|

Ranbir Kapoor Alia Bhatt ki Shaadi को लेकर रणबीर ने जवाब दिया ‘मुझे क्या पागल कुत्ते ने काटा है’!!

Ranbir Kapoor Alia Bhatt ki Shaadi: आलिया भट्ट से शादी को लेकर रणबीर कपूर ने जो जवाब दिया है। उसे सुनकर लोग हैरत में पड़ गए हैं। पिछले कुछ समय से रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी को लेकर कई बातें सामने आ रही है। कुछ दिन पहले आलिया सब्यसाची के साथ नजर आई थीं, जिसके बाद ये कयास लगाए जा रहे थे कि आलिया आखिरकार रणबीर कपूर के साथ शादी रचाने जा रही है। इतना ही नहीं रणबीर और आलिया डिजाइनर के शो रूम पर भी पहुंचे थे। जिसमें इस बात पर और पक्की मुहर लगा दी। लेकिन अब रणवीर ने शादी को लेकर जो बयान दिया है उसने सबको चौंका कर रख दिया है।

Ranbir Kapoor Alia Bhatt ki Shaadi को लेकर रणबीर ने जवाब दिया 'मुझे क्या पागल कुत्ते ने काटा है'!!
Ranbir Kapoor Alia Bhatt ki Shaadi को लेकर रणबीर ने जवाब दिया ‘मुझे क्या पागल कुत्ते ने काटा है’!!

राजस्थान के सवाई माधोपुर में होगी Ranbir Kapoor Alia Bhatt ki Shaadi


आजतक की एक रिपोर्ट के मुताबिक, जब एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में रणबीर से आलिया के साथ शादी को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने जवाब दिया, मुझे पागल कुत्ते ने नहीं काटा कि मैं मीडिया को डेट अनाउंस कर दूँ। लेकिन इतना जरूर बता सकता हूँ कि मैं और आलिया दोनों ही शादी के बंधन में बंधने की प्लानिंग कर रहे हैं। उम्मीद करते हैं कि ये सब जल्द होगा। रणवीर के इस जवाब से उनके फैंस बहुत खुश हो गए हैं। क्योंकि इससे इस बात पर तो मुहर लग गई है कि वो आलिया से शादी करने जा रहे हैं।


हालांकि मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रणबीर आलिया अगले महीने अप्रैल में ही शादी करने जा रहे हैं। दोनों की शादी राजस्थान के सवाई माधोपुर में होगी। इसकी तैयारियां भी चुपचाप शुरू हो गई है। लेकिन कट्रीना कैफ और विक्की कौशल की तरह ही आलिया और रणवीर गुपचुप शादी करना चाहते हैं। वो इसे लेकर मीडिया से बिलकुल दूरी बनाए रखना चाहते हैं। हालांकि कहा ये जा रहा है कि मिड अप्रैल में ये दोनों हमेशा के लिए एक दूसरे का हाथ थाम सकते हैं।

Also Read: Bollywood Actress Rimi Sen का बॉयफ्रेंड रिमी के 4 करोड़ लेकर फरार !

Share

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *