|

Ranbir Kapoor Aur Alia Bhatt की शादी में इन बॉलीवुड स्टार्स को नहीं बुलाया, यह है वजह..

Ranbir Kapoor Aur Alia Bhatt: बॉलीवुड ही नहीं, बल्कि पूरे दर्शक, फैंस, जिनकी शादी का इतने लंबे समय से इंतजार किया जा रहा था, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट आखिरकार शादी के बंधन में बंध रहे हैं। 10 दिनों में दोनों चेंबूर के आरके हाउस में सात फेरे लेंगे। अपनी शादी की तैयारियों में जुटी आलिया भट्ट 6 अप्रैल 2022 को आयोजित फिल्म ‘आरआरआर’ की सक्सेस पार्टी में भी शामिल नहीं हुईं। खबर है कि कपूर्स का ‘आरके हाउस’, चेंबूर में पूर्वजों का पुराना घर, शादी के लिए सजाया जा रहा है। शादी स्थल पर तैयारियां शुरू हो गई हैं। इस शादी में 450 लोगों को आमंत्रित किया गया है। लेकिन उनके कुछ पुराने दोस्तों और बॉलीवुड की मशहूर हस्तियों को इन 450 लोगों के लिए आमंत्रित नहीं किया गया है। आइए जानते हैं कि इन हस्तियों को न बुलाने के पीछे वास्तव में क्या कारण है…

Ranbir Kapoor Aur Alia Bhatt की शादी में इन बॉलीवुड स्टार्स को नहीं बुलाया, यह है वजह..
Ranbir Kapoor Aur Alia Bhatt की शादी में इन बॉलीवुड स्टार्स को नहीं बुलाया, यह है वजह..

Ranbir Kapoor Aur Alia Bhatt की शादी में कौन-कौन से बॉलीवुड स्टार्स को नहीं बुलाया जायेगा

Ranbir Kapoor Aur Alia Bhatt की शादी में बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान, कैटरीना कैफ, कंगना रनौत, सिद्धार्थ मल्होत्रा और गोविंदा नजर नहीं आएंगे। कहा जा रहा है कि आपस में कुछ विवादों के चलते इन हस्तियों को आमंत्रित नहीं किया गया था। विवाद क्या है पर कुछ प्रकाश डालने का प्रयास करते है।

यह बात सामने आई है कि सलमान खान को शादी में आमंत्रित नहीं किया गया है। सवाल यह भी है कि अगर सलमान को आमंत्रित किया जाता है तो क्या वह जाएंगे? क्योंकि रणबीर और भाईजान के रिश्ते अच्छे नहीं हैं। जिसके बारे में अक्सर बॉलीवुड में बात की जाती रही है। रणबीर और कैटरीना के लव अफेयर को इसकी वजह बताया जा रहा है। सलमान और रणवीर में उस वक्त अनबन हो गई थी जब रणबीर का कैटरीना के साथ अफेयर चल रहा था।

कैटरीना कैफ के पास कुछ ऐसा ही है। कैटरीना और रणवीर एक बार रिलेशनशिप में थे। वे लगभग 6 साल तक एक साथ रहे। यह सोचा गया था कि वे भी शादी कर लेंगे। लेकिन किसी कारण से वे लड़खड़ा गए। फिलहाल दोनों एक-दूसरे के संपर्क में नहीं हैं। तो कटरीना भी इस शादी में नजर नहीं आएगी।

आलिया भट्ट और कंगना के प्रेम प्रसंग को सभी जानते हैं। कंगना अक्सर आलिया को निशाना बनाकर विवादित टिप्पणी करती रही हैं। भाई-भतीजावाद हो या आलिया की फिल्में, कंगना अक्सर उन्हें ट्रोल करती रही हैं। इसलिए शादी में कंगना के नजर आने की संभावना बहुत कम है।

शुरुआत में सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया के बीच अफेयर हुआ था। फिर वे अलग हो गए। इसके बाद सिद्धार्थ काफी देर तक अकेले रहे। उनके बीच संबंध अभी भी अच्छे नहीं हैं। इसलिए इस शादी में सिद्धार्थ शामिल नहीं होंगे।

सभी के लाडले गोविंदा और रणबीर के रिश्ते में फिल्म जग्गा जासूस के साथ खटास आ गई। उस समय उनके बीच का विवाद सिर पर आ गया था। फिल्म में गोविंदा का कैमियो था, लेकिन उन्हें फिल्म से पारस्परिक रूप से हटा दिया गया था। गोविंदा ने इस वजह से मेकर्स को अच्छी सुनवाई दी थी। इसके बाद रणबीर और गोविंदा के रिश्तों में भी खटास आ गई। तो बॉलीवुड में चर्चा है कि रणबीर और आलिया की शादी में कुछ ऐसे एक्टर्स नजर नहीं आएंगे।

Also Read: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की हनीमून की डेट हुई लिक, यहाँ मनाएंगे अपना हनीमून..

Share

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.