|

Salman Khan Salary: बिग बॉस 16 के लिए सलमान ने दिमांग की 1050 करोड़ की फीस !

Salman Khan Salary Big Boss 16: बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान आये दिन चर्चा में रहते है। सलमान खान लगातार बिग बॉस के सीज़न्स को होस्ट कर रहे है। सलमान खान को बिग बॉस के होस्ट के रूप में हर कोई पसंद करता है और उनको होस्ट करते देखना चाहता है। हर बार की तरह बिग बॉस के आनेवाले सिसन 16 में सलमान खान को होस्ट के लिए अप्रोच किया गया है। लेकिन सलमान खान ने जो फीस की मांग की है वह शो के मेकर्स के लिए बड़ा झटका साबित हो रहा है। हर बार सलमान बिग बॉस के सिसन के लिए मोटी रकम चार्ज करते है लेकिन इस बार सलमान ने इतनी मोटी रकम की दिमांग रख दी है की बिग बॉस के मेकर्स के लिए मानो पैरो तले ज़मींन ही खिसक गई हो। जी हां सलमान ने बिग बॉस सीसन 16 के लिए 1050 करोड़ की फीस की डिमांड रखी है। क्या सलमान खान की डिमांड को बिग बॉस के मेकर्स पूरी कर सकेंगे, चलिए जानते है।

Salman Khan Salary बिग बॉस 16 के लिए सलमान ने दिमांग की 1050 करोड़ की फीस !
Salman Khan Salary बिग बॉस 16 के लिए सलमान ने दिमांग की 1050 करोड़ की फीस !

Salman Khan Salary: बिग बॉस 16 के मेकर्स पूरी करेंगे सलमान खान की यह डिमांड ?

आपको विश्वास नहीं होगा लेकिन ये सलमान खान की फीस है जो उन्होंने बिग बॉस के नए सीज़न को होस्ट करने के लिए मांग ली है। सिर्फ चार पांच महीने चलने वाले बिग बॉस जिसमें शनिवार और रविवार को ही सलमान खान नजर आते हैं, उसके लिए उन्होंने इतनी बड़ी फीस की मांग कर दी है। इस बार सलमान खान बिग बॉस का 16 वां सीज़न होस्ट करने वाले हैं। इस शो की तैयारियां जोरो शोरो से शुरू हो गई है। लेकिन इस बीच शो की जान सलमान खान ने मेकर्स के सामने अपनी फीस को तीन गुना बढ़ाए जाने की मांग कर दी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान को सीज़न 15 होस्ट करने के लिए करीब 350 करोड़ रूपये मिले थे। इससे पहले सलमान की फीस में मामूली इजाफा ही होता रहा है, लेकिन अब खबर है कि सलमान ने इस बार मेकर्स से साफ साफ कर दिया है। कि उन्हें फीस बढ़ाकर दी जाए, जो करीब 1050 करोड़ रूपये है।

Salman Khan Salary: बिग बॉस 16 के लिए सलमान ने दिमांग की 1050 करोड़ की फीस !
Salman Khan Salary: बिग बॉस 16 के लिए सलमान ने दिमांग की 1050 करोड़ की फीस !

क्या सलमान खान की जगह किसी और को बनाया जायेगा बिग बॉस 16 का होस्ट !

बिग बॉस टेलीविजन का सबसे बड़ा शो है। इस शो से सबसे ज्यादा कमाई होती है और यह कहना गलत नहीं होगा कि ये शो इतने सालों से सलमान की वजह से हिट है। यही बात सलमान खान भी जानते हैं। उन्हें पता है कि उनके बिना यह शो कोई और होस्ट करने की हिम्मत नहीं दिखा सकता। इसलिए उन्होंने इतनी भारी भरकम फीस की डिमांड कर दी है। बॉलीवुड छोड़िये हॉलीवुड में आज तक किसी भी ऐक्टर ने इतनी बड़ी फीस की डिमांड नहीं की है। सलमान की इस मांग से शो के मेकर्स के हाथ पैर फूल गए हैं लेकिन अगर सलमान ने ये शो छोड़ दिया तो ना तो ये शो चलेगा और ना ही इससे मोटी कमाई होगी। इसलिए मेकर्स चाहकर भी सलमान की डिमांड को नज़र अन्दाज़ नहीं कर सकते आप देखते हैं कि सलमान को इतनी फीस मीलती है या शो के मेकर्स उन्हें हटाकर किसी दूसरे होस्ट को लेते हैं।

Also Read: Top 10 Bollywood Actors 2022: तीनो खानो को पछाड़कर अक्षय कुमार बने नंबर 1 हीरो, लिस्ट में कार्तिक आर्यन की हुई एंट्री !

Share

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.