|

पाखी और अधिक को कॉलेज में वनराज पकड़ेगा रंगे हाथ, अनुपमा वनराज से सबके सामने बचायेगी !

Anupama Written Update: वनराज एक कैफे में अधिक और पाखी को रंगे हाथों पकड़ता है और पाखी को शाह हाउस में खींच कर लाता है जहां अनुपमा भी उनके साथ होती है और अब वनराज पाखी के लिए अपनी बड़ी घोषणा करता है जिससे शाह परिवार हैरान रह जाता है।

Anupama Written Update
Anupama Written Update


अनुपमा वर्तमान में हमारे टेलीविजन स्क्रीन पर राज कर रही हैं। शो बहुत अच्छा कर रहा है और हर हफ्ते बार्क रेटिंग में शीर्ष पर है। इन दिनों, शो का ट्रैक काफी दिलचस्प है क्योंकि कहानी अनुपमा और अनुज की शादी के बाद के जीवन पर ध्यान केंद्रित कर रही है। पहले देखा गया था कि पाखी कॉलेज गई थी और लेक्चर्स में भाग लेने के बजाय वह अधिक के साथ डेट पर चली गई थी। वनराज को बड़ी सच्चाई तब तक नहीं पता होगी जब तक पाखी कार में अपना पहचान पत्र नहीं भूल जाती और वह उसे वापस करने के लिए कॉलेज वापस चला गया।

Anupama Latest Episode
Anupama Latest Episode


वनराज ने अधिक पाखी और अनुपमा को रेस्तरां में पकड़ लिया, जिसके बाद वह पाखी को घर ले गया, जबकि अनुपमा भी इस मामले को हल करने के लिए उनके साथ जाती है। लेकिन वनराज किसी की सुनने वाला नहीं है और उसके अपने फैसले हैं।


आने वाले ट्रैक में, अनुपमा वनराज से अपनी गलती के लिए पाखी को भी थप्पड़ मारने के लिए कहती है, लेकिन वनराज अपने बड़े फैसले का खुलासा करता है कि पाखी इसके बजाय कॉलेज नहीं जाएगी। वनराज अपना पूरा और अंतिम निर्णय सभी के सामने रखता है। यह देखना बेहद दिलचस्प होगा कि शो में आगे क्या होता है। स्टार प्लस की अनुपमा पर अधिक अपडेट के लिए को देखते रहें और पढ़ते रहें।

Also Read : कॉफी विद करण सीजन 7 में रणवीर सिंह का खुलासा, क्यों निकाला था बॉम्बे वेलवेट के लीड रोल से..

Share

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.