|

दया बेन के बाद महेता साहब ने छोड़ा तारक मेहता शो, शैलेश लोढ़ा के शो छोड़ने के बाद आया बड़ा बयान !

Shailesh Lodha Quits Tmkoc: तारक मेहता शो में कई केरेक्टर्स को लेके अदला बदली होती रहती है। लेकिन शो कभी भी रुका नहीं है। लेकिन शो के कुछ मज़बूत कलाकार अगर शो को छोड़दे तो शो को ज़रूर फरक पड़ता है। इससे पहले भी शो का बड़ा कलाकार यानि दयाबेन तारक मेहता शो छोड़ चुकी है। मेकर्स उनको लाने की कोशिश कर रहे है लेकिन दया बेन भी शायद आने के अभी मूड में नई है। इसी बीच तारक मेहता शो के मेहता साहब का किरदार निभा रहे शैलेश लोढ़ा ने भी शो को छोड़ने की खबर आयी है। कल से शैलेश के तारक मेहता शो छोड़ने की खबर से तहलका मचा हुआ है। टेलीविजन के नंबर वन शो को छोड़ने के फैसले को कई लोग गलत बता रहे हैं। फैन्स लगातार शैलेश से गुजारिश कर रहे हैं कि वो किसी भी हाल में ये शो छोड़कर न जाये। तारक मेहता शो छोड़ने के बाद शैलेश लोढ़ा ने अपने इंस्टाग्राम पे कुछ ऐसा शेयर कर दिया है जिससे शैलेश ने सोशल मीडिया पे मानो जैसे तहलका मचा दिया हो। जिससे शैलेश चारो तरफ छाये हुवे है। चलिए आपको आगे आर्टिकल में बताते है की शैलेश ने ऐसा क्या कहा।

दया बेन के बाद महेता साहब ने छोड़ा तारक मेहता शो, शैलेश लोढ़ा के शो छोड़ने के बाद आया बड़ा बयान !
Shailesh Lodha Quits Tmkoc: दया बेन के बाद महेता साहब ने छोड़ा तारक मेहता शो, शैलेश लोढ़ा के शो छोड़ने के बाद आया बड़ा बयान !

तारक मेहता शो के महेता साहब के शो छोड़ने के बाद आया शैलेश का रिएक्शन, सोशल मिडिया पे मचा तहलका !

मीडिया रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि शैलेश पिछले एक महीने से शो की शूटिंग नहीं कर रहे थे। और अब उनके लौटने की भी कोई उम्मीद नजर नहीं आ रही। रिपोर्ट में ये भी दावा किया गया है कि शैलेश अपने कॉन्ट्रेक्ट से खुश नहीं थे, क्योंकि वो इस शो की वजह से दूसरे प्रोजेक्ट्स के ऑफर को रिजेक्ट कर रहे थे। हालांकि शैलेश इतने दिनों से शूटिंग नहीं कर रहे थे। इस बात को काफी दिनों तक दबाकर रखा गया, लेकिन कल अचानक ये राज़ खुलकर सबके सामने आ गया। कल पूरे दिन ये खबर हर तरफ घूमती रही, लेकिन रात होते ही शैलेश ने कुछ ऐसा कह दिया कि आग ही लग गई। चलिए आगे आर्टिकल में जानते है की शैलेश ने ऐसा क्या कहा जिससे शैलेश सभी जगह पे चर्चे में बने हुवे है।

शैलेश लोढ़ा ने सोशल मिडिया पे शेयर किया हैरान करने वाला पोस्ट !

दरअसल शैलेश ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर की जिसमें उन्होंने अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वो अपनी बालकनी से कुछ निहारते हुए नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर के साथ उन्होंने हबीब शोज़ का एक शेर भी लिखा है। ”हाँ, मजबूत से मजबूत लोहा टूट जाता है। कई झूठे इकट्ठे हो तो सच्चा टूट जाता है।” शैलेश यह कभी भी यूँ ही कोई बात नहीं कहते। उनकी बात का कोई ना कोई मतलब जरूर होता है। उनके शेर को देखकर लगता है कि जरूर उनकी प्रोड्यूसर असित मोदी से कोई अनबन हुई है। लेकिन यहाँ उन्होंने कई झूठे लोगों का जिक्र किया है। इसलिए हो सकता है कि दूसरे ऐक्टर्स भी किसी बात को लेकर शैलेश के खिलाफ़ हुवे हो। जिसकी वजह से वो शो छोड़ने पर मजबूर हो गए हों फिलहाल अभी शैलेश के खुलकर बोलने का इंतजार है। इससे पहले तारक मेहता शो छोड़ने वाले कई ऐक्टर्स असित मोदी पर आरोप लगा चूके हैं। अब देखते हैं कि शैलेश इस पर खुलकर कब बोलते है।

Share

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.