|

सलमान खान की कथित गर्लफ्रेंड लूलिया वंतूर ने सलमान के साये में रहने के फायदे और नुकसान के बारे में बताया..

लूलिया वंतूर वर्तमान में अपना नया सोंग, मैं चला का प्रचार कर रही हैं, जिसमें प्रज्ञा जयसवाल के साथ सलमान खान शामिल हैं, और इसमें कोई ताजुब की बात नहीं है कि जब भी वह किसी चीज़ प्रमोशन करती है, या कहीं भी मिडिया में दिखाई देती है, तो सुपरस्टार सलमान खान के बारे में मिडिया के सवाल ना हो यह तो हो नहीं सकता। लूलिया वंतूर, जिन्होंने हाल ही में गुरु रंधावा के साथ, सलमान खान और प्रज्ञा जयसवाल की ‘मैं चला ‘ गाने के लिए अपनी आवाज दी थी, अब उस गीत के लिए और अधिक ध्यान आकर्षित करने के लिए और ज़्यादा प्रोमोट किया जा रहा है। 

सलमान खान की कथित गर्लफ्रेंड लूलिया वंतूर ने सलमान के साये में रहने के फायदे और नुकसान के बारे में बताया..
सलमान खान की कथित गर्लफ्रेंड लूलिया वंतूर ने सलमान के साये में रहने के फायदे और नुकसान के बारे में बताया..

लूलिया वंतूर ने की सलमान के बारे में खुल कर बात

बेशक, जब भी लूलिया वंतूर किसी चीज का प्रचार करती हैं या यहां तक ​​​​कि कहीं भी दिखाई देती हैं, तो सलमान खान के बारे में सवाल पूछने में मिडिया पीछे नहीं रह सकती, खासकर जब सलमान खान उनके द्वारा किए गए किसी काम का हिस्सा हो। इसलिए, उनसे हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अभिनेता के साथ उनके संबंधों के बारे में पूछा गया था, पर इस बार सारे सवाल प्रोफेशनल दिखे।

ETimes से बात करते हुए, लूलिया वंतूर से एक सुपरस्टार की छाया में रहने के फायदे और नुकसान के बारे में पूछा गया और कहा गया कि उनकी  छाया से उभरने के लिए क्या करना पड़ा। बिना हिले-डुले, उसने जवाब दिया कि सबसे पहले और सबसे महत्वपूर्ण, सलमान खान एक महान व्यक्ति हैं, एक महान अभिनेता हैं और अपने क्षेत्र में बेहद अनुभवी हैं, इसलिए उनके आस-पास रहना हमेशा फायदेमंद होता है, यह देखते हुए कि आपको कितना सीखने को मिलता है। सवाल पर आगे बढ़ते हुए, उसने जारी रखा कि वह जीवन के इस मोड़ को महसूस करती है, उसे अपनी पहचान पर ध्यान देने की जरूरत है, खासकर जब से लोग उसे भारत में इतनी अच्छी तरह से नहीं जानते हैं, तो इसे बदलना महत्वपूर्ण है।

लूलिया ने कहा कि किसी को सलमान खान जैसे किसी व्यक्ति की छाया से बाहर निकलने के लिए अतिरिक्त प्रयास करने की आवश्यकता होती है, लेकिन उनकी छाया में होने के साथ-साथ फायदे और नुकसान भी होते है। अंत में उसने यह कहते हुए हस्ताक्षर किए कि, उस अतिरिक्त प्रयास को हमेशा लागू करने की आवश्यकता है, ताकि लोग आपको आपके काम से जान सकें, कहीं अधिक सफल व्यक्ति के रूप में जान सके, न कि केवल किसी दूसरे के साथ सहयोगी के रूप में।

Share

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.