|

कॉफी विद करण सीजन 7 में रणवीर सिंह का खुलासा, क्यों निकाला था बॉम्बे वेलवेट के लीड रोल से..

Koffee With Karan Season 7 Ep 1: रणवीर सिंह अगली बार करण जौहर की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में आलिया भट्ट के साथ धर्मेंद्र, जया बच्चन, शबाना आजमी के सह-अभिनीत मुख्य भूमिकाओं में दिखाई देंगे।

koffee with karan season 7 ep 1 Ranvir Alia
koffee with karan season 7 ep 1 Ranvir Alia – कॉफी विद करण सीजन 7

कॉफी विद करण सीजन 7 में करण ने क्यों किया था बॉम्बे वेलवेट से रिजेक्ट ?


करण जौहर की कॉफी विद करण सीजन 7 आखिरकार रिलीज हो गई है और रणवीर सिंह और आलिया भट्ट पहले एपिसोड में शामिल हुए। रणवीर सिंह ने एक सेगमेंट में खुलासा किया कि उन्हें बॉम्बे वेलवेट में मुख्य भूमिका से हटा दिया गया था, जो बाद में रणबीर कपूर के पास वह फिल्म जा चुकी थी।


कॉफी बिंगो नामक एक नए सेगमेंट में, रणवीर सिंह ने कुछ बयानों को चुना, जिन्होंने बहुत ध्यान आकर्षित किया, उनमें से एक था कि वह ‘एक भूमिका के लिए अस्वीकार कर दिया गया’। इसके बारे में पूछताछ करते हुए, करण जौहर पूछते हैं कि क्या वह बॉम्बे वेलवेट के बारे में बात कर रहे हैं, उन्हें जवाब देते हुए, बैंड बाजा बारात अभिनेता ने स्पष्ट किया और कहा कि उन्हें अस्वीकार नहीं किया गया था, लेकिन उन्हें ‘अनजाने में छोड़ दिया गया था’।

Also Read : फिर अक्षय कुमार हुवे शर्मसार, अपनी नई फिल्म ‘कैप्सूल गिल’ के लुक पर हुवे ट्रोल, नेटिजन्स ने कहा एक और फ्लॉप !

koffee with karan season 7 ep 1 Ranvir Singh Alia Bhatt
koffee with karan season 7 ep 1 Ranvir Singh Alia Bhatt – कॉफी विद करण सीजन 7


रणवीर सिंह ने कहा, “मेने रिजेक्ट नहीं किया था (करण जौहर)। मैंने अनजाने में छोड़ दिया था क्योंकि उस समय मैं बजट को सही नहीं ठहरा सकता था। मेरा स्टार मूल्य अधिक नहीं था। लेकिन चीजें बदल गई हैं”।
2020 में, निर्देशक अनुराग कश्यप ने कहा, “रणवीर सिंह एक अभिनेता हैं, जो जब मैं उन्हें बॉम्बे वेलवेट में कास्ट करना चाहता था, तो मेरे लिए वह कठिन समय था। मेरे स्टूडियो और किसी ने भी मुझ पर विश्वास नहीं किया और मुझसे कहा कि अगर मैं उनके साथ फिल्म बनाता हूं तो वे मुझे पैसे नहीं देंगे।


अनुराग कश्यप द्वारा निर्देशित और 2015 में रिलीज हुई इस फिल्म में अनुष्का शर्मा और करण जौहर भी मुख्य भूमिकाओं में थे, जबकि के के मेनन, मनीष चौधरी, विवान शाह और सिद्धार्थ बसु सहायक भूमिकाओं में दिखाई दिए थे।

Share

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.