|

Aamir Khan ने The Kashmir Files Movie को लेके बोली यह बात, सब रह गये हैरान !

Aamir Khan ने The Kashmir Files Movie को लेके ऐसी बात बोली है। जॉ अब तक किसी भी बॉलीवुड स्टार ने नहीं कही, अभी तक सलमान खान और शाहरुख़ खान जैसे दिग्गज अभिनेताओं ने The Kashmir Files Movie पर अभी तक चुप्पी साधी है, लेकिन आमिर खान ने सबके सामने आकर आख़िरकार कश्मीर फाइल्स पर खुल के बात कर के सबका दिल जित लिया। चलिए जानते है ऐसा क्या कहा आमिर खान ने कश्मीर फाइल्स मूवी को लेके।

Aamir Khan ने The Kashmir Files Movie को लेके बोली यह बात, सब रह गये हैरान !
Aamir Khan ने The Kashmir Files Movie को लेके बोली यह बात, सब रह गये हैरान !

The Kashmir Files Movie को लेके आमिर ने जीता सबका दिल

दरहसल कल रात दिल्ली में हुए फ़िल्म ट्रिपल आर के इवेंट में आमिर ने आलिया भट्ट के सामने कहा कि मैं कश्मीर फाइल्स जरूर देखूंगा। क्योंकि वो हमारे इतिहास का एक ऐसा हिस्सा है, जिससे हमारा दिल दुखा हुआ है। उन्होंने कहा कि जो कश्मीर में कश्मीरी पंडितों के साथ हुआ, वो यकीनन बहुत दुख की बात है। अब उस घटना पर एक ऐसी फ़िल्म बनी है, तो यकीनन वो हर हिन्दुस्तानी को देखनी चाहिए और हर हिन्दुस्तानी को ये याद करना चाहिए की एक इंसान पर जब अत्याचार होता है, तो कैसा लगता है? इस फ़िल्म ने हर उस इंसान के इमोशंस को छुआ है, जो इंसानियत में यकीन रखता है और यही इसकी खूबसूरती है। आमिर खान ने ये भी कहा कि मैं यह फ़िल्म जरूर देखूंगा। और मुझे इस बात की खुशी है कि ये फ़िल्म सफल साबित हुई।

आखिर The Kashmir Files पर Salman और Shahrukh क्यो है चूप?

The Kashmir Files Movie का समर्थन कर आमिर ने मारी बाज़ी

आमिर खान ने इससे पहले अपने जन्मदिन पर भी इस फ़िल्म को लेकर कहा था कि ये फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल का प्रदर्शन कर रही है। इसके लिए विवेक रंजन अग्निहोत्री, अनुपम खेर और कश्मीर फाइल्स की पूरी टीम बधाई के पात्र हैं। आमिर खान बॉलीवुड के पहले ऐसे एक्टर हैं जो इस फ़िल्म की दो-दो बार तारीफ कर चूके हैं। जैसा अभी तक किसी दूसरे स्टार ने नहीं किया। अब तक कोई भी दूसरा खान एक्टर इस फ़िल्म के सपोर्ट में नहीं उतरा है। सलमान खान शाहरुख खान और सैफ अली खान इस फ़िल्म पर बिल्कुल खामोश हैं, लेकिन इन तीनों को पीछे छोड़कर आमिर खान ने सबसे पहले The Kashmir Files Movie का समर्थन कर बाजी मार ली है। होना हो आमिर खान को इस तारीफ का बड़ा फायदा मिलने वाला है। और आमिर खान की आनेवाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा को भी ज़रूर फायदा मिलेगा यह तो लाज़मी है।

Share

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.