|

अजय देवगन ने दिया फिल्म The Kashmir Files पर बड़ा बयान, यह बोल दी बात..

The Kashmir Files को रिलीस हुवे 11 दिन से ज्यादा समय हो गया है और 11 वें दिन भी इस फ़िल्म के कलेक्शन में कोई भी गिरावट हमें नहीं देखने को मिल रही है। इस हिसाब से भी कश्मीर फाइल्स ने अपने सफलता के झंडे गाड़े वो वाकई काबिले तारीफ है। साथ ही पूरे देश भर में इस फ़िल्म को प्यार और सम्मान भी मिल रहा है। अब ऐसा नहीं है कि इस फ़िल्म को लेकर सिर्फ प्यार और सम्मान नहीं मिल रहा है। कई सारे ऐसे भी लोग हैं, जो इस फ़िल्म को प्रोपगेंडा तक कह रहे हैं। और इस फ़िल्म की आलोचनाएँ तक कर रहे हैं। वहीं दूसरी ओर कई सारे ऐसे भी लोग हैं जो इस फ़िल्म का खुलकर समर्थन भी कर रहे हैं। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर यूपी के मुखिया योगी आदित्यनाथ तक ने इस फ़िल्म की जमकर तारीफ की है और इसी कड़ी में बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता अजय देवगन ने भी इस फ़िल्म को लेकर एक ऐसा बयान दे दिया है। इस बयान की तारीफ है इन दिनों काफी ज्यादा की जा रही है।

अजय देवगन ने दिया फिल्म Kashmir Files पर बड़ा बयान, यह बोल दी बात..
अजय देवगन ने दिया फिल्म Kashmir Files पर बड़ा बयान, यह बोल दी बात..

The Kashmir Files पर अजय देवगन ने दिया बड़ा बयान

अब बात करें अजय देवगन, अमिताभ बच्चन और रकुल प्रीत सिंह स्टारर फ़िल्म रनवे 34 का भी हाल ही में ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फ़िल्म में अजय देवगन एक बार फिर से निर्देशक की कुर्सी पर बैठे हैं और फ़िल्म का ट्रेलर फैंस को काफी ज्यादा पसंद भी आ रहा है। लेकिन इसी बीच में अजय देवगन ने निर्देशक विवेक रंजन अग्निहोत्री की फ़िल्म द कश्मीर फाइल्स को लेकर एक रिएक्शन दिया है। अजय देवगन का कहना है कि कुछ कहानियाँ इतनी इन्स्परेशनल होती है की वैसा फिक्शन आप दुबारा नहीं लिख सकते हैं। अजय देवगन की फ़िल्म रन में 34 के ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान मौके पर पत्रकारों ने अजय देवगन से सवाल किया था। सवाल में ये पूछा गया कि क्या दर्शकों को अट्रैक्ट करने के लिए The Kashmir Files जैसी फ़िल्में बनाना बेस्ट आइडिया है?

अजय देवगन ने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा नहीं ऐसा नहीं है। यह सिर्फ हिंदुस्तान में नहीं बल्कि पूरी दुनिया में है। अभी इस दौरान आगे कहते हैं कि मैंने पहले भी फ़िल्में की हैं, लेजेंड ऑफ भगत सिंह ये सब कहानियाँ इतनी इंस्पिरेशनल होती है। यह चीज़ दोबारा नहीं लिख सकते हैं। तो आप भी समझ सकते हैं कि The Kashmir Files की सफलता को देखते हुए अजय देवगन भी काफी ज्यादा खुश हैं और वो इस फ़िल्म की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं। वहीं दूसरी ओर अजय देवगन की फ़िल्म रणवीर 34 की बात करें। तो यह फ़िल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है और अजय देवगन की यह फ़िल्म को 29 अप्रैल को ईद के खास मौके पर रिलीज किया जाना है।

Also Read: Aamir Khan ने The Kashmir Files Movie को लेके बोली यह बात, सब रह गये हैरान !

Share

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.