|

India Team Squad For 2nd Odi: दूसरे वनडे में कप्तान रोहित शर्मा करेंगे यह बदलाव, जाने क्या होगी प्लेयिंग 11 !

India Team Squad For 2nd Odi: टीम इंडिया ने इंग्लैंड के खिलाफ पहला वनडे मैच जीत लिया है अब टीम इंडिया सीरीज में 1-0 से आगे चल रही है टीम इंडिया में हो रहे अच्छे प्रदर्शन के चलते भारतीय टीम जरूर चाहेगी की वह दूसरा वनडे भी जीतकर सीरीज को अपने नाम कर ले, इसीलिए टीम में रोहित शर्मा कई बदलाव कर सकते हैं। टीम में कई सारे मैच विनर प्लेयर है जो अच्छे फॉर्म में चल रहे हैं, ऐसे में आनेवाले दूसरे वनडे मैच में रोहित शर्मा के लिए चयन करना आसान नहीं रहेगा। विराट कोहली भी पहले वनडे से बाहर चल रहे थे। ऐसे में देखना होगा विराट कोहली को दूसरे वनडे मैच में मौका मिलेगा या नहीं। चलिए जानते है दूसरे वनडे में क्या रहेगी प्लेयिंग इलेवन।

India Team Squad For 2nd Odi
India Team Squad For 2nd Odi

India Team Squad For 2nd Odi: दूसरे वनडे में टीम इंडिया का यह होगा टॉप ऑर्डर बल्लेबाज़

टीम इंडिया के टॉप ऑर्डर के अगर हम बात करें तो पिछले मैच में ओपनिंग बल्लेबाजी करने रोहित शर्मा के साथ शिखर धवन उतरे थे और दोनों ने बढ़िया शतकीय साझेदारी भी निभाई थी और वह भी बिना विकेट गवाएं। ऐसे में लगता है कि दूसरे वनडे में भी रोहित शर्मा शिखर धवन के साथ इसी ओपनिंग जोड़ी के साथ फिर से ओपन कर सकते हैं। अगर विराट कोहली फिर से फिट होते हैं तो वह नंबर तीन पर बल्लेबाजी करेंगे, लेकिन विराट कोहली की टीम में वापसी नहीं होती है, तो तीसरे T20 में शतक लगाने वाले इनफॉर्म बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव को नंबर 3 पर बल्लेबाजी करने का मौका मिल सकता है।

vachanbaddh news


यह होगा टीम इंडिया का मिडल ऑर्डर

अगर मिडल ऑर्डर की बात करें तो नंबर चार पर श्रेयांश अय्यर को मौका मिल सकता है और नंबर 5 में खेलेंगे विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत, इन दिनों ऋषभ पंत तीनों फॉर्मेट में अच्छा प्रदर्शन करने वाले सबसे बढ़िया विकेटकीपर बल्लेबाज है। उसके बाद नंबर 6 की हम बात करें तो विस्फोटक बल्लेबाज़ हार्दिक पंड्या का नाम आता है। अभी देखना होगा के कप्तान रोहित शर्मा सिचुएशन के हिसाब से इन क्रमो में क्या उतार-चढ़ाव करते हैं।

Team India Squad For 2nd Odi
Team India Squad For 2nd Odi


यह होगी दूसरे वनडे की गेंदबाजी

पहले वनडे की अगर हम बात करें तो जसप्रीत बुमराह का शानदार प्रदर्शन रहा था बुमराह ने 6 विकेट लेकर अब तक का सबसे सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया था। उसके बाद मोहम्मद शमी ने भी 3 विकेट चटकाए थे। कप्तान रोहित शर्मा ने रविंद्र जडेजा से गेंदबाजी नहीं करवाई थी, इंग्लैंड की पिचों पर तेज गेंदबाजों का बोलबाला रहा है। उनको अच्छी स्विंग भी मिल रही है और गेंदबाज विकेट लेने में भी कामयाब हो पा रहा है। तो शायद हो सकता है कि दूसरे वनडे में रोहित शर्मा रवींद्र जडेजा की जगह शार्दुल ठाकुर को मौका दे सकते हैं। दूसरे स्पिनर की अगर हम बात करें तो यूज़वेंद्र चहल काफी किफायती गेंदबाजी कर रहे हैं। तो रोहित शर्मा एक स्पिनर के चहल के साथ ज़रूर खेलना चाहेंगे।


दूसरी वनडे मैच के लिए संभावित प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा (कप्तान), शिखर धवन, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत, हार्दिक पांड्या, जसप्रीत बुमराह, शार्दुल ठाकुर, प्रसिद्ध कृष्णा, मोहम्मद शमी और युजवेंद्र चहल

Also Read: Jasprit Bumrah Best Bowling: इंग्लैंड के खिलाफ पहले वन डे मैच में बुमराह की आयी आंधी, अकेले ही ख़त्म कर दिया पूरा मैच !

Share
vachanbaddh news

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *