|

Big Boss 15 Finalist: जाने कौन है बिग बॉस 15 जितने का मज़बूत दावेदार…

Big Boss 15 Finalist: 30 जनवरी को होगा बिग बॉस 15 का ग्रैंड फिनाले; करण कुंद्रा, शमिता शेट्टी और तेजस्वी प्रकाश, फाइनलिस्ट की पूरी सूची, सबसे विवादित रियलिटी शो बिग बॉस 15 का ग्रैंड फिनाले बस एक हफ्ते दूर है। प्रतियोगी पहले ही समापन सप्ताह में प्रवेश कर चुके हैं क्योंकि विजेता की घोषणा रविवार (30 जनवरी) को की जाएगी। डबल एविक्शन और रश्मि देसाई के टिकट टू फिनाले टास्क हारने के साथ, यह छह प्रतियोगियों को बिग बॉस 15 ट्रॉफी का दावेदार बनाता है। आइए एक नजर डालते हैं इन प्रतियोगियों पर:

Big boss15 Finalist List
Big boss15 Finalist List

Big Boss 15 Finalist: जाने कौन है बिग बॉस 15 जितने का मज़बूत दावेदार…

  1. करण कुंद्रा
Big boss15 Finalist Karan Kundra
Big boss 15 Finalist Karan Kundra

करण कुंद्रा टेलीविजन के दिल की धड़कन हैं और उन्हें शो के शुरुआती दिनों में ‘विजेता’ के रूप में माना जाने लगा था। ‘करण-नीति’ उन्हें घर के अंदर जीवित रहने की उनकी स्मार्ट योजनाओं पर विचार करने के लिए दिया गया एक शब्द था। उन्होंने उमर रियाज को जीवन भर के लिए दोस्त बना लिया और तेजस्वी प्रकाश को अपना दिल दे दिया। आगामी सप्ताहांत में, रेडियो जॉकी प्रतियोगियों को ग्रिल करते हुए देखा जाएगा, और करण पर “सहायक” प्रेमी नहीं होने, पूरे सीज़न में “राजनयिक” होने और तेजस्वी के साथ अपने प्रेम संबंध के कारण खेल से अपना ध्यान भटकाने का आरोप लगाया गया था। अभिनेता को यह कहते हुए सुना जाएगा कि उसे उससे प्यार करने का कोई पछतावा नहीं है और वह किसी की अच्छी किताबों में नहीं रहना चाहता।

2. तेजस्वी प्रकाश

Big boss15 Finalist Tejaswi Prakash
Big boss 15 Finalist Tejaswi Prakash

तेजस्वी प्रकाश पहले दिन से ही मनोरंजक प्रतियोगियों में से एक रही हैं। ‘जंगल’ के दिनों में विशाल कोटियन, करण कुंद्रा के साथ उनका जुड़ाव, ‘विश्वसुनतारी’ से बात करते हुए बिग बॉस के ‘बेबी’ के साथ उनके मधुर संबंध ने उन्हें काफी मनोरंजक बना दिया। हालाँकि, हाल ही में, वह एक “इनसिक्योर” गर्लफ्रेंड के रूप में सामने आ रही है और प्रतीक सहजपाल, शमिता शेट्टी के साथ उसके झगड़े सीजन के मुख्य आकर्षण में से एक रहे हैं।

3. शमिता शेट्टी

Shamita Shetty Big Boss 15
Big boss 15 Finalist Shamita Shetty

शमिता शेट्टी बिग बॉस ओटीटी में नजर आई थीं और वहां फाइनलिस्ट बनकर उभरी थीं। अभिनेत्री को तब बिग बॉस 15 का रास्ता दिया गया था और वह अपने गेम प्लान से दिलों पर राज कर रही हैं। अभिनेत्री पर बार-बार निर्माताओं पर उनके प्रति पक्षपाती होने का आरोप लगाया गया था। शमिता, निशांत भट और प्रतीक सहजपाल ने पहले एक ठोस बंधन साझा किया था, लेकिन उनके बीच अक्सर मतभेद होता है।

4. निशांत भट्ट

Big boss15 Finalist Nishant Bhatt
Big boss 15 Finalist Nishant Bhatt

कोरियोग्राफर निशांत भट्ट भी बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा थे और उन्होंने अपनी रणनीतियों से सभी को प्रभावित किया। मुख्य बिग बॉस 15 के घर के अंदर भी उनके गेम प्लान की सराहना की जाती है, लेकिन उनसे अपने दोस्तों करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश, प्रतीक सहजपाल और शमिता शेट्टी के प्रति उनकी वफादारी के बारे में सवाल किया गया है। अपनी दोस्ती पर खेल को प्राथमिकता देने के लिए उन्हें “स्वार्थी” कहा गया है।

5. प्रतीक सहजपाल

Big boss15 Finalist Pratik Sehajpal
Big boss 15 Finalist Pratik Sehajpal

प्रतीक सहजपाल ने कई रियलिटी शो किए हैं और समय के साथ, वह लोगों के पसंदीदा बनने में कामयाब रहे हैं। जहां उनकी आक्रामकता हमेशा से शहर में चर्चा का विषय रही है, वहीं उन्हें गरिमा के साथ खेलने के लिए भी पसंद किया जाता है।

6. राखी सावंत

Big boss15 Finalist Rakhi Sawant
Big boss 15 Finalist Rakhi Sawant

राखी सावंत ने शो में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में एंट्री की और उन्हें वीआईपी एक्सेस दिया गया। राखी एंटरटेनमेंट फैक्टर लाने के लिए जानी जाती हैं। हालांकि, अक्सर वह मनोरंजन के नाम पर हद पार करने के लिए जानी जाती हैं। इस सीजन में राखी ने अपने पति रितेश के साथ रियलिटी शो में एंट्री की थी।

Share

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.