|

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की दयाबेन का सामने आया बोल्ड बिकिनी अंदाज़, दया बेन का अंदाज़ देख फेन्स हुवे हैरान !

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की दयाबेन शो में अभी तक वापसी नहीं कर पायी है। शो के मेकर्स उनको लाने की हर मुमकिन कोशिश कर रहे है। आप को बतादे की दयाबेन ने कुछ सालो पहले मेटरनिटी लिव ले ली थी। उसके बाद शो में वापसी नहीं कर पायी है। दया बेन को शो में लोग काफी मिस करते है। शो में उनका किरदार काफी संस्कारी और घरेलू औरत का किरदार निभा रही है। लेकिन आज कल सोशल मिडिया पे उनका एक और रूप वायरल हो रहा है। जो की दयाबेन के किरदार से पूरा अलग और विरुद्ध है। जी हां हम बात कर रहे है दया बेन यानि दिशा वाकाणी के उस बोल्ड रूप का जो अभी सोशल मिडिया पे वायरल हो रहा है। दया बेन के इस रूप को देखकर सभी कह रहे है ”हे माँ माताजी” अगर आप ने भी यह वीडियो देख लिया तो आप के भी मुँह से भी यही निकलेगा।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की दयाबेन का सामने आया बोल्ड बिकिनी अंदाज़, दया बेन का अंदाज़ देख फेन्स हुवे हैरान !
तारक मेहता का उल्टा चश्मा की दयाबेन का सामने आया बोल्ड बिकिनी अंदाज़, दया बेन का अंदाज़ देख फेन्स हुवे हैरान !

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की दयाबेन का यह अवतार देख, वीडियो हुवा सोशल मिडिया पे वायरल

दरहसल, दया बेन का किरदार निभाने से पहले दिशा वाकाणी ने अपने स्ट्रगलिंग के दिनों में कई सारे किरदार निभा चुकी है। उसी मेसे एक दिशा का का पुराना वीडियो सोशल मिडिया पे वायरल हो रहा है। इसमें आप देखेंगे की दया बेन यानि दिशा छोटे कपड़ो में काफी हॉट और बोल्ड अंदाज़ में दिखाई पड़ रही है। इस डांस वीडियो में दया बेन का यह अवतार देख फेन्स को काफी शोक लगा है। इसके चलते सोशल मिडिया पे दयाबेन के इस वीडियो पर काफी लोगो के कमेंट आ रहे है। एक फेंन ने लिखा ‘जेठालाल को बताना पड़ेगा’ दूसरेने लिखा ‘बापूजी को पता चलेगा तो तब क्या होगा ‘ तीसरे ने लिखा दया बेन उर्फ़ दिशा वाकाणी की तारीफ करते हुवे कहा की ‘हमे नहीं पता था के दिशा दया बेन के किरदार के अलावा बहुत कुछ कर सकती है ‘ऐसे ही इस वीडियो पे सोशल मिडिया पे कई नेगेटिव तो कही पॉजिटिव कमेंट दिखाई पड़ रहे है।

दयाबेन उर्फ़ दिशा वाकाणी अपने स्ट्रगलिंग के दिनों में निभा चुकी है कई सारे किरदार..

आपको बतादे की दया बेन का पहले भी एक वीडियो मछवारों के साथ डांस करते हुवे वायरल हुवा था। जिसका नाम था ‘दरिया किनारे एक बंगलो’ और दिशा वाकाणी ऐसे और भी कई सारे अलग-अलग किरदार भी निभा चुकी है। जैसे दिशा को कई गुजराती नाटकों में भी देख जा सकता है। आपको बतादे की दया बेन तारक मेहता शो में वापसी नहीं कर पाई है। लेकिन दया बेन के बिना भी तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो देश के नंबर 1 शो में बिराजमान है। जिसको क्रेडिट देते हुवे शो के मजे हुवे कलाकार और शो के मेकर्स की प्रशंशा करनी बनती है।

Also Read: लेजेंडरी लता मंगेशकर को लेके तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो मेकर्स से हुवी बड़ी भूल, असित मोदी ने पूरे देश से मांगी माफ़ी !

Share

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.