|

शादी के 3 महीने में ही Vicky kaushal Aur Katrina kaif की शादी की फाइल पहुंची कोर्ट की दहलीज पर..

शादी के 3 महीने बाद ही Vicky kaushal Aur Katrina kaif कोर्ट पहुँच गए हैं। 9 दिसंबर को कट्रीना और विकी राजस्थान के सवाई माधोपुर में शादी के बंधन में बंधे थे। शादी बड़ी धूमधाम से हुई थी। शादी में विक्की और कट्रीना के परिवार वाले और कुछ करीबी दोस्त शामिल हुए थे। इस शादी की चर्चा पूरी दुनिया में हुई थी। विक्की और कट्रीना की जोड़ी ऐसी लग रही थी, जैसे मानो कोई राजा रानी हो, लेकिन अब शादी के तीन महीने बाद Vicky kaushal Aur Katrina kaif की शादी की फाइल कोर्ट की दहलीज पर जा पहुंची है। चलिए जानते है क्या रही ऐसी वजह..

Vicky kaushal Aur Katrina kaif की शादी की फाइल कोर्ट में पहुंचने की यह वजह..
Vicky kaushal Aur Katrina kaif की शादी की फाइल कोर्ट में पहुंचने की यह वजह..

Vicky kaushal Aur Katrina kaif की शादी की फाइल कोर्ट में पहुंचने की यह है असली वजह..

दरअसल, विक्की और कट्रीना ने शादी तो कर ली, लेकिन इसे कानूनी मान्यता नहीं दिलाई। ये शादी अभी तक रजिस्टर्ड ही नहीं हुई थी, जिसकी वजह से विक्की और कट्रीना के कई काम फंस रहे थे। इसलिए विक्की ने शादी के लिए कोर्ट में अर्जी लगाई और इसके बाद वह अपने परिवार के सदस्यों के साथ वकील के पास पहुंचे। दूसरी तरफ से कट्रीना अपनी मम्मी को लेकर आई और उसके बाद वकीलों और गवाहों के सामने कट्रीना और विक्की ने दस्तखत कर दिए। ये कट्रीना और विक्की की दूसरी शादी थी, जो कानूनी रूप से हुई थी।

शादी के बाद कट्रीना और विक्की की किस्मत चमक गई है। दोनों को एक के बाद एक बड़े बड़े प्रोजेक्ट्स मिल रहे हैं, लेकिन इसके साथ ही कट्रीना और विक्की अपनी पारिवारिक जिम्मेदारियों को भी निभा रहे हैं। कट्रीना ने अपनी पहली होली अपने सास, ससुर और देवर के साथ मनाई कट्रीना के संस्कार लोगों को खूब पसंद आ रहे हैं। फिलहाल तो विक्की और कट्रीना अब कानूनी रूप से भी पति पत्नी बन चूके हैं।


आखिर The Kashmir Files Controversy के बाद The Kapil Sharma Show पर लग गया ताला !

Share

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *