|

Top 10 Bollywood Actors 2022: तीनो खानो को पछाड़कर अक्षय कुमार बने नंबर 1 हीरो, लिस्ट में कार्तिक आर्यन की हुई एंट्री !

Top 10 Bollywood Actors 2022: बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार कहे जाने वाले अक्षय कुमार फिल्म पृथ्वीराज के फ्लॉप होने के बावजूद अक्षय कुमार का क्रेज खत्म नहीं हुआ है। वैसे तो अक्षय कुमार काफी हिट फिल्म देने वाले अभिनेताओं में उनकी गिनती मानी जाती हैं, लेकिन पृथ्वीराज जैसी बड़ी बजट की फिल्म फ्लॉप होने के बाद भी उनकी पॉपुलरिटी में कोई कमी नहीं आई है। देश के एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के आंकड़ों का अध्ययन करने वाली और औरमेक्स मीडिया के टॉप 10 बॉलीवुड सितारों के आंकड़ों की ताजा रिपोर्ट की बात करें तो अक्षय कुमार जून महीने के सबसे पॉपुलर सितारों में शामिल हुए हैं। जिन्होंने शाहरुख खान और सलमान खान जैसे अभिनेताओं को भी इस रैंकिंग में पछाड़ के रख दिया है। इस लिस्ट में कार्तिक आर्यन की भी एंट्री हुई है। तो चलिए जानते हैं अक्षय कुमार के बाद टॉप टेन में किन सितारों की रैंकिंग कौन से स्थान पर है।

Top 10 Bollywood Actors 2022 तीनो खानो को पछाड़कर अक्षय कुमार बने नंबर 1 हीरो, लिस्ट में कार्तिक आर्यन की हुई एंट्री !
Top 10 Bollywood Actors 2022 तीनो खानो को पछाड़कर अक्षय कुमार बने नंबर 1 हीरो, लिस्ट में कार्तिक आर्यन की हुई एंट्री !

Top 10 Bollywood Actors 2022: अक्षय कुमार के बाद जाने कौन है टॉप 10 एक्टर !

ओरमैक्स मीडिया की रैंकिंग के हिसाब से अक्षय कुमार के बाद दूसरे स्थान पर बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान का नाम आता है। इस साल शाहरुख खान की 3 फिल्मो की सबसे ज्यादा चर्चा चल रही है जिसमें पठान, जवान और डंकी जैसी फिल्में शामिल है। अगर तीसरे नंबर की हम बात करें तो सलमान खान का नाम आता है, जिन्होंने 2017 के बाद कोई फिल्म रिलीज नहीं की है। चौथे नंबर पर रितिक रोशन विराजमान है। पांचवें नंबर पर लाल सिंह चढ़ा के अभिनेता आमिर खान का नाम आता है। भूल भुलैया 2 के हिट देने के बाद अपनी पॉपुलरिटी में इजाफा देने वाले एक्टर कार्तिक आर्यन का नाम नंबर छह पर शामिल हो गया है। उसके बाद आने वाली फिल्म शमशेरा एक्टर रणबीर कपूर सांतवा स्थान, और जयेश भाई जोरदार और 83 जैसी फ्लॉप फिल्में देने के बाद भी टॉप टेन लिस्ट में आंठवा स्थान रणवीर सिंह के नाम है। उसके बाद वरुण धवन नौवा और आयुष्मा खुराना दसवें नंबर के साथ टॉप टेन लिस्ट में शामिल है।

Salman Khan And Shahrukh Khan will Pay Akshay's Flop Film Recovery
Salman Khan And Shahrukh Khan will Pay Akshay’s Flop Film Recovery

2 फिल्मे फ्लॉप होने के बावजूद क्यों बने अक्षय नंबर 1 ?

अक्षय कुमार की बच्चन पांडे और पृथ्वीराज चौहान फिल्म फ्लॉप होने के बाद भी अक्षय की पॉपूलरिटी में कोई फरक नहीं आया है, इसका यही कारण है कि अक्षय कुमार की फेन फॉलोइंग काफी अच्छी है। अक्षय कुमार की एक दो फिल्में फ्लॉप होने पर भी उनके फैंस को ऐसा कोई फर्क नहीं पड़ा। इसीलिए अब लगता है की अक्षय की आनेवाली फिल्मो पर भी इसका कोई असर नहीं पड़ेगा। इसीलिए शायद अक्षय कुमार की रैंकिंग में बदलाव आने की जगह काफी अच्छा सुधार देखने को मिल रहा है। अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म की बात करें तो वह अभी लंदन में कैप्सूल गिल की शूटिंग में व्यस्त है। 2023 में वह ओ माय गॉड 2, सेल्फी और सुराराई पोतरु के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे। अक्षय कुमार की आने वाली फिल्मो से पता चलता है कि मेकर्स का अक्षय पर भरोसा बरकरार है। अक्षय कुमार के पास इसीलिए अभी भी कई सारी फिल्मो के ऑफर्स भी आ रहे है।

Also Read: फिर अक्षय कुमार हुवे शर्मसार, अपनी नई फिल्म ‘कैप्सूल गिल’ के लुक पर हुवे ट्रोल, नेटिजन्स ने कहा एक और फ्लॉप !

Share

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.