|

Anupama Written Update: वनराज ने रखी ऐसी शर्ते के अनुपमा के पैरों में बंध गई बेड़ियाँ

Anupama Written Update: सीरियल अनुपमा में आप आगे देखोगे की वनराज ने अपनी खुन्नस निकाल दी है। अनुपमा के सामने वनराज ने कुछ शर्ते रखी है। अब यहाँ जैसे अनुज और अनुपमा के शाह परिवार में शादी की बात चल रही है, तो यहाँ पर वनराज ने अपनी जलन, अपनी ईर्ष्या के चक्कर में यहाँ अनुपमा के सामने ऐसी शर्तें रख दी है, जिसकी वजह से अनुपमा के पैरों में बेड़ियाँ बन गई है। अब इन बेड़ियों को अनुपमा कैसे काट के फेंकती है। यह देखना बहुत दिलचस्त होगा। वनराज ने ऐसी क्या शर्ते रक्खी है चलिए जानते है।

Anupama Written Update वनराज ने रखी ऐसी शर्ते के अनुपमा के पैरों में बंध गई बेड़ियाँ
Anupama Written Update वनराज ने रखी ऐसी शर्ते के अनुपमा के पैरों में बंध गई बेड़ियाँ

Anupama Written Update: वनराज ने बच्चे को लेकर अनुपमा को यह क्या बोल दिया

जैसे-जैसे कहानी आगे बढ़ रही है, वनराज जबकि इन्सेक्युरिटी से भागने की कोशीश कर रहा है, उसे छिपाने की कोशीश कर रहा है और वो यहाँ पर बहुत हथकंडे अपनाता है, ऐसा है जिसकी वजह से उसे ये लगे कि अनुपमा उसकी फिर से गुलाम हो जाए। लेकिन यहाँ पर रही बात जब अनुपमा जब सबके सामने खुल के बोल देती है, तो वनराज के आगे कुछ रहता नहीं है। की वो अनुपमा के पैरों में ऐसी कोई बेड़ियाँ बांधे। लेकिन एक चीज़ कॉमन है अनुपमा और वनराज में वो है, इनके बच्चे, अब बच्चे को लेकर यहाँ पर वनराज शर्तें रख देता है। अगर तुम्हारी शादी हो गई अनुज से तो तुम्हारा मेरे बच्चों से कोई लेना देना नहीं होगा, तुम्हें एक माँ के जो लीगल राइट होते है, उसे वापस लेने ही होंगे और इन दोनों बच्चों को पालने की जिम्मेदारी होती है वो मेरी होगी।

Anupama Written Update वनराज ने बच्चे को लेकर अनुपमा को यह क्या बोल दिया
Anupama Written Update वनराज ने बच्चे को लेकर अनुपमा को यह क्या बोल दिया

वनराज की इस शर्त पर अनुपमा ने दिया करारा जवाब

तो यहाँ पर अनुपमा का ऐसा करारा जवाब रहता है, कि वनराज के ऐसे पैंतरे फेल हो जाते हैं। यहाँ पर अनुपमा यह बोलती है कि पहली बात कि आप के जो बच्चे है ना, वो पाखी को छोड़कर दोनों 18 से ऊपर है तो वो खुद तय करेंगे की उनको अपनी माँ के साथ रहना है या पिता के साथ रहना है और अगर पाखी आपके साथ रहना चाहती है तो मुझे कोई इश्यू नहीं है। उसकी पसंद पहले भी आप थे और बस मुझे फिर उसकी भविष्य की है कि अपने बाप के रास्ते पर न चलने लगे। तो यहाँ पर उसको ऐसे ही आग लग जाती है। तो यहाँ पर अनुपमा सारी ये जो शर्तें यहाँ पर खारिज कर देती हैं। जिसकी वजह से बा को आग लग जाती है तो वो बोलती है अबसे इस घर में नहीं आएगी, तो यहाँ पर उसका दाना पानी आना बंद भी हो जाता है। लेकिन यहाँ पर जैसे बा बोलती है वैसे बाबूजी बोलते है की अगर अनुपमा इस घर में नहीं आएगी तो मैं भी नहीं आऊंगा। जिसकी वजह से अनुपम का शाह परिवार से रिश्ता जुड़ा ही रहता है अपकमिंग ट्रैक में कुछ ऐसे ही सीन आपको देखने को मिल सकते हैं जो अभी तक रूमर्स ही है।

Share

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *