|

4 महीने बाद प्रियंका चोपड़ा और नीक जोनास की बेटी का नाम आया सामने, रखा है बड़ा ही यूनिक नाम..

Priyanka Nick Baby Name: (प्रियंका चोपड़ा और नीक जोनास की बेटी का नाम) प्रियंका चोपड़ा और नीक जोनास दोनों ही इंटरनेशनल सेलेब्रिटीज़ में गिने जाते है। प्रियंका की बात करे तो उन्होंने भारत में तो बड़ा नाम कमाया है, लेकिन हॉलीवुड में भी काफी आगे पहुंच चुकी है। वैसे ही नीक भी कोई कम स्टार नहीं है, वह भी अमेरिका के जाने माने सिंगर में से एक है। दोनों ही इंटरनेशनली काफी पॉपुलर है और आये दिन मिडिया पे सुर्खिया बटोरते रहते है। प्रियंका और नीक 4 महीने पहले पेरेंट्स बने थे और वह सरोगेसी से माता पिता बने थे। पेरेंट्स बनने के बाद 4 महीने बीत गए, लेकिन अपनी बेटी का नाम नहीं रखा था। अभी खबर सामने आयी है की नीक प्रियंका ने अपनी बेटी का नाम ऑफिशली डिक्लेर कर दिया है और बड़ा ही यूनिक नाम रखा है। चलिए आपको आगे बताते है की प्रियंका और निक की बेटी का नाम इतना यूनिक क्यों है।

प्रियंका चोपड़ा और नीक जोनास -nick jonas and priyanka baby
4 महीने बाद प्रियंका चोपड़ा और नीक जोनास की बेटी का नाम आया सामने, रखा है बड़ा ही यूनिक नाम..

प्रियंका चोपड़ा और नीक जोनास की बेटी का नाम है बड़ा यूनिक, यह है नाम..

प्रियंका चोपड़ा और नीक जोनास की बेटी का नाम काफी चर्चा में था। क्यूंकि 4 महीने बीत जाने के बाद भी प्रियंका और निक ने अपनी बेटी का नाम अनाउंस नहीं किया था। मिडिया भी काफी उनके पीछे लगा हुवा था की उनकी बेटी का नाम क्या रखा है। क्यूंकि सोशल मिडिया पे उनके फेन्स भी काफी उत्साहित थे की उनकी बेटी का नाम क्या रखेंगे। हम अक्सर देखते है की बड़ी सेलेब्रिटीस के फेन्स उनकी निजी ज़िन्दगी में काफी इंट्रस्ट रखते है और ख़ास कर उनके फेन्स काफी एक्साइटेड रहते है। एक मिडिया रिपोर्ट्स की माने तो प्रियंका और निक ने अपनी बेटी का नाम ‘मालती मैरी चोपड़ा जोनास’ रखा है। जी हां यह काफी यूनिक नाम है। यह नाम क्यों यूनिक है चलिए आपको आगे आर्टिकल में बताते है।

Priyanka nick baby name
Priyanka nick baby name

प्रियंका और निक की यूनिक नाम रखने की यह है वजह..

प्रियंका और नीक जब सरोगेसी से माता पिता बने थे, तब लंबे समय तक उन्होंने बताया नहीं था की उनके घर बेटे ने जन्म लिया है या बेटी ने। फिर एक मिडिया रिपोर्ट्स में सामने आया के उनके घर बेटी ने जन्म लिया है। उसके बाद यही चर्चा हो रही थी के बेटी का क्या नाम रखा है। दोनों सेलिब्रिटीस की बेटी का नाम सामने आया है। रिपोर्ट्स की माने तो सेलिब्रिटी की बेटी का नाम ‘मालती मैरी चोपड़ा जोनास’ रखा गया है। मालती यानि एक भारतीय नाम और मैरी यानि क्रिस्चन नाम, इस तरह दोनों ने अपने धर्म के हिसाब से जुड़ाव वाला नाम सोचा है। आपको यह भी बतादे की प्रियंका और निक की शादी 2018 में राजस्थान के उम्मेद भवन पेलेस में हुई थी। और 4 दिन तक चलने वाली यह शादी हिन्दू और क्रिश्चन रीतिरिवाज़ों को ध्यान में रख कर मनाई गई थी। यह शादी भी बाकी सेलेब्स की शादी की तरह ही काफी चर्चाओं में रही थी।

Also Read: अक्षय कुमार के तंबाकू ब्रांड बेचने पर सोशल मिडिया पे फेन्स का फूटा गुस्सा, अक्षय ने सबके सामने मांगी माफ़ी !

Share

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.