|

आमिर खान की कथित गर्लफ़्रेंड फातिमा शेख ने बिच रास्ते में एक लड़के को पिट दिया।

आमिर खान की कथित गर्लफ़्रेंड फातिमा शेख: फिल्म इंडस्ट्री एक ऐसी जगह है, जहा पर हर रोज़ नामी सितारों की छोटी-छोटी बाते सुर्खिया बटोरती रहती है। लोग इस इंडस्ट्री के नामी सितारों की पर्सनल लाइफ जानने में बहुत इंटरेस्टेड होते हे। वही इनके साथ कुछ भी होता है, तो वह बात फैलने में देर नहीं लगती। ऐसे ही इस समय आमीर खान और उनकी गर्लफ्रेंड फातिमा शेख सुर्खियों में बने हुए है। आमीर खान बहोत बड़े नामी सितारे है, जिसके चलते फातिमा शेख चर्चा में बनी रहती है। ऐसा इसलिए क्योंकि हालहिं में उनके निजी जीवन को लेकर बहुत बड़ी बात पता चली है। आमीर खान के साथ रिश्ता बनाने के कारण फातिमा शेख को बड़ा नाम मिल गया है। इसी वजह से वह इन दिनों में काफी चर्चे में रहती है। अभी कुछ समय पहले ही उनका एक वीडियो सामने आया ही जिंसमे वह अपने साथ हुए एक किस्से के बारे में बता रही है जिसके चलते एक लड़के से उनकी हाथापाई हो जाती है। आइए आपको आगे आर्टिकल में इसके बारे में विस्तार से बताते है कि आखिर क्यों एक लड़के से उनकी हाथापाई हुई।

आमिर खान की कथित गर्लफ़्रेंड फातिमा शेख ने बिच रास्ते में एक लड़के को पिट दिया।
आमिर खान की कथित गर्लफ़्रेंड फातिमा शेख ने बिच रास्ते में एक लड़के को पिट दिया।

आमिर खान की कथित गर्लफ़्रेंड फातिमा शेख की हो गई थी बीच रास्ते में लड़ाई , हाथपाई तक पहुंच गई थी बात

सभी यह जानते है, की फातिमा शेख एक नामी अभिनेत्री है। इन्हे हरकोई अच्छी तरह से जानता है , वही इन दिनों वह आमीर खान के साथ रिश्ते में होने से हर जगह उनकी ही चर्चा होती रहती है। सुनने में आया है कि फातिमा जल्द ही आमिर खान की तीसरी पत्नी बनने वाली है। आपको बता दे कि हालहिं में फातिमा सना शेख का एक वीडियो सामने आया जिंसमे वह अपने साथ हुए एक किस्से के बारे में बता रही है। फातिमा सना शेख इसमें बताती है कि आज से कुछ समय पहले जब वह बॉलीवुड की स्टार नही थी। उन्ही दिनों एक लड़के ने उन्हें छेड़ दिया था और गलत नज़रों से देख रहा था। इसी के चलते फातिमा उस पर चिल्ला पड़ी जिसके चलते दोनो के बीच मे लड़ाई होने लग गई और इसी दौरान फातिमा सना शेख ने उसे थप्पड़ लगा दिया, जिसके जवाब में उस लड़के ने भी फातिमा पर हाथ उठा दिया। उसके बाद फातिमा सना शेख ने उस लड़के को सबक सिखाया था और यह काम किया था।

fatima sana shekh
fatima sana shekh with Aamir khan: आमिर खान की कथित गर्लफ़्रेंड फातिमा शेख की हो गई थी बीच रास्ते में लड़ाई , हाथपाई तक पहुंच गई थी बात

फातिमा सना शेख ने अपने परिवार को बुला लिया, डर की वजह से लड़का भी भाग गया।

फातिमा सना शेख बॉलीवुड की कितनी बड़ी और नामी अभिनेत्री है, यह बात तो आप जानते ही होंगे जिसके चलते आज के समय मे पूरा बॉलीवुड उन्हें जानता है. फातिमा सना शेख वर्तमान समय मे अपने एक बिच रस्ते में हुई लड़ाई की वजह से चर्चा में बनी हुई है, जिसके दौरान एक अंजान व्यक्ति ने उन्हें छेड़ दिया और दोनों ने एकदूसरे पर हाथ उठा दिया था, जिसके चलते उसे सबक सिखाने के लिए फातिमा सना शेख ने अपने पिता जी को फोन कर दिया और वह कुछ लोगो को साथ लेकर आए, लेकिन इससे पहले ही वो लड़का भाग चुका था। यह बातें किसी ओर ने नही बल्कि खुद फातिमा सना शेख ने बताई थी।

Share

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.