|

आखिर Kareena Kapoor Khan ने Kangana Ranaut के सामने घुटने टेक ही दिये, खुद कंगना हुई हैरान !

Kareena Kapoor Khan ने Kangana Ranaut के आगे अपने घुटने टेक दिए हैं। करीना ने कंगना के लिए ऐसा काम कर दिया है, जिसकी उम्मीद खुद कंगना ने भी नहीं की होगी। पिछले कुछ वक्त से बॉलीवुड में चीजें इतनी तेजी के साथ बदल रही है कि इस पर यकीन करना भी मुश्किल है। कंगना रनौत बॉलीवुड ऐक्टर्स की धज्जियां उड़ाने का कोई मौका नहीं छोड़ती। फिर वो खान हो या कोई कपूर हो या जौहर हो या जौहरी। कंगना जब लपेटने पर आती है, तो किसी को नहीं बख्शती। इसलिए कंगना के साथ बॉलीवुड का ना ही कोई बड़ा एक्टर काम करता है और ना ही कोई उन्हें अपनी फ़िल्म में लेता है। लेकिन अब अचानक से माहौल बदल गया है। जो कंगना बॉलीवुड को चुभती थी। आज वही कंगना सब के लिए फूल बनती जा रही है।

आखिर Kareena Kapoor Khan ने Kangana Ranaut के सामने घुटने टेक ही दिये, खुद कंगना हुई हैरान !
आखिर Kareena Kapoor Khan ने Kangana Ranaut के सामने घुटने टेक ही दिये, खुद कंगना हुई हैरान !

कंगना के जन्मदिन पर Kareena Kapoor Khan ने किया यह काम

आज कंगना का जन्मदिन है और इस मौके पर उन्हें करीना कपूर ने विश किया है। वहीं करीना कपूर तो कंगना को कभी भाव तक नहीं देती थीं। करीना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में कंगना की तस्वीर लगाते हुए लिखा है, हैपी बर्थडे कंगना, लव एंड लाइट ऑलवेज। जन्मदिन पर करीना से मिली विश को देखकर खुद कंगना भी हैरान रह गए होंगे। साल 2020 में सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद जब करीना कपूर ने एक इंटरव्यू में कहा था कि जिन लोगों को हम पसंद नहीं वो हमारी फ़िल्में ना देखने जाए, तो इस पर कंगना ने उन्हें जमकर फटकार लगाई थी।

कंगना ने कहा था कि दर्शकों ने ही आप सभी को पैसे वाला और फेमस बनाया है, मगर उन्हें ये नहीं पता था कि रिज़र्व बैंक ना होने के बावजूद भी आप सफल हो गयी और आपने बॉलीवुड को बुली वुड में बदल दिया। इसके बाद जब करीना कपूर की कास्टिंग सीता फ़िल्म में हुई थी तब लोगों ने इसका जमकर विरोध किया था। जिसके बाद मौके का फायदा उठाकर कंगना ने ये फ़िल्म करीना के हाथों से छीन ली थी। तब से दोनों के बीच बड़ी दीवार खड़ी हो गई थी। लेकिन आज करीना ने अपने हथियार कंगना के सामने डाल दिए, यह कंगना की बहुत बड़ी जीत है।

Share

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.