|

Sukesh Chandrashekhar ने जैकलीन फर्नांडीज की तस्वीरें वायरल होने के बाद जैकलीन के बारे में किया बड़ा खुलासा

Sukesh Chandrashekhar Opens Up: बॉलीवुड में आये दिन नई-नई खबरे आती रहती है। वही नामी अभिनेता और नामी अभिनेत्रीओ के रिश्तो को लेकर भी चर्चे होते रहते है। कई रिश्ते बनते है और कई टूटते है। जैकलीन फर्नांडीज़ भी इस इंडस्ट्री में नामी अभिनेत्री है। वही इन दिनों खबर आई है की जैकलीन फर्नांडीज और कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर का एसोसिएशन तब से बहोत चर्चे में है जब से सुकेश पर 200 करोड़ रुपये का आरोप लगाया गया है। जहां ऐसी खबरें आई हैं कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, वहीं उनके अंतरंग पलों की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं। तब से ही दोनों सुर्खिया बटोर रहे है। जैकलीन ने मनी लॉन्ड्रिंग केस मामले में अपना स्ट्रिक्ट स्टैंड लिया है। सुकेश ने अब कथित तौर पर जैकलीन के लिए बयान दिया है और बड़ा खुलासा किया है।

Sukesh Chandrashekhar ने जैकलीन फर्नांडीज की तस्वीरें वायरल होने के बाद जैकलीन के बारे में किया बड़ा खुलासा।
Sukesh Chandrashekhar ने जैकलीन फर्नांडीज की तस्वीरें वायरल होने के बाद जैकलीन के बारे में किया बड़ा खुलासा।

Sukesh Chandrashekhar ने कहा जैकलीन का इस मामले में कोई लेना देना नहीं है..

एक न्यूज़ रिपोर्ट के अनुसार, सुकेश ने हाथ से लिखे एक नोट में जैकलीन के साथ रिश्ते में होने की पुष्टि की थी और कहा था कि यह आर्थिक लाभ पर आधारित नहीं था। “निजी तस्वीरों को प्रसारित होते देखना वास्तव में दुखद और परेशान करने वाला है, जो मुझे समाचारों के माध्यम से पता चला है। यह किसी की प्राइवेसी और व्यक्तिगत स्थान का पूर्ण उल्लंघन है। जैसा कि मैं पहले भी बता चुका हूं कि जैकलीन और मैं रिलेशनशिप में थे। जिस तरीके से हमारे रिश्ते को गलत तरीके से पेश किया जाता है, टिप्पणी की जाती है और ट्रोल किया जाता है वह किसी भी तरह के आर्थिक लाभ पर आधारित नहीं था। रिश्ते में एक-दूसरे के लिए बिना किसी अपेक्षा के बहुत प्यार और सम्मान था। उन्होंने इस बात पर भी जोर दिया कि जैकलीन का मनी लॉन्ड्रिंग मामले से कोई संबंध नहीं है।

Sukesh Chandrashekhar ने कहा जैकलीन का इस मामले में कोई लेना देना नहीं है..
Sukesh Chandrashekhar ने कहा जैकलीन का इस मामले में कोई लेना देना नहीं है..

सुकेश ने अपने नोट जारी कीया, कह दी बड़ी बात..

Sukesh Chandrashekhar Opens Up: सुकेश ने खुलासा करते हुए कहा है की ,“कृपया सभी से अनुरोध करें कि उसे गलत तरीके से प्रोजेक्ट करना बंद कर दें, क्योंकि यह उसके लिए आसान नहीं है, जिसने बिना किसी उम्मीद के केवल प्यार किया है। जैसा कि मैंने पहले उल्लेख किया है, चल रहे मनी लॉन्ड्रिंग मामले में उसकी कोई संलिप्तता नहीं है। सुकेश ने जैकलीन और उसके परिवार को दिए गए महंगे उपहारों के बारे में भी स्पष्ट किया और कहा कि वे सभी वैध कमाई से थे। “मैंने उसे चीजें उपहार में दी हैं और उसके परिवार के लिए चीजें की हैं, सामान्य चीजें हैं, जो एक रिश्ते में अपने प्रियजन के लिए किया जाता है। यह व्यक्तिगत है, मुझे समझ नहीं आता कि इसे इतनी बड़ी बात क्यों बनाया जा रहा है। यह सब वैध कमाई से है और इसे जल्द ही कानून की अदालत में साबित किया जाएगा। मैं सभी से फिर से अनुरोध करता हूं कि जैकलीन को गलत तरीके से देखना बंद कर दें और कृपया उसे बहुत सारा प्यार और समर्थन दिखाएं, क्योंकि वह किसी भी तरह से गलत नहीं है, सिवाय बिना किसी अपेक्षा के प्यार करने के, ”सुकेश ने अपने नोट में जोर दिया।

Share

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.