|

Ganguly on Kohli: विराट कोहली के ख़राब फॉर्म पर कपिल देव के बाद अब गांगुली का आया बड़ा बयान !

Ganguly on Kohli: भारतीय क्रिकेट टीम की शान कहे जाने वाले पूर्व कप्तान विराट कोहली का खराब दौर चल रहा है। विराट के बल्ले से मानो रन ही नहीं निकल रहे है। पिछले 3 साल से विराट ने कोई शतक नहीं लगाया है। ऐसा ख़राब समय विराट की जिंदगी में पहली बार आया है कि लगातार 3 साल तक वो फॉर्मसे जूझ रहे है, ऐसे में विराट कोहली को सभी टीम से बाहर रखने की मांग कर रहे हैं, कईयों ने तो ऐसा कहा कि उनको डोमेस्टिक मैचों में खेलना चाहिए, किसी ने सलाह दी की उनको अभी आराम देना चाहिए। कुछ दिन पहले कपिल देव और वेंकटेश प्रसाद ने भी विराट कोहली के खराब फॉर्म के चलते उनको टीम से बाहर बिठाने की मांग की थी। अभी उनके बयान पर आलोचना खत्म ही नहीं हुई थी और टीम इंडिया के भूतपूर्व कप्तान सौरव गांगुली का बयान आया है, लेकिन यह बयांन विराट को राहत देनेवाला है। चलिए आगे जानते हैं सौरव गांगुली ने विराट कोहली पर क्या बयान दिया।

Ganguly on Kohli: विराट कोहली के ख़राब फॉर्म पर कपिल देव के बाद अब गांगुली का आया बड़ा बयान !
Ganguly on Kohli: विराट कोहली के ख़राब फॉर्म पर कपिल देव के बाद अब गांगुली का आया बड़ा बयान !

Ganguly on Kohli: Bcci अध्यक्ष सौरभ गांगुली ने विराट के सपोर्ट कर करदी सबकी बोलती बंध !

दरअसल विराट कोहली इन दिनों खराब फॉर्म के चलते आलोचकों का जमकर सामना कर रहे हैं। विराट ने पिछले टेस्ट सीरीज में भी अच्छा प्रदर्शन नहीं दिखाया उसके बाद टी-20 में भी वह असफल है, जिसके बाद भूत पूर्व क्रिकेटर हो या उनके फैंस की अलग-अलग टिप्पणियां सामने आती जा रही है। ऐसे में एक भूत पूर्व क्रिकेटर सौरव गांगुली ने विराट कोहली पर एक बयान दिया है। सौरव गांगुली ने कहा विराट के आंकड़े को देखें उनकी क्षमता को देखिए यह आंकड़े ऐसे ही नहीं खड़े हुए हैं। विराट ने यह अपनी मेहनत और काबिलियत से हासिल किए गए हैं।

vachanbaddh news
Bcci अध्यक्ष सौरभ गांगुली ने विराट के सपोर्ट कर करदी सबकी बोलती बंध !
Ganguly on Kohli: Bcci अध्यक्ष सौरभ गांगुली ने विराट के सपोर्ट कर करदी सबकी बोलती बंध !

सवाल है विराट कोहली के खराब फॉर्म की तो हम सभी यह दौर से गुजरे हैं भारतीय टीम का ऐसा कोई खिलाड़ी नहीं होगा जो इस दौर से नहीं गुजरा होगा, हम सभी ने यह दौर पार किया है। मैं भी इस दौर से गुजरा हूं, राहुल द्रविड़ भी इस दौर से गुजरे हैं, सचिन तेंदुलकर जैसे खिलाडी भी इस दौर का शिकार बन चुके है। अगर विराट कोहली को भी यह समय से गुजरना पड़ रहा है। तो इसमें कोई नयी बात नहीं है। यह एक ऐसा दौर है जो सभी बड़े खिलाड़ियों की ज़िन्दगी में आता है। हमे इस समय विराट को सपोर्ट करना चाहिए। मेरा विश्वास है की विराट कभी भी फॉर्म में लौट सकते है।
एनी न्यूज़ मीडिया से बात करते हुवे बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने विराट कोहली के सपोर्ट में अपनी यह बात रखी और विराट कोहली को इस समय में सपोर्ट करने की बात कही।

वर्ल्डकप से पहले विराट नहीं लौटे फॉर्म में तो आएगी यह मुसीबत !

आने वाले समय में विराट कोहली अगर वर्ल्ड कप से पहले उन्होंने बड़ी पारी नहीं खेली या फिर फॉर्म में नहीं लौटे, तो विराट के लिए मुसीबत खड़ी हो सकती है, क्योंकि भारतीय टीम में कई सारे ऐसे नए प्लेयर हैं, जो टीम में शामिल होने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं और ऐसे कहीं प्लेयर्स हैं जो अपने आपको साबित भी कर चुके हैं और वर्ल्ड कप के लिए अपना टिकट भी कटा चुके हैं। ऐसे में वर्ल्ड कप से पहले विराट कोहली का फॉर्म में वापस लौटना बहुत जरूरी है अगर ऐसा नहीं हुआ तो विराट होली को टीम से ड्रॉपआउट ना करना कोई हैरानी की बात नहीं होगी।

Also Read: India Team Squad For 2nd Odi: दूसरे वनडे में कप्तान रोहित शर्मा करेंगे यह बदलाव, जाने क्या होगी प्लेयिंग 11 !

Share
vachanbaddh news

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *