|

ह्रितिक रोशन और सबा आज़ाद की शादी के बारे में 8 साल पहले बेजन दारुवाला ने की थी यह भविष्यवाणी !

ह्रितिक रोशन और सबा आज़ाद (Hritik Roshan And Saba Azad Wedding) इन दिनों सोशल मिडिया पे काफी सुर्खियों में बने रहते है। जब इन दोनों की रिश्ते की खबर सबके सामने आयी तो ह्रितिक के सभी फीमेल फेन्स को काफी बड़ा जटका लगा था। यह कपल दोनों एक दूसरे से काफी समय से डेट कर रहे थे, लेकिन किसी को कानो कान खबर नहीं पड़ी। एक दिन अचानक दोनों हाथो में हाथ डाले कैफ़े से बाहर निकलते स्पॉट किये गए। तभी से यह कपल सोशल मिडिया ट्रैंड बन चूका है। इन दिनों लोग ह्रितिक और सबा की शादी का इंतज़ार कर रहे है की कब इन दोनों की शादी होगी। लेकिन आपको बतादे की 8 साल पहले जब ह्रितिक और सुज़ेन का तलाक हुवा था तब बेजन दारुवाला नाम के ज्योतिष ने ह्रितिक की दूसरी शादी की भविष्यवाणी की थी। ज्योतिष बेजन दारुवाला अभी इस दुनिया में नहीं रहे, लेकिन आपको बताते है की ज्योतिष बेजन दारुवाला ने आखिर की शादी को लेकर क्या भविष्यवाणी करी थी।

hrithik roshan saba azad wedding ह्रितिक रोशन और सबा आज़ाद की शादी के बारे में 8 साल पहले बेजन दारुवाला ने की थी यह भविष्यवाणी !
hrithik roshan saba azad wedding ह्रितिक रोशन और सबा आज़ाद की शादी के बारे में 8 साल पहले बेजन दारुवाला ने की थी यह भविष्यवाणी !

बेजन दारुवाला की भविष्यवाणी के मुताबिक क्या ह्रितिक रोशन और सबा आज़ाद करने वाले है शादी ?

ह्रितिक रोशन 48 साल की उम्र में दूसरी बार घोड़ी चढ़ने वाले हैं। रितिक अपने से उम्र में 12 साल छोटी सबा आजाद के साथ सात फेरे लेंगे। ऋतिक और सबा की शादी की खबरों से पूरा बाजार पट चुका है। ऋतिक ने 8 साल पहले अपनी पहली पत्नी सुजैन खान को तलाक दे दिया था। कुछ ही महीनों पहले उनकी जिंदगी में सबा आजाद की एंट्री हुई। पहले दोनों छिप छिपाकर प्यार करते रहे। लेकिन फिर उन्होंने अपने रिश्ते को सबके सामने लाकर रख दिया। ह्रितिक सबा के रिश्ते से ना सिर्फ उनके परिवार के लोग खुश हैं बल्कि उनकी पहली पत्नी सुजैन को भी सभा बहुत पसंद है। अलग होने के बाद भी ऋतिक और सुजैन की दोस्ती बरकरार है। ऋतिक जहाँ सभा के साथ रिलेशन में है तो वही सूजन अर्सलान गोनी के साथ रिश्ता बना चूके हैं। साल 2014 में जब ऋतिक और सुजैन का तलाक हुआ था तब देश के सबसे बड़े ज्योतिषी बेजन दारूवाला ने भविष्यवाणी की थी कि ऋतिक रोशन की दूसरी शादी होगी। अब ज्योतिषी बेजन दारूवाला इस दुनिया में नहीं है लेकिन उनकी इस भविष्यवाणी के बारे में जानकर ऋतिक के फैंस काफी खुश हो गए हैं और अब कयास लगाए जा रहे हैं कि ऋतिक और सबा जल्द ही शादी कर सकते हैं।

hrithik roshan saba azad wedding news in hindi
hrithik roshan saba azad wedding news in hindi

ह्रितिक और पहली पत्नी सुज़ेन में से कौन करेगा पहले शादी ?

हाल ही में सभा और ऋतिक एक दूसरे के साथ यूरोप ट्रिप पर गए थे, जहाँ दोनों ने एक दूसरे के साथ लंबा वक्त बिताया। इस बीच इंडिया टुडे की रिपोर्ट में बताया गया है कि ऋतिक को सभा हैपी रिलेशनशिप में हैं। सबा ऋतिक के बच्चों के साथ भी अच्छा रिलेशन शेयर कर रही है। लेकिन शादी को लेकर ऋतिक और सबा अभी किसी जल्दबाजी में नहीं है। अभी वो एक दूसरे के साथ एन्जॉय कर रहे हैं। वो इस बात के बारे में भी सोच रहे हैं कि क्या उन्हें शादी करनी चाहिए? वेल फ़िल्म इंडस्ट्री में रिश्तों की बुनियाद वैसे भी हल्की होती है। यहाँ रिश्तों को अपने हिसाब से डिजाइन किया जाता है या रिश्तों में कोई कमिटमेंट नहीं होता। पल में रिश्ता जुड़ता है और पल में टूट भी जाता है। अब देखना ये होगा कि क्या पहले ह्रितिक और सबा की शादी होगी या फिर पहले सुजैन असलान के गले में वरमाला डालेगी !

Also Read: कार्तिक आर्यन की वजह से सलमान को मिला उन्ही के 2 फिल्म मेकर दोस्तों से धोखा, यह है वजह !

Share

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.