असली वजह..

एक सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया कि क्रियेटिव डिफरेंसेस की वजह से आयुष और सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस में विवाद हो गया, जिसके बाद आयुष ने खुद ही इस फ़िल्म से अपने कदम खींच लिए। आयुष ने इस फ़िल्म के लिए अपने हिस्से की शूटिंग भी शुरू कर दी थी। लेकिन फिर वो इस फ़िल्म से अलग हो गए। हालांकि अब सवाल ये उठता है कि आयुष की फ़िल्म छोड़ने पर सलमान खान ने उन्हें मनाने की कोशिश क्यों नहीं की? क्या खान परिवार में सचमुच सब कुछ ठीक चल रहा है? जिन सलमान के साथ काम करने के लिए पूरा बॉलीवुड उतावला रहता है उन्हीं के जीजा ने उन्हीं की फ़िल्म को लात मार दी। ये बहुत बड़ी बात है। सलमान की फ़िल्म इसी साल 30 दिसंबर को रिलीज होने वाली है, लेकिन अब सलमान को आयुष रोल के लिए किसी और एक्टर को कास्ट करना होगा और ऐसे में इस बात की संभावना है कि ये फ़िल्म रिलीज में और लेट हो जाएगी इससे पहले सलमान और आयूष एक साथ फ़िल्म ‘अंतिम’ में नज़र आए थे। जिसमें बहुत एवरेज कमाई की थी। जीजा और साली की जोड़ी को लोग एक बार फिर से पर्दे पर देखना चाहते थे लेकिन अब लगता है कि लोगों की यह ख्वाहिश अधूरी रह जाएगी।

Share

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.