|

प्रियंका और निक की बेटी का नाम लगता है ओल्ड फैशन, लेकिन मतलब जानकर रह जायेंगे हैरान !

आखिर प्रियंका और निक की बेटी का नाम सामने आ ही गया। आपको बतादे की प्रियंका और निक की बेटी का जन्म इस साल की शुरुआत में हुवा था। काफी समय तक तो प्रियंका ने अपनी बेटी का जेंडर भी लोगो से छुपाके रखा था। सरोगेसी से माँ बाप बने प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने अपनी बेटी के जन्म के चार महीने बाद अपनी बेटी का नाम रख दिया है। बहुत सोच विचार के बाद प्रियंका ने अपनी बेटी का नाम मालती मैरी चोपडा जोनस रखा है। हालांकि आपको मालती नाम बड़ा ओल्ड फैशन सा लग रहा होगा, लेकिन जब आप इसका मतलब समझेंगे तो हैरान रह जाएंगे।

प्रियंका और निक की बेटी का नाम लगता है ओल्ड फैशन, लेकिन मतलब जानकर रह जायेंगे हैरान !
प्रियंका और निक की बेटी का नाम लगता है ओल्ड फैशन, लेकिन मतलब जानकर रह जायेंगे हैरान !

प्रियंका और निक ने अपनी बेटी का नाम बड़े सोच विचार करके रखा गया है..

दरअसल, मालती संस्कृत मूल का है और इसका मतलब होता है चांदनी का फूल। मैरी लैटिन भाषा से लिया गया है, जिसका मतलब होता है समुद्र का तारा। इसका बाइबिल नाम भी है। क्योंकि मैरी प्रभु यीशु की माँ का फ्रांसीसी संस्करण है। वहीं बेटी के नाम के साथ प्रियंका ने चोपडा और जोनस भी लगाया है। मालती मैरी चोपडा जोनस में प्रियंका ने भारत से लेकर अमेरिका तक की संस्कृति को समेट कर रख दिया है। प्रियंका की बेटी का जन्म? इस साल 15 जनवरी को सेरोगेसी के जरिए हुआ था। प्रियंका और निक ने बहुत सोच समझने के बाद चार महीने का वक्त लेकर और बड़े-बड़े पंडितों के साथ सोच विचार करके ही ये नाम रखने का फैसला किया है।

प्रियंका और निक ने अपनी बेटी ख़रीदा एक नया घर

प्रियंका और निक ने साल 2018 में शादी की थी। शादी के 3 साल बाद उन्होंने बच्चे का फैसला लिया। प्रियंका इन दिनों अपनी बेटी का बहुत ख्याल रख रही हैं। प्रियंका ने बेटी के लिए एक नया घर तक खरीद डाला है। इस घर में उन्होंने वो सारी सुविधाएं दी हुई है जो एक बच्चे के लिए चाहिए होती है। बच्चे की देखभाल के लिए प्रियंका ने एक पूरी टीम लगाई हुई है। फिलहाल प्रियंका ने अभी अपनी बच्ची को नहीं दिखाया है, लेकिन लोग इस बच्ची को देखने के लिए बहुत एक्साइटेड हैं।

Also read: अक्षय कुमार हुवे ट्रोल फेन्स ने कहा रात को 9 बजे सोने वाले ने 12 बजे कैसे लिखा माफीनामा

Share

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.