|

RRR Movie Review in Hindi: दर्शको ने कहा बाहुबली का भी रिकॉर्ड तोड़ देगी..

RRR Movie Review in Hindi: 25 मार्च 2022 आज के दिन एसएस राजमौली की एक बड़ी फ़िल्म का आगाज हो चुका है। इस फ़िल्म का नाम है RRR। इस फ़िल्म के राइटर, स्क्रीन प्ले खुद एसएस राजमौली ने ही की है और इस फ़िल्म की कहानी को केवी विजेंद्र प्रसाद ने गढ़ा है। एक बड़े बजट फ़िल्म होने के साथ-साथ ये एसएस राजमौली की फ़िल्म है। ये फ़िल्म काफी मायनों में खास है क्योंकि बाहुबली सीरीज करने के बाद ऐसा राजमौली एक बड़ी फ़िल्म लेकर आ रहे हैं। इस फ़िल्म में बॉलीवुड के दो बड़े कलाकार भी नजर आएँगे। फ़िल्म में जूनियर एनटीआर और रामचरण के साथ अजय देवगन और आलिया भट्ट का भी किरदार होने वाला है। कुल मिलाकर यह फ़िल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और इस फ़िल्म को अच्छी खासी रेटिंग भी दी जा चुकी है। IMDB पर इस फ़िल्म को करीब 9.2 रेटिंग दी जा चुकी है। यानी दर्शकों की उम्मीदों पर ये फ़िल्म खरी उतर सकती है। आइए चलिए जानते हैं कि सोशल मीडिया पर इस फ़िल्म का क्या हाल है और दर्शक इसे कितना ज्यादा पसंद कर रहे हैं।

RRR Movie Review in Hindi दर्शको ने कहा बाहुबली का भी रिकॉर्ड तोड़ देगी..
RRR Movie Review in Hindi दर्शको ने कहा बाहुबली का भी रिकॉर्ड तोड़ देगी..

RRR Movie Review in Hindi: दर्शको को पसंद आ रही है SS Rajamauli की फिल्म

25 मार्च को यह फ़िल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और इस फ़िल्म को लोग बढ़ चढ़कर पसंद भी कर रहे हैं। बाहुबली सीरीज करने के बाद राजा मौली एक बार फिर से दशकों के लिए RRR लेकर हाजिर हो चुकी है। और फैन्स को उनकी यह फ़िल्म खूब पसंद भी आ रही है। ट्विटर की बात करें तो ट्विटर पर फैन्स उनकी फ़िल्म का शानदार रिव्यु भी दे रहे हैं और प्रशंसकों का कहना है कि ट्रिपल आर बाहुबली टू की रिपोर्ट को भी तोड़ देगी। रिव्यु की तरफ नजर डालें तो फ़िल्म ट्रिपल आर में साउथ के दो बड़े सुपरस्टार की जोड़ी एक साथ देखने को मिल रही है और फ़िल्म के निर्देशक एसएस राजमौली जो हमेशा से ही क्लासिक फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। ऐसे में उम्मीद की जा रही है की ये फ़िल्म साल 2022 की एक बड़ी सुपरहिट साबित हो सकती है।

फिलहाल सोशल मीडिया पर ट्रिपल आर ट्रेंड कर रही है और दर्शक एक बार फिर से राजा मौली के काम से काफी ज्यादा खुश भी दिखाई दे रहे हैं क्योंकि बाहुबली सीरीज में उन्होंने जीस हिसाब से डिरेक्शन की दुनिया में एक नया अजूबा पेश किया था। वो काफी ज्यादा लाजवाब था और बाहुबली सीरीज के बाद उनकी यह पहली फ़िल्म है। ऐसे में फैन्स ट्रिपल आर के जरिए एक बड़ा धमाका करेंगे और ये फ़िल्म भी दर्शकों की उम्मीदों पर खरी उतरती नजर आ रही है।

RRR Movie Review in Hindi दर्शको को पसंद आ रही है SS Rajamauli की फिल्म
RRR Movie Review in Hindi दर्शको को पसंद आ रही है SS Rajamauli की फिल्म


हालांकि 11 मार्च 2020 को रिलीज हुई कश्मीर फाइल्स के सामने ये फ़िल्म क्या कमाल कर पाएगी ये तो पहले दिन के कलेक्शन को देखने के बाद ही पता चल पाएगा, लेकिन दी कश्मीर फाइल्स की वजह से इस फ़िल्म के कलेक्शन में थोड़ी बहुत गिरावट तो जरूर देखने को मिल सकती है। क्योंकि पिछले वीकेंड पर अक्षय कुमार की फ़िल्म बच्चन पांडे भी रिलीज हुई थी। इस फ़िल्म का बुरा हाल हुआ। कई लोगों को उम्मीदें थी। की बच्चन पांडे का कलेक्शन शानदार तरीके से देखने को मिलेगा, लेकिन दी कश्मीर फाइल्स की वजह से बच्चन पांडे की उम्मीदों पर पानी फिर गया। ऐसे में यह भी कहा जा सकता है कि ट्रिपल आर को दी कश्मीर फाइल से थोड़ा बहुत नुकसान तो हो ही सकता है।

Also Read: RRR Movie Collection ने से आ गया भूचाल, पहले ही दिन की 800 करोड़ की कमाई

Share

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.