|

Jasprit Bumrah Best Bowling: इंग्लैंड के खिलाफ पहले वन डे मैच में बुमराह की आयी आंधी, अकेले ही ख़त्म कर दिया पूरा मैच !

Jasprit Bumrah Best Bowling: भारतीय टीम के सबसे प्रमुख और तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने इंग्लैंड के खिलाफ पहले वनडे मैच में जैसे गदर ही मचा दिया। इंग्लैंड जैसी मजबूत बैटिंग ऑर्डर को जैसे बुमराह ने धराशाही कर दिया, बुमराह ने 7.2 ओवर में महज़ 19 रन देकर इंग्लैंड के छह बल्लेबाजों को पवेलियन का रास्ता दिखा दिया। वनडे मैच में बुमराह की इस आग उगलती गेंदबाज़ी देखकर क्रिकेट के फेन्स जैसे दंग ही रह गए। वन डे क्रिकेट में बुमराह ने आज तक ऐसी घातक गेंदबाज़ी नहीं की है, जैसी इंग्लैंड के खिलाफ इस वनडे मैच में देखने को मिली। उन्होंने अपने इस दमदार प्रदर्शन के चलते इंग्लैंड के 6 बल्लेबाज़ को आसानी से धूल चटा दी।

Jasprit Bumrah Best Bowling Vs England
Jasprit Bumrah Best Bowling Vs England
Jasprit Bumrah Best Bowling Vs England

इंग्लैंड पर आंधी बनकर टूट पड़े जसप्रीत बुमराह

जसप्रीत बुमराह ने 6 विकेट तो लिए लेकिन यह विकेटस मेसे सबसे महत्व पूर्ण यह रहा की इंग्लैंड के मज़बूत बेटिंग ऑर्डर को शुरू में ही तोड़ डाला। बुमराह ने शुरू में ही इंग्लैंड के 4 महारथी को परास्त कर दिया। जिसमे जैसोंन रॉय, जो रुट, जॉनी बेस्टरो और लिविनस्टोन जैसे मज़बूत खिलाड़ियों को चपेट में ले लिया। जिससे इंग्लैंड की जैसे कमर ही टूट गयी।

बुमराह की आंधी ने इंग्लैंड ने बनाया वनडे में बेहद कम स्कोर

बुमराह की आंधी ने इंग्लैंड की टीम को जैसे ताश के पत्तो की तरह बिखेर के रख दिया। साथ ही इंग्लैंड की टीम ने अबतक के कम स्कोर में यानि 13वा 50 ओवर के मैच में लो स्कोर रहा। बुमराह की ऐसी घातक गेंदबाज़ी देख सभी जगह वाह वाही हो रही है। क्यूंकि इंग्लैंड को उसी के घर में भारतीय बॉलर्स ने तोड़ के रख दिया। टीम इंडिया की इस पर्फोर्मंस को देख अब यह कहना बेहद आसान लग रहा है की टीम इंडिया टी20 की तरह वनडे सिरिस पर भी अपना कब्ज़ा जमा लेगा।

Also Read: Cricket News Hindi Virat Kohli: यह 3 घातक खिलाडीयो की वजह से खतरे में पड़ा विराट कोहली का नंबर 3 का स्थान !

Share

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.