|

फिर अक्षय कुमार हुवे शर्मसार, अपनी नई फिल्म ‘कैप्सूल गिल’ के लुक पर हुवे ट्रोल, नेटिजन्स ने कहा एक और फ्लॉप !

Akshay Kumar New Movie Capsule Gill Poster: अक्षय कुमार को अपनी आने वाली फिल्म ‘कैप्सूल गिल’ में अपने नए लुक के लिए सोशल मीडिया पर कुछ अनहेल्दी कमेंट्स मिल रहे हैं, नेटिज़न्स कह रहे हैं कि एक और फ्लॉप आ रहा है।

Akshay kumar new movie capsule gill poster ('कैप्सूल गिल')
Akshay kumar new movie capsule gill poster (‘कैप्सूल गिल’)

अक्षय कुमार अपनी आने वाली फिल्म (‘कैप्सूल गिल’) के लूक को लेकर हुवे जम के ट्रोल, नटिज़न्स ने कहा भला बुरा !

अक्षय कुमार जैसे अभिनेता इसमें कोई संदेह नहीं है कि बॉलीवुड जगत में हमारे पास सबसे पसंदीदा और फॉलो किए जाने वाले अभिनेताओं में से एक हैं, समय के साथ न केवल अपने अद्भुत अभिनय योगदान के साथ, बल्कि अपनी फिटनेस के साथ भी अभिनेता ने प्रशंसकों के दिलों और दिमाग में एक मजबूत छाप बनाई है। अक्षय कुमार बॉलीवुड उद्योग का एक ऐसा नाम है जो न केवल अपने अद्भुत अभिनय योगदान के लिए बल्कि अपनी फिटनेस और अनुशासन के लिए भी जाना जाता है। अक्षय कुमार हाल ही में रिलीज हुई अपनी फिल्म सम्राट पृथ्वीराज के लिए चर्चा में रहे हैं। यह नकारात्मक टिप्पणियों का मिश्रण था जो अभिनेता को फिल्म के लिए मिला था।

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि अभिनेता 35 से 40 दिनों के भीतर अपनी फिल्मों को पूरा करने के लिए जाना जाता है, अभिनेता ने सम्राट पृथ्वीराज के लिए तैयारी की कमी के लिए कुछ नकारात्मक टिप्पणियां मिली हैं। नेटिज़न्स कह रहे थे कि यह अभिनेता की ओर से आने वाले फिल्म की तैयारी की कमी के कारण हुवा था, जिसके कारण फिल्म एक बड़ी असफल साबित हुई। अक्षय कुमार वर्तमान में कैप्सूल गिल नामक अपनी आगामी फिल्म के लिए सुर्खियों में हैं, फिल्म से अभिनेता का पहला लुक पोस्टर बाहर आ गया है। अभिनेता को फिल्म के इस फर्स्ट लुक पोस्टर के लिए प्रशंसकों से कुछ अद्भुत प्रतिक्रिया मिल रही है, लेकिन वे कुछ लोग हैं जिन्हें पोस्टर पसंद नहीं आया और अभिनेता को उनके लुक के लिए एक बार फिर से ट्रोल करना शुरू कर दिया है और फिल्म तैयारी अच्छे से किये बिना बहुत कम समय में फिल्म को करके प्रमोशन करना शुरू कर दिया है।

जैसा कि हम देख सकते हैं कि ये टिप्पणियां नेटिज़न्स कह रहे हैं कि यह अक्षय कुमार की ओर से बॉलीवुड में आ रही एक और फ्लॉप फिल्म है। एक बार फिर अभिनेता तैयारी की कमी के साथ एक और फिल्म के साथ यहां आ चुके है जो इस फेन्स की टिप्पणियों से मिल रही है। वे सभी कह रहे हैं कि उन्होंने नकली दाढ़ी क्यों रखी थी, उनको असली दाढ़ी बढ़ानी चाहिए थी। अभिनेता अक्षय कुमार और 30 दिनों में फिल्म की तैयारी की उनकी अवधारणा पर आपके विचार क्या हैं, और इन टिप्पणियों पर भी, हमें नीचे टिप्पणी अनुभाग में बताएं।

Share

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.