|

Koffe With Karan 7: आलिया भट्ट ने रणवीर सिंह के साथ की इस हरकत के चलते नेटिजन्स हुवे नाराज़, हुई जम के ट्रोल !

Koffe With Karan 7: शो कॉफी विद करण के दौरान रणवीर सिंह को मिडिल फिंगर दिखाने के लिए आलिया भट्ट को मिल रहे हैं कुछ अनहेल्दी कमेंटस, नेटिज़न्स ने जताई नाराज़गी

Koffee With Karan Season 7 Alia Bhatt And Ranbir Singh
Koffee With Karan Season 7 Alia Bhatt And Ranbir Singh

Koffe With Karan 7: आलिया भट्ट की इस हरकत से नटिज़न्स ने सुनाई खरी खोटी

अभिनेत्री आलिया भट्ट निस्संदेह बॉलीवुड उद्योग में सबसे पसंदीदा और फॉलो की जाने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं, उनके अद्भुत अभिनय योगदान और उनके लुक के साथ अभिनेत्री ने न केवल भारत के बॉक्स ऑफिस पर बल्कि प्रशंसकों के दिलों और दिमाग में भी एक मजबूत छाप बनाई है।
हाल ही में हमने अभिनेत्री आलिया भट्ट को फेमस टॉक शो कॉफी विद करण में देखा है, जिसका प्रीमियर ओटीटी प्लेटफॉर्म हॉटस्टार पर हुआ था, अभिनेत्री को अभिनेता रणवीर सिंह के साथ शो में देखा गया था।

इसमें कोई संदेह नहीं है कि यह कॉफी विद करण के सबसे अच्छे एपिसोड में से एक था और प्रशंसकों ने एपिसोड को पसंद किया है, लेकिन नेटिज़न्स रणबीर सिंह की ओर अभिनेत्री आलिया भट्ट के एक गंदे इशारे से खुश नहीं हैं। जैसा कि हम देख सकते हैं कि अभिनेत्री आलिया भट्ट को रणवीर सिंह को बिच की उंगली दिखाते हुए देखा गया था और अभिनेत्री के इस इशारे ने प्रशंसकों से खूब ट्रोल हुवी है और बहुत सारी अभिनेत्री पर टिप्पणियां भी की है। वे अभिनेत्री के प्रति उनके इस व्यवहार को देखकर हैरान भी थे।

koffee with karan season 7 episode 1
koffee with karan season 7 episode 1


जैसा कि हम देख सकते हैं कि ये टिप्पणियां नेटिज़न्स कह रहे हैं कि यह बिल्कुल भी अच्छा नहीं है और यह अभिनेता के प्रति अभिनेत्री का एक असभ्य व्यवहार है। जबकि कई लोगों ने यह भी कहा है कि आलिया भट्ट अपनी शादी के बाद पूरी तरह से बदल रही हैं ‘अब सती सावित्री रोल खत्म हो गया है’। वैसे रणवीर सिंह के प्रति अभिनेत्री आलिया भट्ट के इस इशारे पर आपके क्या विचार हैं और नेटिज़न्स की तरफ से आ रहे ये कमेंट्स, हमें नीचे दिए गए कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं।

Also Read: कॉफी विद करण सीजन 7 में रणवीर सिंह का खुलासा, क्यों निकाला था बॉम्बे वेलवेट के लीड रोल से..

Share

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.