|

Gangubai Kathiawadi Review in Hindi: जाने फिल्म कहा कमज़ोर पड़ गई??

Gangubai Kathiawadi Review in Hindi: संजय लीला भंसाली के नेतृत्व में बनी यह फिल्म का लोगो को बेसब्रीसे इंतज़ार था और आखिरकार वह दिन आ गया है। गंगूबाई काठियावाड़ी कई विवादों से बहार निकलकर आखिर फिल्म को रिलीस कर दिया गया है। और इस फिल्म को लेके गंगूबाई काठियावाड़ी के रिव्यु भी आ चुके है। जो फिल्म की काफी परेशानी बढ़ाने वाले है। हम आपको बताना चाहेंगे की इस फिल्म को आजतक, टाइम्स ऑफ़ इंडिया, अमर उजाला और फर्स्ट पोस्ट जैसे मिडिया के मुताबिक गंगूबाई को क्या रिव्यु मिले है। आखिर कहाँ कमजोर पड़ गई गंगूबाई? चलिए आपको बताते हैं।

Gangubai Kathiawadi Review in Hindi जाने फिल्म कहा कमज़ोर पड़ गई
Gangubai Kathiawadi Review in Hindi जाने फिल्म कहा कमज़ोर पड़ गई

Gangubai Kathiawadi Review in Hindi: सभी ने फिल्म के डायरेक्शन को लेके कही यह बात..

आज तक ने गंगूबाई को 5 में से 3.5 स्टार दिए हैं। उनके मुताबिक आलिया भट्ट ने फ़िल्म में बहुत अच्छा काम किया है, लेकिन फ़िल्म में कहीं-कहीं संजय लीला भंसाली का कमजोर डायरेक्शन दिखा है, जो फ़िल्म का मज़ा किरकिरा कर रहा है।

अमर उजाला ने फ़िल्म को सिर्फ 3 स्टार दिए हैं। उनके मुताबिक फ़िल्म का म्यूजिक कमजोर है और सेट एक जैसा लगता है। संजय लीला भंसाली फ़िल्म में कई जगह चूके हैं। अगर आप फिल्मों के अच्छे जानकार हैं, तो एक्टिंग और डायलॉग को छोड़कर ये फ़िल्म आपको कई जगह निराश करेगी।

टाइम्स ऑफ इंडिया ने फ़िल्म को 3.5 स्टार दिए हैं। उनके मुताबिक फ़िल्म को बनाने से पहले गंगूबाई पर अच्छी रिसर्च नहीं की गई। और ये फ़िल्म की सबसे बड़ी कमी है।

इंडियन एक्सप्रेस ने फ़िल्म को तीन स्टार दिए हैं। उनका कहना है कि फ़िल्म के डायलॉग पुराने दौर जैसे लिखे गए हैं। फ़िल्म इतनी कमजोर बनी है कि संजय लीला भंसाली के डायरेक्शन पर ही सवाल खड़े हो गए हैं।

वहीं पिंकविला ने फ़िल्म को 3.5 स्टार दिए हैं और उनका कहना है कि फ़िल्म की राइटिंग काफी कमजोर है, जो इस फ़िल्म के लिए मुसीबत पैदा कर सकती है।

Gangubai Kathiawadi Review in Hindi सभी ने फिल्म के डायरेक्शन को लेके कही यह बात..
Gangubai Kathiawadi Review in Hindi सभी ने फिल्म के डायरेक्शन को लेके कही यह बात..

वहीं फर्स्टपोस्ट ने इस फ़िल्म को 2.7 की रेटिंग दी है। उनके मुताबिक, भंसाली अपने काम से चूक गए हैं और फ़िल्म को चलाने की सारी जिम्मेदारी उन्होंने एक्ट्रेस के कंधों पर डाल दी है। फिलहाल फ़िल्म में आलिया और दूसरे एक्ट्रेस के काम की बहुत तारीफ हो रही है, लेकिन फ़िल्म के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के डायरेक्शन को लोगों ने कमजोर बताया है। आपको कैसी लगी फ़िल्म हमें कमेंट में बताइए और भी ज्यादा ऐसी अपडेट्स के लिए हमारे फेसबुक पेज को फॉलो करना ना भूले।

Also Read: आलिया भट्ट ने रणबीर से शादी को लेकर बोला सबसे बड़ा जुठ, यह जुठ रणबीर भी नहीं पचा पाएंगे..

Share

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.