| |

विराट कोहली की भाभी बन सकती है सोनाक्षी सिन्हा, बड़ी ख़बर जल्द ही कर सकती है शादी..

शत्रुघन सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा को आज कौन नहीं जानता। जिसने सलमान के साथ दबंग फिल्म से अपना डेब्यू किया था और वह फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी। बाद में सोनाक्षी ने काफी फिल्मे की जिसमे कई सफल हुई, तो कई असफल रही। लेकिन उनकी एक्टिंग को लेके कोई शक नहीं की वह शत्रुघन सिन्हा की बेटी है। अपनी एक्टिंग के ज़रिये ज़ाहिर है, वह लोगो को अपना दीवाना बना रही है। इसलिए उनकी सोशल मिडिया फॉलोविंग की बात करे तो आज 21 मिलियन के पार चली गई है। अब बात करते है, सोनाक्षी सिन्हा की वह चर्चा के बारे में जो की मिडिया में हो रही है। दरहसल मिडिया में यह चर्चा हो रही है की सोनाक्षी सिन्हा विराट कोहली की भाभी बनने वाली है और खुद सोनाक्षी ने ही इसका खुलासा किया है। चलिए आपको आगे विस्तार से बताते है सोनाक्षी ने किये खुलासे के बारे में..

विराट कोहली की भाभी बन सकती है सोनाक्षी सिन्हा, बड़ी ख़बर जल्द ही कर सकती है शादी..
विराट कोहली की भाभी बन सकती है सोनाक्षी सिन्हा, बड़ी ख़बर जल्द ही कर सकती है शादी..

आखिर कैसे बनेगी सोनाक्षी सिन्हा विराट कोहली की भाभी?


सोनाक्षी सिन्हा का बॉलीवुड में काफी नाम हो चूका है। जिसके चलते उन्होंने काफी दौलत और शौहरत कमाई है। इन दिनों सोनाक्षी का नाम विराट कोहली के साथ बार-बार जुड़ रहा है। और हर तरफ उन्ही की चर्चा हो रही है। दरहसल सोनाक्षी और विराट कोहली आपस में रिश्तेदार बनने जा रहे है। वह दोनों रिश्ते में देवर और भाभी बनने जा रहे है। जिसके चलते पूरी मिडिया में इन दोनों की चर्चा चारो और हो रही है। आपको आगे बताते है की सोनाक्षी आखिर किस्से शादी करनेवाली है और वह कैसे विराट कोहली की भाभी बनेगी। चलिए आपको आगे आर्टिकल में बताते है।

सोनाक्षी बनेगी विराट कोहली की भाभी यह है वजह..

विराट कोहली का क्रिकेट के जगत में काफी बड़ा नाम है। उन्होंने अपनी क्रिकेटिंग स्किल्स से लोगो को उनका फेन बना दिया है। इसीलिए आज विराट कोहली के इंस्टाग्राम फॉलोवर्स 190 मिलियन्स के पार हो चुकी है। लोग उनको दीवानो की तरह चाहते है। ऐसे में उनको लेके कोई भी छोटी बड़ी खबर आती है, तो उनके फेन्स और फोल्लोवेर्स की निगाहें उन पर हमेशा से होती है। ऐसे में सोनाक्षी का नाम इन दिनों विराट कोहली के साथ जुड़ना और उसका चर्चे में होना तो लाज़मी है। अब हम आपको बताते है आखिर सोनाक्षी कैसे बनेगी विराट कोहली की भाभी?

आखिर कैसे बनेगी सोनाक्षी सिन्हा विराट कोहली की भाभी
आखिर कैसे बनेगी सोनाक्षी सिन्हा विराट कोहली की भाभी

दरहसल विराट कोहली के ख़ास दोस्त जिनका नाम बंटी सचदेव है। जोकि विराट कोहली के साथ उनकी दोस्ती भाई जैसी है। इनका नाम सोनाक्षी सिन्हा के साथ जुड़ा है। कहा जा रहा है की उन दोनों की शादी होने जा रही है। यह खबर अभी ऑफिशली अनाउंस नहीं की गई है। लेकिन मिडिया में ज़रूर इसकी चर्चा बड़े ज़ोरो से हो रही है। बतादे की बंटी सचदेव विराट कोहली के दोस्त के साथ-साथ उनके बिज़नेस प्रोजेक्ट्स में भी विराट की काफी मदद करते है। इसीलिए कहा जा रहा है की सोनाक्षी सिन्हा विराट कोहली की भाभी बन सकती है।

Also Read:जब बॉलीवुड सुपर स्टार सलमान खान को एक लड़की ने जड़ दिया थप्पड़, फिर भी सलमान ने जीता फेन्स का दिल..

Share

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.