|

सनी लियोन को नहीं देते बड़े ब्रैंड्स पहनने को कपडे, इंडस्ट्री में ऐसे करते है ट्रीट, किया बड़ा खुलासा !

Sunny Leone News: आज सनी लियोन को को कौन नहीं जानता, हर कोई उनकी खूबसूरती का दीवाना है। फिल्म इंडस्ट्री में भी सनी की सभी तारीफ करते है। लेकिन जब सनी लियोन ने सबके सामने सच का खुलासा किया तो सभी की पेरो तले ज़मीन ही खिसक गई। भले ही बॉलीवुड सब कुछ स्वीकार करने का ढिंढोरा पिट ले, लेकिन इसके पीछे का सच तो वही जानता है जो इनकी गलियों से रोज़ गुज़रता है। सनी लियोनी ने पोर्न इंडस्ट्री छोड़कर बॉलीवुड में कदम रखा और यहाँ खूब नाम और शोहरत कमाई। दर्शकों ने उनके इतिहास को भुलाकर उन्हें नई सनी लियोनी के रूप में स्वीकार किया। आज सनी लियोनी के भारत में करोड़ों चाहने वाले हैं, लेकिन सनी लियोनी को फ़िल्म इंडस्ट्री में कैसे ट्रीट किया जा रहा है? उसका खुलासा उन्होंने हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में कर दिया है। सनी ने बताया है कि कई मेकअप और कपड़ों के ब्रैंड मुझे साइन करने से कतराते हैं। यहाँ तक कि बड़े बड़े फैशन डिज़ाइनर उन्हें कार्यक्रम में पहनने के लिए कपड़े तक नहीं देते है।

सनी लियोन को नहीं देते बड़े ब्रैंड्स पहनने को कपडे, इंडस्ट्री में ऐसे करते है ट्रीट, किया बड़ा खुलासा !
सनी लियोन को नहीं देते बड़े ब्रैंड्स पहनने को कपडे, इंडस्ट्री में ऐसे करते है ट्रीट, किया बड़ा खुलासा !

सनी लियोन को किया जाता है गलत तरीके ट्रीट, मारी बड़े ब्रांड्स को लात !

इंटरव्यू में सनी ने कहा, भारत में ऐसा कोई मेकअप ब्रैंड नहीं है जो अपने विज्ञापन के लिए मुझे साइन करे। ये बात मुझे बहुत दुख पहुंचाती है। कपड़ों के ब्रैंड भी मुझे किसी कार्यक्रम में अपने कपड़े पहनने के लिए नहीं देते, क्योंकि उनके हिसाब से मैं कोई बड़ी स्टार नहीं हूँ। इसलिए मैंने खुद का मेकअप और कपड़ों का ब्रैंड बना लिया। इसी के साथ सनी ने उन प्रोजेक्ट्स को ठुकराने के बारे में बताया जिन का वो हिस्सा नहीं बनना चाहती थीं। सनी ने कहा, कई बार हम भी ऐसे प्रोजेक्ट्स के लिए ना कर देते हैं, जो हमें पसंद नहीं आते और इससे किसी की भावनाओं को चोट पहुंचती है। वहीं कई बार मुझे भी ऐसे प्रोजेक्ट्स के लिए रिजेक्ट कर दिया जिनका मैं हिस्सा बनना चाहती थीं।

vachanbaddh news
sunny leone news in Hindi
सनी लियोन का छलका दर्द, इस वजह से बॉलीवुड में नहीं मिल रहा काम किया बड़ा खुलासा !

सनी लियोन का छलका दर्द, इस वजह से बॉलीवुड में नहीं मिल रहा काम किया बड़ा खुलासा !

सनी लियोनी भारत में पहली बार बिग बॉस सीज़न पाँच में नजर आई थीं। यहीं से उनकी पॉपुलैरिटी इतनी बढ़ गई थी कि उन्हें बिग बॉस हाउस में ही महेश भट्ट ने फ़िल्म जिस्म टू का ऑफर दे दिया था। तब लगा कि सनी बॉलीवुड में एक बड़ा मुकाम हासिल कर लेंगे। लेकिन सनी को किसी भी बड़े एक्टर ने अपनी फ़िल्म में काम नहीं दिया। बस शाहरुख खान की फ़िल्म रईस में उनका एक आइटम सॉन्ग जरूर था। साल 2017 से सनी ने बॉलीवुड फिल्मों से दूरी बना ली। अब सनी सिर्फ गानों में नजर आती हैं और उनका खुद का बिज़नेस है। उनका मेकअप ब्रैंड बहुत पॉपुलर है। इसके अलावा सनी ने मुंबई में अपना एक प्ले स्कूल भी खोला है। जिससे उनकी बहुत इनकम होती है। किसी भी ब्रैंड के लिए सेलिब्रिटीज़ को साइन करने से पहले उसकी इमेज का बहुत ख्याल रखा जाता है और इमेज तो तब बन पाती जब सनी को फिल्मों में काम दिया जाता है। अगर वो दूसरे स्टार्स की तरह बड़े बड़े फैशन शोज़ में बड़े बड़े डिजाइनर्स के कपड़े पहनकर रैंप वॉक करती तो शायद वो किसी कपड़े की ब्रैंड की ब्रैंड ऐंबैसडर भी होती। लेकिन बॉलीवुड में फैली गुटबाजी का शिकार अक्सर बाहर से आए हुए लोग ही होते हैं। सनी के साथ भी बिल्कुल ऐसा ही हुआ है।

Share
vachanbaddh news

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *