|

Weekend Ka Vaar: चुंबन विवाद में सलमान पर भड़के फेन्स

Weekend Ka Vaar चुंबन विवाद में सलमान पर भड़के फेन्स
Weekend Ka Vaar चुंबन विवाद में सलमान पर भड़के फेन्स

बिग बॉस 15 Weekend Ka Vaar: अभिजीत बिचुकले के चुंबन विवाद को मजाक कहने के बाद नेटिज़न्स ने कहा ‘सलमान खान पर शर्म आती है’; यही कारण है कि प्रशंसक उन्हें ‘मायसोगिनिस्ट’ कह रहे हैं।

बिग बॉस 15: देवोलीना भट्टाचार्जी से किस करने के लिए अभिजीत बिचुकले का पूछना पिछले Weekend Ka Vaar में चर्चा का सबसे गंभीर विषयों में से एक बन गया। होस्ट सलमान खान ने इस मामले को उठाया और घटना की फुटेज दिखाने के बाद घरवालों की राय भी सुनी। उन्होंने अपना फैसला सुनाया, लेकिन इसमें एक ट्विस्ट भी था. इस मुद्दे पर सलमान के विचारों ने प्रशंसकों को झकझोर कर रख दिया है। यहां बताया गया है कि Weekend Ka Vaar एपिसोड में चीजें कैसे बढ़ीं और प्रशंसकों का इस बारे में क्या कहना है:

अभिजीत और देवोलीना के बीच क्या हुआ था?

एक टास्क के दौरान उसकी मदद करने के बाद अभिजीत ने देवोलीना से उसे किस करने के लिए कहा। देवोलीना ऐसा करने से इनकार कर दिया और उसे अपनी हद पार न करने के लिए कहा। हालांकि, अभिजीत नहीं रुके और 3-4 बार फिरसे मांग की। टास्क के बाद में देवोलीना ने इसे घरवालों के साथ साझा किया और यह बिग बॉस 15 के घर में एक बड़ा मुद्दा बन गया। बाकी सभी में से तेजस्वी प्रकाश ने अभिजीत के खिलाफ कड़ा रुख अपनाया और उनकी हरकत पर उन्हें सब सुनाते हुए देखे गए। इसी बात को लेकर शमिता शेट्टी और तेजस्वी प्रकाश के बीच भी झगड़ा हो गया।

अभिजीत-देवोलीना के किस मामले पर बोले सलमान

Weekend Ka Vaar एपिसोड के दौरान, सलमान खान ने कहा कि अभिजीत देवोलीना के साथ मजाक कर रहा था और जब उसने दूसरी और तीसरी बार किस करने के लिए कहा तो वह बस ‘दूर हो गया’। उन्होंने कहा कि देवोलीना ने टास्क रद्द होने के बाद ही इस मुद्दे को उठाया और कहा कि अगर वह इतनी अनकम्फर्टेबल थीं उन्हें पहली बार में ही इस मुद्दे को उठाना चाहिए था। भले ही वह अभिजीत के लिए देवोलीना को अनकम्फर्टेबल करने के लिए सहमत हो गया, उसने सुझाव दिया कि उसे पहले से दूरी बनाए रखनी चाहिए थी।

देवोलीना की कहानी का पक्ष

देवोलीना को लगा कि उनकी बात समझ में नहीं आ रही है। उसने कहा कि उसके लिए यह समझना मुश्किल था कि उसे कैसे प्रतिक्रिया देनी चाहिए। अभिनेत्री ने यह भी साझा किया कि पहले उन्हें लगा कि अभिजीत सिर्फ मजाक कर रहे हैं, लेकिन जब उन्हें वास्तव में अनकम्फर्टेबल महसूस हुआ तो उन्हें सभी को बताना पड़ा। देवोलीना ने यह भी स्पष्ट किया कि अभिजीत से टास्क में कोई फायदा लेने का उनका इरादा नहीं था।

देवोलीना के लिए तेजस्वी प्रकाश का स्टैंड

देवोलीना के लिए खड़े हुए तेजस्वी प्रकाश ने स्पष्ट रूप से कहा कि अभिजीत गलत पक्ष में थे। उसने अपना समर्थन दिखाया और यह समझाने के लिए उदाहरण दिया कि एक महिला के लिए ऐसे मामलों में प्रतिक्रिया करना मुश्किल है। अभिनेत्री ने सलमान के विचारों से असहमति जताई और अभिजीत के खिलाफ अपनी राय खुल के व्यक्त की।

तेजस्वी पर सलमान का तंज

चर्चा के बीच सलमान इस मामले में शमिता शेट्टी की राय पर तेजस्वी के रिएक्शन की ओर इशारा करते दिखे, तेजस्वी को अपने विचार समझाने के कुछ प्रयासों के बाद, वह गुस्से से भड़क उठे और कहा “तुम ही सही हो, बाकी सब गलत है, शमिता भी सही थी, आप हम पर भी चढ़ गई।”

Weekend Ka Vaar चर्चा पर प्रशंसकों की प्रतिक्रिया

शो के फैन्स अब देवोलीना और तेजस्वी के समर्थन में उतर आए हैं, कई लोगों ने सलमान खान की खिंचाई की और इस मामले पर अपनी राय रखी। कुछ ने उनके विचारों को ‘घिनौना’ बताया और अभिजीत के बारे में उनके बयान पर सवाल उठाया, जो सिर्फ एक मजाक था।

नेटिज़न्स का कहना है कि सलमान खान पर शर्म आती है

प्रशंसकों ने ट्विटर का सहारा लिया।

एक ने पूछा, “सलमान खान के अनुसार एक महिला को किस करने के लिए कहना यह सिर्फ एक मजाक है और कोई महिला के लिए स्टैंड लेना पुरुषों के लिए छेड़छाड़ है, तो मिस्टर सलमान अगर यही तुम्हारे बहन के साथ होता तो फिर यही बोलते तुम #देवोलीना भट्टाचार्जी #तेजस्वी प्रकाश ।”

देवोलीना और तेजस्वी को मिला प्रशंसकों का समर्थन

कई दर्शकों ने देवोलीना और तेजस्वी को भी समर्थन दिया। एक ट्विटर यूजर ने लिखा, “एक लड़की होने के नाते, बोलने के लिए #देवोलीना पर और सही चीज़ के लिए खड़े होने के लिए #TejasswiPrakash पर गर्व है। यह एक बहुत ही संवेदनशील विषय है और ईमानदारी से यह इस बारे में नहीं है कि आपका पसंदीदा कौन है या नहीं। यह सच्चाई के लिए खड़े होने के बारे में है। #BB15” एक अन्य ने कहा, “हर कोई जानता है कि #SalmanKhan एक पक्षपाती/अनुचित होस्ट है… लेकिन इस बार उसने सारी हदें पार कर दी हैं! यह “मेगास्टार” एक महिला की शांति और अधिकारों और उनकी समस्याओं के इतने बड़े मुद्दे को “अग्रणी” पुरुषों के लिए यह कैसे आसान बना सकता है! #TejasswiPrakash #DevoleenaBattacharjee”

नेहा भसीन ने इसे ‘गलत’ बताया

पूर्व प्रतियोगी नेहा भसीन ने भी इस बात पर निराशा व्यक्त कि। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, “यदि कोई व्यक्ति असहज है और राष्ट्रीय टेलीविशन पर चुंबन के लिए कहे जाने के लिए मना नहीं करता है तो यह कोई मजाक नहीं है। स्पष्ट रूप से # देवोलीना भट्टाचार्जी असहज लग रही थीं, उनसे सवाल क्यों किया जा रहा है जब स्पष्ट रूप से यह #अभिजीत बिचुकले जो की पूरी तरह से हद से बाहर जा चुके थे। मेरा खून खौल रहा है @BiggBoss”

एक अन्य ट्वीट में नेहा ने कहा, “क्षमा करें, लेकिन यह कॉमेडी नहीं है। वह कानूनी रूप से एक विकृत की तरह लग रहा था। अगर कोई महिला ना कह रही है तो ना ही होती है। क्षमा करें @BiggBoss लेकिन जो आप फैला रहे हैं, यह सही संदेश नहीं है।

Big Boss 15 सलमान खान ने डांटा रितेश को राखी हुई इमोशनल…

बिग बॉस 15 रश्मि देवोलीना की लड़ाई और तेज़ हो गई

बिग बॉस 15 करण कुंद्रा तेजस्वी प्रकाश के साथ ब्रेकअप करेंगे

Share

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.