|

ये रिश्ता क्या कहलाता है के आने वाले एपिसोड में हर्षवर्धन की इस हरकत की वजह से मंजरी लेगी तलाक !

Yrkkh Written Update: मंजरी ने हर्षवर्धन के साथ आरती करने से इनकार कर दिया, जो बाद में गुस्से में आरती प्लेट और नारियल फेंकता है जिसमें अभिमन्यु मंजरी के बचाव में आता है और इससे मंजरी ने हर्षवर्धन को तलाक देने का फैसला किया।

yrkkh written update hindi
yrkkh written update hindi


ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) सबसे लंबे समय तक चलने वाला टीवी शो बन गया है। अभिमन्यु (Abhimanyu) और अक्षरा (Akshara) अपने रोमांस से दिल जीत रहे हैं। हर्षद चोपडा (Harshad Chopda) अभिमन्यु की भूमिका में हैं जबकि प्रणली राठौड़ (Pranali Rathod) अक्षरा के किरदार को दर्शाती हैं।

Also Read: पाखी और अधिक को कॉलेज में वनराज पकड़ेगा रंगे हाथ, अनुपमा वनराज से सबके सामने बचायेगी !

पहले देखा गया था कि मंजरी इस सब के दौरान असहाय थी जहां वह हर्षवर्धन से आंख मूंदकर प्यार करती थी। अभिमन्यु और अक्षरा मंजरी को वास्तविकता को देखने और हर्षवर्धन को समझने के लिए मजबूर करते हैं जो अपने जीवन में तब तक कभी नहीं बदलने वाला है जब तक कि मंजरी उसे अपनी गलतियों का एहसास नहीं कराती।

yeh rishta kya kehlata hai written episode
yeh rishta kya kehlata hai written episode


इस बार तीज अनुष्ठान के दौरान जब मंजरी हर्षवर्धन की आरती करने से मना करती है तो वह नाराज हो जाता है और आरती की थाली फेंक देता है।
नारियल मंजरी को मारने ही वाला था कि अभिमन्यु समय पर उसी को रोकने और मंजरी की रक्षा करने के लिए आ गया। आने वाले ट्रैक में, हर्षवर्धन के इस क्रूर व्यवहार को देखकर, मंजरी हर्षवर्धन को तलाक देने का अपना अंतिम निर्णय लेती है और अभिमन्यु अक्षरा को उसी का गवाह बनने के लिए बुलाती है। यह देखना बेहद दिलचस्प होगा कि शो में आगे क्या होता है। स्टार प्लस के ये रिश्ता क्या कहलाता है पर अधिक अपडेट के लिए पढ़ते रहें।

Share

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.