|

मिथुन चक्रवर्ती ने कहा-सलमान खान से मुझे डर लगता है…

Mithun Chakraborty on Salman khan: सलमान खान के साथ अपने व्यक्तिगत संबंध पर मिथुन चक्रवर्ती: वह मेरी टांग खींचना पसंद करता है; वह ऐसी बातें कहता है जो मेरे घर में झगड़े पैदा करती हैं बॉलीवुड के प्रतिष्ठित स्टार मिथुन चक्रवर्ती और दबंग अभिनेता सलमान खान ने न केवल कई कार्यक्रमों में एक-दूसरे के साथ स्क्रीन स्पेस साझा किया है, बल्कि दोनों एक मजबूत संबंध भी साझा करते हैं। सलमान मिथुन दा से बहुत प्यार करते हैं और यह काफी स्पष्ट है कि दोनों रियलिटी शो में एक-दूसरे से कैसे मिलते हैं।

मिथुन चक्रवर्ती ने कहा-सलमान खान से मुझे डर लगता है
मिथुन चक्रवर्ती ने कहा-सलमान खान से मुझे डर लगता है

मिथुन चक्रवर्ती ने कहा-सलमान खान से मुझे डर लगता है…

मिथुन दा बिग बॉस 15 की शूटिंग करेंगे जहां वह अपने नए रियलिटी शो हुनरबाज का प्रचार करते नजर आएंगे। हाल ही में, ईटाइम्स टीवी ने पुराने सुपरस्टार के साथ पकड़ा और उनसे सलमान खान के साथ उनके व्यक्तिगत संबंध के बारे में पूछा और बाद में कुछ उल्लसित खुलासे किए।

मिथुन दा ने कहा ,”मुझे सलमान खान पर भरोसा नहीं है, वह मेरा इंतजार कर रहा होगा के कब दादा आएंगे और मैं उनकी टांग खीचूंगा। मैं उसे बहुत डरता हूं। वह ऐसा कहते हैं और ऐसी चीजें करते हैं जो मेरे घर में झगड़े पैदा करती हैं। ऐसा कहकर वह हसते है। वह फालतू बाते करते हैं और फिर मेरी पत्नी मुझसे लड़ती है। वो आदमी कुछ भी करता है, मैं उससे डरता हूं, “उन्होंने कहा।

बिग बॉस 15 के सेट पर सलमान खान से मिलने पर उनकी प्रतिक्रिया के बारे में पूछे जाने पर, उन्होंने कहा, “जिस क्षण मुझे बताया गया कि हमें बिग बॉस में जाना है, मैं डर गया था। मैं उसे प्यार करता हूं। वह सबसे वास्तविक व्यक्ति है। और उसके पास सोने का दिल है। लोग अक्सर उसे गलत समझते हैं, लेकिन मुझे पता है, कि वह वास्तविक और सबका प्रिय है।”

सलमान खान और मिथुन की दोस्ती हमेशा शानदार रही है और पूर्व में अपने छोटे दिनों की कहानियों को याद करके उन्हें चिढ़ाने का कोई मौका नहीं छोड़ा। मिथुन दा सलमान खान को अपना छोटा भाई मानते हैं, और दोनों काफी करीब रहे हैं।

मिथुन अपने आने वाले शो के प्रमोशन के लिए बिग बॉस 15 के सेट पर पहले ही पहुंच चुके हैं। वह एक काले रंग के ब्लेज़र में अच्छे लग रहे थे, जिसे उसने एक जोड़ी जींस के साथ जोड़ा था। उन्होंने टोपी भी पहन रखी थी। उनके साथ उनके शो के होस्ट हुनरबाज, भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया भी थे।

Share

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.