|

Gangubai Kathiawadi Controversy: फिल्म रिलीस से पहले आई मुसीबत परिवार बोला माँ को प्रॉस्टिट्यूट बना दिया..

Gangubai Kathiawadi Controversy: आलिया भट्ट स्टारर गंगूबाई काठियावाड़ी 25 फरवरी को रिलीस होने जा रही है है। इस फिल्म का डायरेक्शन संजय लीला भंसाली द्वारा किया गया है। फिल्म में आलिया भट्ट ने काफी चुनौती पूर्ण गंगूबाई का रोल निभाया है। लेकिन हर बार की तरह इस बार भी संजय लीला भंसाली की फिल्म रिलीस होने से पहले विवादों में दिख रही है। इस फिल्म को लेकर गंगूबाई के परिवार ने आरोप लगाया है। और परिवार कोर्ट तक पहुंच गया है। परिवार ने आपत्ति जताई है, की उनकी माँ गंगूबाई को फिल्म में सोशल वर्कर की जगह प्रॉस्टिट्यूट बना दिया गया है।

Gangubai Kathiawadi Controversy फिल्म रिलीस से पहले आई मुसीबत परिवार बोला माँ को प्रॉस्टिट्यूट बना दिया..
Gangubai Kathiawadi Controversy फिल्म रिलीस से पहले आई मुसीबत परिवार बोला माँ को प्रॉस्टिट्यूट बना दिया..

Gangubai Kathiawadi Controversy: गंगूबाई को बना दिया सोशल वर्कर से प्रोस्टीटूट

गंगूबाई के बेटे बाबुरावजी शाह ने कहा – हमारी माँ को सोशल वर्कर से प्रॉस्टिट्यूट बना दिया है। जिससे हमारी फॅमिली के बारे में लोग बुरी बाते करते नज़र आ रहे है।  जिससे हमारा परिवार काफी परेशान हो रहा है। वही गंगूबाई की नातिन भारती ने कहा – फिल्म मेकर्स ने पैसा कमाने के चक्कर में हमारे परिवार के बारे में भी नहीं सोचा के उन पर क्या बीतेगी, इस फिल्म को लेकर हमसे कोई परमिशन नहीं ली गई, नाही कोई हमारे पास आया है। हमारे परिवार को यह बिलकुल एक्सेप्ट नहीं है।

मेरी नानी कमाठीपुरा में रहती थी, तो क्या वहा रहनेवाली हर औरत वेश्या हो गई?

फिल्म के मेकर्स पर गुस्सा होते हुवे भारती ने कहा – मेरी नानी कमाठीपुरा में रहती थी, तो क्या वहा रहनेवाली हर औरत वेश्या हो गई। मेरी नानी ने 4 बच्चो को अडॉप्ट किया था, वह बच्चे प्रॉस्टिट्यूट के थे। अब मेकर्स ने हमे ही इललीगल करार कर दिया है। हमारी नानी ने उस वक्त हमे गोद लिया था तब इस प्रकार के कानून नहीं थे।

लोग हमे अब वेश्या की औलाद कहकर बुला रहे है..

भारती ने कहा – हम अपनी नानी के किस्से बड़े गर्व के साथ सुनाया करते थे। जैसे ही फिल्म का ट्रेलर रिलीस हुआ, तो जैसे हमारे परिवार की इज़्ज़त ही ना रही। लोग हमसे कहने लगे की आपकी नानी तो प्रॉस्टिट्यूट निकली। मेरी नानी ने ज़िन्दगी भर कमाठीपुरा में प्रॉस्टिट्यूट उत्थान में काम किया और इन लोगो ने मेरी नानी को क्या से क्या बना दिया। हमे तो लोग प्रॉस्टिट्यूट की औलाद कह कर बुला रहे है। हमे तो अब घर से बहार निकलने में भी शरम आ रही है।

परिवार की इज़्ज़त के लिए कोर्ट का दरवाज़ा खट खटाना पड़ा..

अब देखना होगा के संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी समय पे रिलीस होगी या विवादों के बिच कोर्ट के चक्कर खाते दिखेगी, क्यूंकि गंगूबाई काठियावाड़ी का परिवार के आरोपों से तो लगता है की वह पीछे नहीं हटने वाले, यह तो समय ही बताएगा।

Also Read: कौन है यह लड़की जिन्हे देख सब लोग कह रहे है प्रियंका चोपड़ा की हमशकल – देखे वायरल वीडियो

Share

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *