|

शाहिद कपूर ने अपनी ही पत्नी मीरा राजपूत का वीडियो शेर करके उड़ाया मज़ाक, देखे वीडियो !

Shahid Kapoor Mira Rajput: बॉलीवुड की मशहूर जोड़ियों में से एक शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की जोड़ी है इन दोनों की जोड़ी को फेन्स काफी पसंद करते हैं शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की जोड़ी सबसे क्यूट जोड़ियों में से एक मानी जाती है। शाहिद कपूर और मीरा राजपूत अक्सर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बने रहते हैं, शाहिद अक्सर सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ पोस्ट शेयर किया करते हैं ऐसे ही शाहिद कपूर ने एक वीडियो शेयर किया है जो अपनी पत्नी मीरा राजपूत की इस हरकत से शाहिद कपूर परेशान दिख रहे हैं जिसे देखकर साफ लग रहा है कि शाहिद कपूर पत्नी मीरा राजपूत की इस हरकत से काफी परेशान हो चुके हैं जिसको लेकर शाहिद कपूर में वीडियो शेयर किया है चलिए आपको बताते हैं इस वीडियो के बारे में की पत्नी की किस हरकत से शाहिद इतने हुवे परेशांन !

Shahid Kapoor Viral Video
Shahid Kapoor Viral Video

Shahid Kapoor Mira Rajput: शाहिद कपूर ने उड़ाया पत्नी मीरा कपूर का मज़ाक

शाहिद कपूर में सोशल मीडिया पर हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है इस वीडियो में अपनी पत्नी मीरा राजपूत की एक आदत का खुलासा किया है शाहिद कपूर ने मीरा के इस फोन चलाने की आदत का मजाक बनाते वह दिख रहे हैं वीडियो में देखा जा सकता है की मीरा जब किसीसे फोन पर चैट कर रही होती है तब कैसी शक्ल बनाती है तो शहीद ने इस वीडियो में ऐसे ही शक्ल बनाते हुए मीरा राजपूत की खिंचाई करी है और यह वीडियो में उनकी नकल भी की है जिसे देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।


शाहिद कपूर और मीरा राजपूत में शादी की सालगिरह यूरोप में मनाए

आपको बता दें कि शाहिद कपूर और मीरा राजपूत हाल ही में यूरोप की छुट्टियों पर गए हुए थे। यह कपल शादी के 7 साल बाद सालगिरह की छुट्टियों पर गए थे। सालगिरह को यादगार बनाने के लिए उन्होंने कई सारी पिक्चर्स ली और अपने फेन्स के साथ सोशल मीडिया पर शेयर भी कीया। जिसमे एक तस्वीर मीरा कपूर ने एक तस्वीर शेयर की आप देख सकते हैं कि दोनों ही एक बेंच पर बैठे हुए धूप सेख रहे हैं और शाहिद कपूर ने भी बाद में एक तस्वीर शेयर की जिसमें उन्होंने लिखा ”7 साल पूरे हो गए हैं बेबी हैप्पी एनिवर्सरी” आपने 7 मुश्किल सालों को आसान बनाया है आप एक सर्वाइवर है और आप एक लेजेंड है।


शहीद कपूर के पास है 2 बड़ी फिल्मे

हम शाहिद कपूर के आने वाली फिल्म की बात करें तो शाहिद कपूर को आखिरी बार फिल्म जर्सी में देखा गया था। इस फिल्म में शाहिद कपूर की हीरोइन मृणाल ठाकुर थे। फिल्म में शाहिद की परफॉर्मेंस को खूब सराहा गया था। लेकिन फिर भी जर्सी बॉक्स ऑफिस पर सबका ध्यान खींचने में नाकामयाब रही। शाहिद की आने वाली फिल्मों में दो फिल्में शामिल है इसमें एक फिल्म का नाम है ‘फ़र्ज़ी’ जिसके साथ शाहिद ओटीटी पर डेब्यू करने वाले हैं इसके अलावा और एक फिल्म अली अब्बास जफर की है जिसका नाम है ‘ब्लडी डैडी’

Also Read: Koffe With Karan 7: आलिया भट्ट ने रणवीर सिंह के साथ की इस हरकत के चलते नेटिजन्स हुवे नाराज़, हुई जम के ट्रोल !

Share

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.