|

अक्षय कुमार हुवे ट्रोल फेन्स ने कहा रात को 9 बजे सोने वाले ने 12 बजे कैसे लिखा माफीनामा

अक्षय कुमार हुवे ट्रोल: तंबाकू कंपनी के ऐड का सवाल सुनते ही अक्षय कुमार सिर पर पैर रखकर निकल लिए विमल पान मसाला कंपनी का विज्ञापन करने के बाद से अक्षय कुमार लगातार ट्रोल हो रहे हैं। कल देर रात अक्षय ने लोगों से माफी मांगते हुए कहा कि अब उन्होंने विमल कंपनी से कॉन्ट्रैक्ट तोड़ दिया है और इस ऐड के लिए उन्हें जो भी फीस मिली है। उसे वो दान कर देंगे। अक्षय ने अपनी माफी में कहा कि ना ही वो तम्बाकू का समर्थन करते हैं और ना ही कभी करेंगे। उन्होंने सिर्फ इलायची का ऐड किया था। जब से अक्षय का विमल वाला ऐड आया था, तब से वो किसी सार्वजनिक मंच पर दिखाई नहीं दिए थे। लेकिन कल रात माफी मांगने के बाद ही आज अक्षय एकदम से लोगों के सामने आ गए।

अक्षय कुमार हुवे ट्रोल फेन्स ने कहा रात को 9 बजे सोने वाले ने 12 बजे कैसे लिखा माफीनामा
अक्षय कुमार हुवे ट्रोल फेन्स ने कहा रात को 9 बजे सोने वाले ने 12 बजे कैसे लिखा माफीनामा

अक्षय कुमार आज कोरियोग्राफर गणेश आचार्य की डांस एकेडमी का उद्घाटन करने पहुंचे थे। यहाँ अक्षय को देखने के लिए भारी भीड़ उमड़ी थी। लोगों के साथ साथ यहाँ मीडिया भी मौजूद था। अक्षय को लगा कि उनके माफी मांगे जाने के बाद शायद लोग अब उनसे सवाल नहीं पूछेंगे, लेकिन ऐसा बिल्कुल नहीं हुआ। जब अक्षय कार्यक्रम से बाहर निकल रहे थे, तभी एक रिपोर्टर ने अक्षय से पूछ लिया कि आपने जो माफी मांगी है। उस पर आप क्या कहना चाहेंगे?


लेकिन अक्षय ने रिपोर्टर के सवाल को सीधा इग्नोर कर दिया और अपनी कार में जाकर बैठ गए। इसके बाद उनके बाउंसर्स ने रिपोर्टर्स को सवाल ही नहीं पूछने दिए। हालांकि माफी मांगे जाने के बाद भी अक्षय को लगातार ट्रोल किया जा रहा है। कई लोग तो ये भी पूछ रहे हैं कि रात को 9:00 बजे सो जाने वाले अक्षय कुमार ने रात 12:00 बजे पोस्ट लिख कर लोगों से माफी कैसे मांग ली। फिलहाल जो भी हो लेकिन अक्षय को ये बात समझ आ गई है कि उनके फैन्स इस ऐड से काफी नाराज़ है।

Share

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.