|

लगातार देश का नंबर 1 रह चूका Kapil Sharma Show Trp क्यों हुई डाउन??

The kapil sharma show देश का नंबर 1 शो रह चूका है। The kapil sharma show Trp 2022 की अगर बात करे तो अब तक यह शो सबसे आगे रहा है। और यह शो Trp में भी अब तक पहले पायदान पे रहा था। पर अब The Kashmir Files को प्रोमोट ना करने से कपिल शर्मा ने अपने लिए बड़ी मुसीबत खड़ी कर ली है। इस पूरी कॉन्ट्रोवर्सी के बाद पहली बार टीआरपी सामने आई है और इसमें द कपिल शर्मा शो को बहुत बड़ा झटका लगा है। The Kashmir Files के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने पिछले दिनों कपिल पर आरोप लगाया था कि कपिल शर्मा ने उनकी फ़िल्म का प्रमोशन इसलिए करने से मना कर दिया, क्योंकि इस फ़िल्म में कोई बड़ा स्टार नहीं है। विवेक इस खुलासे के बाद लोग कपिल शर्मा पर बुरी तरह से भड़क गए थे। लगातार पांच दिनों तक ट्विटर पर Kapil Sharma Boycott Trend करता रहा और Trend करने का नतीजा अब सामने भी आ गया है।

Kapil Sharma Show Trp Down होने से यह शो ने मारी बाज़ी..
Kapil Sharma Show Trp Down होने से यह शो ने मारी बाज़ी..

Kapil Sharma Show Trp Down होने से यह शो ने मारी बाज़ी..

कपिल शर्मा का शो टीआरपी में नंबर वन की कुर्सी पर बना रहता था, अब यह शो उससे लुढ़क गया है। द कपिल शर्मा शो की जगह अब तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीआरपी में टेलीविजन का नंबर वन शो बन गया है। दूसरे नंबर पर अनुपमा सीरियल है और कपिल शर्मा का शो तीसरे नंबर पर आ गया है। कपिल का शो हमेशा से विवादों में रहा है। कभी विवाद की वजह से इस शो को सुनील ग्रोवर ने छोड़ा, तो कभी शो के जज नवजोत सिंह सिद्धू को शो से निकाला गया। लेकिन इस बार मामला कपिल पर भारी पड़ रहा है।

क्योंकि विवेक के बाद अनुपम खेर और जॉन अब्राहम जैसे एक्टर भी कपिल के शो को लेकर बोल चूके हैं। जो कपिल शर्मा शो फिल्मों को हिट कराने की गारंटी लेता था, आज वो खुद भी हिट नहीं रह गया है। यह लोगों के गुस्से का नतीजा है, जो कपिल का शो एक झटके में पहले से तीसरे नंबर पर आ गया है। फिलहाल तो ये कपिल और शो के प्रोड्यूसर सलमान खान के लिए बहुत बुरी खबर है।

Also Read: Ranbir Kapoor Alia Bhatt ki Shaadi को लेकर रणबीर ने जवाब दिया ‘मुझे क्या पागल कुत्ते ने काटा है’!!

Share

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.