|

आखिर The Kashmir Files Controversy के बाद The Kapil Sharma Show पर लग गया ताला !

The Kashmir Files Controversy के बाद The Kapil Sharma Show पर ताला लग गया है। जी हाँ, अब से कुछ मिनट पहले ही ये खबर सामने आई कि कपिल का शो बंद होने जा रहा है। कपिल का शो पिछले कई हफ्तों से विवादों में हैं। पिछले दिनों ध कश्मीर फाइल्स के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने खुलासा किया था कि उन्हें कपिल ने अपने शो पर इसलिए इनवाइट नहीं किया, क्योंकि उनकी फ़िल्म में कोई बड़ा स्टार नहीं था। इस खुलासे के बाद लोग कपिल शर्मा पर बुरी तरह से भड़क गए। इसके बाद जब कपिल ने इसे आधा झूठ बताया, तो बीच में अनुपम खेर ने आकर भी कपिल शर्मा की पोल खोल दी। इसके बाद ट्विटर पर 5 दिन तक लगातार कपिल शर्मा शो बायकॉट ट्रेंड करता रहा।

आखिर The Kashmir Files Controversy के बाद The Kapil Sharma Show पर लग गया ताला !
आखिर The Kashmir Files Controversy के बाद The Kapil Sharma Show पर लग गया ताला !

The Kashmir Files Controversy से पहले कपिल का अक्षय कुमार भी हुवा था विवाद

इस घटना से पहले कपिल का अक्षय कुमार के साथ विवाद हुआ था। कपिल की टीम ने शो की उस क्लिप को लीक कर दिया जिसमें अक्षय कुमार के पीएम मोदी वाले इंटरव्यू का मजाक उड़ाया गया था, जबकि अक्षय ने इसे डिलीट करने के लिए कहा था। इस विवाद के बाद अक्षय ने कपिल की टीम को नोटिस तक भेज दिया था। हालांकि बाद में कपिल ने माफी मांगकर यह मामला सुलझा लिया। लेकिन कश्मीर फाइल्स के विवाद में कपिल ऐसा फंसे हुए हैं, कि वो इस से निकल ही नहीं पा रहे हैं। इस समय कपिल के खिलाफ़ लोगों में जमकर गुस्सा है।

Akshay Kumar Kapil Sharma Controversy
The Kashmir Files Controversy से पहले कपिल का अक्षय कुमार भी हुवा था विवाद

पिंकविला की खबर के मुताबिक कपिल शर्मा का शो कुछ दिनों के लिए बंद किया जा रहा है। बताया यह जा रहा है कि कपिल और उनके दूसरे कॉमेडियंस कुछ दूसरे प्रोजेक्ट्स कर रहे हैं इसलिए उन्हें थोड़ा ब्रेक चाहिए। कहा जा रहा है कि थोड़े दिनों बाद कपिल और उनकी टीम नए सीज़न के साथ फिर से वापसी करेगी। फिलहाल तो इससे पहले कपिल शर्मा और उनकी पूरी टीम यूएस और कनाडा का भी टूर करेगी। और इसके बाद इस सीज़न का दी एंड कर दिया जाएगा। फिलहाल तो कपिल इन दिनों अपनी आने वाली फ़िल्म की शूटिंग कर रहे हैं। खबर है कि इस फ़िल्म की शूटिंग करने के बाद वो विपुल डी शाह की फ़िल्में भी काम करेंगे। हालांकि कई लोगों का मानना है कि कपिल के शो पर ताला लगने की वजह उनका लगातार विवादों में रहना है क्योंकि इसका सीधा असर उनके शो पर पड़ रहा है।

Also Read:Akshay Kumar Kapil Sharma से थे नाराज़, फिर भी क्यों अक्षय को कपिल शर्मा शो में जाना पड़ा?
Share

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *