|

कार्तिक आर्यन की वजह से सलमान को मिला उन्ही के 2 फिल्म मेकर दोस्तों से धोखा, यह है वजह !

Salman Khan and Kartik Aryan: बॉलीवुड में कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) का अभी बोल बाला चल रहा है। भूलभुलैया जैसी सुपर हिट फिल्म देने के बाद मानो कार्तिक की लॉटरी ही लग गई हो। भूलभुलैया ब्लॉबस्टर होने के बाद कार्तिक आर्यन के आगे पीछे बड़े-बड़े फिल्म डिरेक्टर और प्रोडूसर घूमते नज़र आ रहे है। अभी कार्तिक के पास कई नामी बड़े प्रोजेक्ट्स की फिल्मे शामिल है। भूलभुलैया की सफलता के बाद फिल्म मेकर्स का कार्तिक पे भरोसा काफी बढ़ा है। ऐसे में बॉलीवुड के दिग्गज ऐक्टरों को छोड़कर फिल्म मेकर कार्तिक पे अपना भरोसा दिखा रहे है। इसी के साथ कार्तिक ने सलमान खान को बड़ा झटका दे दिया है। क्यूंकि सलमान खान के दो जिगरी दोस्तों ने भी सलमान की जगह कार्तिक आर्यन के साथ काम करने में रूचि दिखाई है। जिससे सलमान खान के खास दोस्त कहे जाने वाले साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान जैसे फिल्म मेकर दोस्तों ने भी उनका साथ छोड़ दिया है। चलिए आपको बताते है ऐसा क्या हुवा की इन दोनों ने सलमान की जगह कार्तिक की फिल्म में पैसा लगा रहे है।

कार्तिक आर्यन की वजह से सलमान को मिला उन्ही के 2 फिल्म मेकर दोस्तों से धोखा, यह है वजह !
कार्तिक आर्यन की वजह से सलमान को मिला उन्ही के 2 फिल्म मेकर दोस्तों से धोखा, यह है वजह !

साजिद नाडियाडवाला ने सलमान की फिल्म में पैसा लगाने से किया इंकार !

अक्षय कुमार के बाद अब कार्तिक आर्यन ने सलमान खान को करारा झटका दे दिया है। कार्तिक ने सलमान के दो सबसे करीबी दोस्तों को उनसे छीन लिया है। पहले अक्षय कुमार के जबड़े से भूल भुलैया 2 निकालकर कार्तिक ने उन्हें धूल चटा दी। फ़िल्म में कार्तिक ने ऐसा बेहतरीन काम किया कि फ़िल्म ने 200 करोड़ कमा लिए और अब भी कमाई का सिलसिला लगातार जारी हैं। अक्षय के बाद अब कार्तिक ने सलमान की खटिया खड़ी कर दी है। सलमान के दोस्त कबीर खान और साजिद नाडियाडवाला कार्तिक के साथ मिलकर फ़िल्म बना रहे हैं। पिछले ही दिनों सलमान और साजिद नाडियाडवाला के मनमुटाव की खबरें आई थीं। पहले साजिद सलमान की फ़िल्म कभी ईद कभी दिवाली को को प्रोड्यूस कर रहे थे, लेकिन फिर दोनों के बीच स्क्रिप्ट को लेकर तनातनी हो गई। साजिद स्क्रिप्ट में कुछ बदलाव चाहते थे, लेकिन सलमान जिद पर अड़े रहे और अंत में साजिद ने उनकी फ़िल्म पर पैसा लगाने से मना कर दिया।

Salman Khan, Sajid Nadiadwala and Kapbir Khan
Salman Khan, Sajid Nadiadwala and Kapbir Khan

कार्तिक आर्यन को फिल्म में लेने की यह है बड़ी वजह..

इस वक्त बॉलीवुड में कार्तिक आर्यन की तूती बोल रही है। कार्तिक की लव आज कल को छोड़कर 2018 से अब तक जितनी भी फ़िल्में रिलीज हुई है सब ने जबरदस्त कमाई की है। अब जब सारे बॉलीवुड स्टार्स की फ़िल्में फ्लॉप हो रही है तो सब कार्तिक के पीछे भागने लगे हैं। इसलिए अब साजिद नाडियाडवाला ने कार्तिक के साथ फ़िल्म अनाउंस कर दी है, जिसका डायरेक्शन बजरंगी भाईजान और 83 के डायरेक्टर कबीर खान करेंगे। कबीर खान लार्ज अंदर लाइक फ़िल्में बनाने के लिए जाने जाते हैं। बिग बजट की फ़िल्में बनाने में तो वो बिलकुल माहिर है और अब उन्हें कार्तिक आर्यन का साथ मिल गया है, तो कुछ वो बड़ा धमाका ही करेंगे। हालांकि यह देखकर सबसे ज्यादा झटका सलमान को लगा होगा। क्योंकि एक तरफ नाडियाडवाला ने उनकी फ़िल्म पर पैसा लगाने से इनकार कर दिया और अब वो कार्तिक को लेकर फ़िल्म बना रहे हैं कार्तिक की सफलता इस वक्त सबको चुप रही है।

Also Read: Kareena Kapoor Pregnancy: अपनी तीसरी प्रेग्नेंसी को लेकर करीना ने तोड़ी चुप्पी !

Share

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.