|

बबिता जी के शो छोड़ने के बाद इस खूबसूरत अभिनेत्री ने की तारक मेहता शो में एंट्री

तारक मेहता का उल्टा चश्मा सबसे ज़्यादा टीआरपी देने वाला शो माना जाता है और यह शो 13 साल से अपनी कामयाबी पे खरा उतरा है। इसके हर किरदार अपनी-अपनी जगह पे लोगो का मनोरंजन करते आये है। तभी तो सभी किरदार दर्शको के इतने पसंदीदा बन चुके है। लेकिन जब सामने आता है की आपका पसंदीदा किरदार ने जब शो छोड़ दिया हो और उसकी जगह पे नया किसी किरदार को जब मेकर्स को लाना पड़े तो यह काफी चैलेंजिंग काम होता है। जी हां हम बात कर रहे है तारक मेहता के उल्टा चश्मा के सबसे लोकप्रिय अभिनेत्री बबिता जी उर्फ़ मुनमुन दत्ता की। हाल ही में बिग बॉस में जाने के कारण मुनमुन दत्ता ने शो को अलविदा कर दिया है। इसलिए शो मेकर्स की मुश्किलों में और एक इज़ाफ़ा हुआ है। क्यूंकि काफी टाइम पहले भी एक खबर आई थी की शो की एक मज़बूत अभिनेत्री दया भाभी उर्फ़ दिशा वाकाणी ने भी अपने परिवार की प्रायोरिटी देखते हुवे शो को छोड़ दिया है।

बबिता जी के शो छोड़ने के बाद इस खूबसूरत अभिनेत्री ने की एंट्री ..
बबिता जी के शो छोड़ने के बाद इस खूबसूरत अभिनेत्री ने की एंट्री ..

अब मेकर्स के लिए एक और झटका लगा है। मुनमुन दत्ता बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट के तौर पर जाने के लिए तारक मेहता शो को अलविदा कर दिया है, पर मेकर्स ने बबिता जी यानि मुनमुन दत्ता की जगह पे एक और खूबसूरत अभिनेत्री की एंट्री हुई है। उस अभिनेत्री का नाम अर्शी भारती है। जी हां शो को मज़ेदार बनाने के लिए मेकर्स को यह कास्टिंग के लिए बड़ी मेहनत करनी पड़ी है।

तारक मेहता में अर्शी भारती कौनसा किरदार निभा रही है…

बबिता जी के शो छोड़ने के बाद इस खूबसूरत अभिनेत्री ने की एंट्री
बबिता जी के शो छोड़ने के बाद इस खूबसूरत अभिनेत्री ने की एंट्री

अर्शी भारती शो में तारक मेहता के सेक्रेटरी का किरदार निभा रही है। शो में उनका करैक्टर काफी पसंद किया जा रहा है। इसलिए इनदिनों कहानी का रुख उस जगह किया जा रहा है। तो अब देखते है इस खूबसूरत अभिनेत्री को लेके शो के मेकर्स दर्शको को कितना मनोरंजन और हसी के फटाके दे पाते है। यह तो आनेवाला वक्त ही बता पायेगा।

Share

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.