|

सिंगर नेहा कक्क्ड़ को गरीबो की मदद करना पड़ गया भारी, सोशल मिडिया वीडियो हुवा वायरल..

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ को गरीबो की मदद करना पड़ गया भारी। जी हां, नेहा कक्कर का एक वीडियो वायरल हो रहा है और उसमे बहुत सारे लाइक्स और कमेंट आ रहे है। दरहसल नेहा कक्कर आये दिन गरीबो के लिए कुछ ना कुछ करती रहती है। वह चाहती है की वह सबकी मदद करे, इसीलिए वह गरीबो को 500- 500 की नॉट अपनी कार में बैठ के देना शुरू करती है। लेकिन 500 की नोटों को देख सारे गरीबो की भीड़ लग जाती है और सभी जैसे झपटने लगते है। गरीबो का ऐसा व्यवहार नेहा को राज़ नहीं आया और नेहा एकदम से डर गई और फिर अपना कार का शीशा ऊपर चढ़ा लिया। जैसे की निचे दिए गए इस वीडियो में बताया गया है।

सिंगर नेहा कक्क्ड़ को गरीबो की मदद करना पड़ गया भारी, सोशल मिडिया वीडियो हुवा वायरल..
सिंगर नेहा कक्क्ड़ को गरीबो की मदद करना पड़ गया भारी, सोशल मिडिया वीडियो हुवा वायरल..


मिडिया का यह वीडियो जैसे ही सोशल मिडिया पे पोस्ट हुवा, वह एकदम से वायरल हो गया और सोशल मिडिया यूजरस के धड़ा-धड़ लाइक्स और कमैंट्स आने शुरू हो गये। नेहा को उनके फेन्स गरीबो की मदद करते देख उनको दरियादिल कहने लगे। कुछ ने तो नेहा को नसीहत देना शुरू कर दिया। एक ने तो कहा आप को गरीबो को पैसे देने के बजाय आप उनको खाना दे। एक ने कहा आप को इस तरह से रोड पे भीड़ इकट्ठा नहीं करनी चाहिए, उससे बड़ा हादसा भी हो सकता है। कुछ ने उनकी तारीफ करते हुवे कहा नेहा कितनी दयालु है। ऐसे ही सोशल मिडिया पे नेहा की कुछ लोग तारीफ करते दिख रहे है और कुछ लोग नसीहत देते दिख रहे है।

vachanbaddh news

सिंगर नेहा कक्क्ड़ भले ही आज उनका नाम बड़े नामी सिंगरों में आता हो लेकिन एक वक्त था, जब नेहा का परिवार भी काफी ख़राब परिस्थिति में से गुज़ारा था। और यह बाते वह कई बार सबके सामने रख चुकी है की कैसे एक समय पे उनके पिता और बहनो का सपोर्ट उनको मिला और वह इस ऊंचाइयों पे पहुंच पाई। इसलिए नेहा भलीभांति जानती है की गरीबी क्या होती है। इसीलिए आये दिन नेहा गरीबो और ज़रूरत मंदो के लिए कुछ न कुछ करती ही रहती है। और इसीलिए उनके फेन्स उनके यह प्रयास से काफी खुश दिखाई दे रहे है।

Also Read: सारा अली खान ने सैफ अली खान की दूसरी पत्नी करीना के बारे में क्या सोच रखती है, सबके सामने कहा यह..

Share
vachanbaddh news

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *