|

संजय दत्त की बेटी त्रिशाला का ट्रांसफोर्मेशन देख रह जायेंगे हैरान, अब देती है बड़ी हीरोइन को टक्कर !

लाइम लाइट से कोसो दूर रहने वाली संजय दत्त की बेटी त्रिशाला (Sanjay Dutt Daughter Trishala) ने ऐसा ट्रांसफॉर्मेशन किया है कि देखकर सबका मुँह खुला रह गया है। त्रिशाला के इस काम से सबसे ज्यादा खुश उनकी सौतेली माँ मान्यता दत्त हैं। उन्होंने सबसे आगे बढ़कर बेटी के लिए कुछ ऐसा कहा है जो सभी के दिल को छू गया है। दरअसल कुछ समय पहले त्रिशाला का बढ़ा हुआ वजन था, जिसकी वजह से उन्हें अक्सर लोगों के ताने सुनने पड़ते थे। लेकिन अब त्रिशाला ने ऐसा ट्रांसफॉर्मेशन किया है कि वो बिल्कुल हिरोइन वाली कैटगरी में आ गई है। त्रिशाला का यह ट्रांसफॉर्मेशन देख लोग हक्के बक्के रह गए हैं लेकिन इस ट्रांसफॉर्मेशन ने त्रिशाला के शरीर पर स्ट्रेच मार्क्स छोड़ दिए हैं। अब त्रिशाला ने इन्हीं स्ट्रेच मार्क्स के साथ अपनी फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए ऐसी बातें लिखी हैं। जो हर शख्स को सुननी चाहिए।

Sanjay Dutt Daughter Trishala news
संजय दत्त की बेटी त्रिशाला का ट्रांसफोर्मेशन देख रह जायेंगे हैरान, अब देती है बड़ी हीरोइन को टक्कर !

संजय दत्त की बेटी त्रिशाला ने बॉडी के स्ट्रेच मार्क्स पर शेयर की इंस्टाग्राम पर पोस्ट

त्रिशाला ने लिखा है मेरे स्ट्रेच मार्क्स इस बात का संकेत है कि कभी मेरा शरीर तेजी से बढ़ रहा था और जहाँ मेरी स्किन मेरे शरीर की ग्रोथ के साथ रफ्तार नहीं पकड़ सकी वहीं अब स्थायी दाग रह गए हैं। यह इस बात की याद भी दिलाते हैं कि मेरा शरीर मेरी ग्रोथ को संभालने के लिए काफी मजबूत था। उस वक्त मुझे अपने जीवन के कुछ खालीपन से लड़ने के लिए। ताकत चाहिए थी जो मैंने ढेर सारा खाना खाकर हासिल की। इस ने मुझे फौरी तौर पर भरे हुए होने का एहसास करवाया। हालांकि यह मुझे खत्म कर रहा था। मुझे खुशी है कि अब मैं उससे उबर चुकी हूँ। वो मेरे आदर्श नहीं है। ये वो नहीं है जो मैं चाहती थी लेकिन यही मुझे मिला। अब यह मेरे है मेरी लड़ाई के निशान जो वक्त के साथ धुंधले पड़ गए हैं लेकिन अब मुझे इन पर गर्व है।

Sanjay Dutt Daughter Trishala News Hindi
Sanjay Dutt Daughter Trishala News Hindi


त्रिशाला की इस पोस्ट पर उनकी सौतेली माँ मान्यता दत्त ने कमेंट किया है उन्होंने अपनी बेटी को फायर बताकर दिल वाला इमोजी दिया है। बदले में त्रिशाला ने भी अपनी माँ के लिए हार्ट इमोजी बनाए हैं। त्रिशाला 24 साल की है और वो संजय दत्त और उनकी पहली पत्नी ऋचा शर्मा की बेटी है। शाला पेशे से एक साइको थैरेपिस्ट हैं और वो अमेरिका में रहती हैं। त्रिशाला की परवरिश उनके नाना नानी ने की है। ऋचा शर्मा का कैंसर से निधन हो जाने के बाद संजय दत्त जब नशे के आदी हो गए तब तो शाला को उनके नाना नानी ने रख लिया। कहा जाता है कि काफी समय तक त्रिशाला और संजय दत्त के बीच दूरियां रही। लेकिन बाद में दोनों के रिश्ते बाप बेटी वाले हो गए त्रिशाला अपनी सौतेली माँ मान्यता से सिर्फ 9 साल छोटी हैं लेकिन दोनों के बीच माँ बेटी वाला रिश्ता कायम हो चुका है।

Also Read: ह्रितिक रोशन और सबा आज़ाद की शादी के बारे में 8 साल पहले बेजन दारुवाला ने की थी यह भविष्यवाणी !

Share

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.