|

Daya Ben Return in Tmkoc: 5 साल से शो से दूर पति की इन मांगों के चलते नहीं लौट पाई ‘दयाबेन’!

Daya Ben Return in Tmkoc: तारक मेहता का उल्टा चश्मा स्टार कास्ट दिशा वकानी ने साल 2017 में एक बेटी को जन्म दिया था और फिर एक्ट्रेस ने मैटरनिटी लीव ली थी। उसके बाद से वह अब तक नहीं लौटी है। कॉमेडी टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा 2008 से लगातार प्रसारित हो रहा है। इस कॉमेडी टीवी सीरियल में एक से बढ़कर एक किरदार देखने को मिलते हैं, जिसमें दिलीप जोशी ‘जेठालाल’ बने, दिशा वकानी ‘दया बेन’ बनी, अमित भट्ट बापूजी बने और मुनमुन दत्ता ‘बबीता जी’ बनीं। आज हम बात करेंगे दया बेन का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दिशा वकानी की, जो साल 2017 से इस सीरियल में नजर नहीं आई हैं। दरअसल दिशा ने साल 2017 में एक बेटी को जन्म दिया और फिर एक्ट्रेस ने मैटरनिटी लीव ली। हालांकि इसके बाद से उन्होंने इस टीवी सीरियल में कमबैक नहीं किया है।

Daya Ben Return in Tmkoc: 5 साल से शो से दूर पति की इन मांगों के चलते नहीं लौट पाई 'दयाबेन'!
Daya Ben Return in Tmkoc: 5 साल से शो से दूर पति की इन मांगों के चलते नहीं लौट पाई ‘दयाबेन’!

Daya Ben Return in Tmkoc: दिशा वकानी को मनाने में मेकर्स ने हर संभव कोशिश की

आपको बता दें कि दिशा वकानी द्वारा निभाया गया दया बेन का किरदार घर-घर में मशहूर है। कहा जाता है कि दिशा वकानी को मनाने और उन्हें शो में वापस लाने के लिए मेकर्स ने हर संभव कोशिश की थी। ऐसी भी खबरें थीं कि निर्माताओं ने दिशा वकानी के लिए एक प्रतिस्थापन की तलाश भी शुरू कर दी थी, लेकिन दिशा की लोकप्रियता और फिर इस भूमिका के लिए किसी अन्य अभिनेत्री की अनुपस्थिति निर्माताओं के लिए एक बड़ा सिरदर्द बन गई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दिशा वकानी के पति अभी भी सीरियल के मेकर्स के संपर्क में हैं।

इन मांगों के चलते नहीं लौट पाई ‘दयाबेन’!

खबरों की मानें तो दिशा को सीरियल में कमबैक करने के लिए उनके पति ने मेकर्स के सामने काफी डिमांड रखी है. इसमें पहली मांग यह है कि दिशा को प्रति एपिसोड 1.5 लाख रुपये की फीस दी जाए। दूसरी मांग यह है कि एक्ट्रेस दिन में सिर्फ 3 घंटे ही काम करेंगी। तीसरी मांग यह है कि सेट पर दिशा के बच्चे के लिए एक नर्सरी होनी चाहिए, जहां बच्चा और नानी रहेंगे। अब देखना होगा कि दिशा के पति की ये मांग मेकर्स मानती है या नहीं।

Share

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.